आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में पर्दे पर अलग तरह के किरदारों को निभाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं 'ड्रीम गर्ल' के बाद अब उनकी नई फिल्म 'बाला' का भी टीजर रिलीज हो गया है। जहां फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' में वो आवाज बदलकर लड़की बने हुए है, वहीं बाला में वो बालों की समस्या से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अपने पर्सनल लाइफ में वो एक फेमिली मेन है और परिवार के लिए उनका समर्पण देखने में ही बनता है।

ayushamnn compare his wife tahira to s hero inside

इसे जरूर पढ़ें: मां अमृता सिंह का फेवरिट बच्चा सारा या इब्राहिम नहीं बल्कि ये है, जानें कौन है वो

आयुष्मान वैसे तो अपने फिल्‍मों के चयन को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है लेकिन इस बार वो अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ सोशल मीडिया पर चिट-चैट करने को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें आयुष्मान की पत्नी ताहिरा पिछले साल से ब्रेस्ट कैंसर से जुझ रही हैं और उन्हें कीमोथैरेपी से गुजरना पड़ा, लेकिन वो कमजोर नहीं पड़ीं हैं, वो इस बीमारी से लड़ीं। इलाज के दौरान कीमोथैरेपी के कारण उनके सारे बाल झड़ गए थे। लेकिन अब उनकि सर पर बाल आ रहे है और वो अपने छोटे बालों में तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ये 5 तरह के कैंसर सिर्फ होते हैं हम ladies को, जानें क्यों?


वहीं, हाल ही में ताहिरा ने एक फोटो शेयर किया और इसके सा‍थ अपने घर का मजेदार किस्सा भी शेयर किया। इस पोस्ट में ताहिरा ने बताया कि उनके पति आयुष्मान उनकी तुलना 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर हरीश से करते हैं। लेकिन ताहिरा को पता नहीं था कि हरीश कौन हैं। इसके बाद उन्होंने हरीश की फोटो ढूंढकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। हरीश को देखने के बाद ताहिरा को समझ आया कि आयुष्मान उनकी तुलना इस हीरो से क्यों कर रहे थे। इस पोस्ट के साथ ताहिरा ने कैप्शन में ये बात बताई।

ayushamnn khurrana compare his wife tahira to s hero harish inside

उन्होंने लिखा, "ये मैं हूं। बिना किसी हेयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल किए हुए। आयुष्मान मुझे पिछले कुछ समय से हरीश के नाम से बुला रहे थे। पहले मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा। तो अब आप स्वाइप करके देखिए कि मुझे क्या मिला है।" आपको बता दें कि एक्टर हरीश ने 'आंटी नंबर 1', 'कुली नंबर 1' और 'प्रेम कैदी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

ayushamnn khurrana compare his wife tahira to hero harish inside

वहीं, खुद आयुष्मान ने भी पत्नी की इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, "मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुमने ये पोस्ट कर दी है। तुम मेरे कैरेक्टर से ज्यादा बहादुर हो। तुमने मुझे इंस्पायर किया।" आयुष्मान के पोस्ट के जवाब में ताहिरा ने लिखा, "क्या बहादुर, तुम मुझे सिर्फ हरीश बुला रहे थे। फिर मुझे आरएंडडी करनी पड़ी।" आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने शेयर की कैंसर ट्रीटमेंट की दर्दभरी कहानी

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना को उनकी फिल्‍म 'अंधाधुन' में बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। ये है आयुष्मान खुराना की फ़ेवरेट weird डिश, दलिए के साथ...

ayushamnn khurrana compare his wife to s hero harish inside

इसे जरूर पढ़ें: Gunjan Saxena The Kargil Girl: गुंजन सक्सेना के फर्स्ट लुक में जाह्नवी कपूर दिख रही हैं जांबाज

हरीश के बारे में आपको बता दें कि वो 90 के दशक में आई कई बॉलीवुड फिल्मों में को-एक्टर के रूप में नजर आ चुके हैं। हालांकि उनका फिल्मी करियर बहुत लंबा नहीं चला और उन्होंने जल्द फिल्मों को अलविदा कह दिया। हरीश ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इसके अलावा हरीश करिश्मा कपूर के साथ उनकी डेब्यू फिल्म 'प्रेम कैदी' के लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। हरीश ने नाना पाटेकर के साथ 'तिरंगा' और गोविंदा के साथ 'कुली नंबर 1' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Photo courtesy- instagram.com(@tahirakashyap)