सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस साल 12 अगस्त को 23 साल की हो चुकी हैं। लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर 15 अगस्त को अपने पहले पोस्ट से ही ऐसी चर्चा बटौरी की सारे रिकॉर्ड ही ब्रेक हो गए। अभी तक तो सारा अली खान के फैशन और स्टाइल की ही हज़ारों फैंस कायल हो रहे थे। जल्द ही उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ भी सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली है ऐसे में सारा अली खान ने जब इंस्ताग्राम पर डेब्यू किया तो पहले ही दिन दो लाख साठ हज़ार से ज्यादा फोलोअर्स बना लिए हैं। 

करन जौहर ने किया सारा का स्वागत 

sara ali khan instagram karan johar

सोशल मीडिया पर फिल्मेकर करन जौहर ने सारा अली खान का स्वागत किया। करन ने सारा के साथ एक पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा वेलकम द गोर्जियस एंड स्टनिंग सारा अली खान ऑन इंस्ताग्राम। आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर @saraalikhan95 के नाम से आपको मिलेंगी तो आप भी अगर उनकी फैन हैं तो उन्हें इस पर फोलो कर सकती हैं।

इंस्टाग्राम पर सारा अली खान का पहला पोस्ट 

sara ali khan instagram

सारा अली खान ने इंस्ताग्राम स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर ज्वाइन किया और उसे हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए जो पहला पोस्ट किया वो पिक्चर उनके सभी फैंस को बेहद पसंद आयी। सारा के पहले पोस्ट में रबिन्द्रनाथ टैगोर की तस्वीर के साथ राष्ट्रीय गान लिखा हुआ था। 

जाह्नवी कपूर की तरह सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म रिलीज़ होने से कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया ज्वाइन किया है। फिल्म केदारनाथ की चर्चा तो तब से है जब  से सारा को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म के बाद सारा अली खान फिल्म सिम्मबा में दिखेंगी जिसमें रनवीर सिंह उनके हीरो होंगे। ये फिल्म करन जौहर प्रड्यूस करने वाले हैं। 

 saif ali khan birthday

सोशल मीडिया पर पापा सैफ अली खान के साथ भी सारा अली खान की पिक्चर्स वायरल हो रही हैं। सैफ अली खान के घर पर भी उनके बर्थ डे की पार्टी हुई थी। इस बर्थ डे पार्टी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम उनकी बेटी सारा अली खान उनकी पत्नी करीना कपूर के अलावा और भी कई क्लोज़ फैमिली और फ्रेंड्स मौजूद थे। 

करीना कपूर खान सैफ की बेटी सारा को भी बेहद प्यार करती हैं। तस्वीरों में आप करीना और सारा का बोन्ड भी देख सकती हैं। फैमिली और फ्रेंड्स के साथ इस साल सैफ अली खान ने अपना 48वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया।