बिग बॉस सीजन 13 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे हर एपिसोड के साथ वह और भी रोचक होता जा रहा है। बिग बॉस सीजन 13 में हाउसमेड्स के बीच चल रही गरमा-गरमी और एविक्शन के बीच अब एक और धमाका होने वाला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री की। बहुत दिनों शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की बातें चल रही हैं। घर के सभी सदस्यों में भी वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर गहमागहमी है। खासतौर पर घर के चौथे सदस्य सिद्धार्थ डे के एविक्शन के बाद से तो सभी को इस बात का इंतजार हो चला है कि वाइल्ड कार्ड में किसको बिग बॉस हाउस के अंदर आने का मौका मिलेगा। ऐसे में बिग बॉस सीजन 13 का एक नया टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस टीजर में पॉपुलर कॉनट्रोवर्शियल सॉन्ग ‘कांटा लगा’ के रिमिक्स वर्जन में नजर आईं शैफाली जरीवाला नजर आ रही हैं। 

इसे जरूर पढ़े- वीक के बीच में हुआ एलिमिनेशन, सिद्धार्थ डे हुए घर से बेघर, माहिरा, आरती को मिला एक और मौका

Shefali Jariwala Bollywood Actress Enters Big Boss  House

इस वीडियो में शैफाली को बेहद स्पेशल तरह ट्रीट करते हुए दिखाया गया है। शैफाली इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रही हैं कि वह इस घर में बने दो ग्रुपों को टोड़ देंगी और आने वाले एपिसोड्स में लोग इसे देख पाएंगे। गौरतलब है कि शैफाली का इशारा सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के ग्रुप की ओर था।

इसे जरूर पढ़े- Bigg Boss 13: वीक के बीच में होगा एलिमिनेशन, माहिरा, आरती, सिद्धार्थ डे कौन जाएगा घर से बाहर

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में आसिम, आरती सिंह और शहनाज हैं वहीं पारस का ग्रुप थोड़ा बड़ा है। उनके ग्रुप में घर की सभी दूसरी महिला सदस्या देवोलीना, रश्मी देसाई, माहिरा और शेफाली बग्गा हैं। दोनों ही ग्रुप में न केवल टास्क को लेकर बल्कि किचन में खाना बनाने से लेकर बाथरूम साफ करने तक के लिए लड़ाई झगड़ा होता है। वहीं कोई भी टास्क हो दोनों टीमें चाहती हैं कि या तो वह जीत जाएं या फिर वह टास्क डिसमिस कर दिया जाए। 

 

खैर, शैफाली जरीवाला को इस टीजर में देख कर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं। इसी तरह की एंट्री बीते सीजन में भी हुई थी और उसमें बिग बॉस मराठी की विनर मेघा ढांडे आई थीं। मेघ के घर में एंटर करते ही घर के लोगों में हलचल मच गई थी और लोगों के बीच की इक्वेजंस में भी बदलाव आ गया था।  अब देखना यह है कि शैफाली के घर में आने के बाद घर के सदस्यों के बीच क्या रोचक घटनाएं घटेंगी। किन में दोस्ती होगी और कौन दुश्मन बन जाएगा। रश्मि देसाई के बाद अब इस एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया आरोप

फिलहाल आपको बता दें 90 के दशक में पुराने गाने के रिमिक्स का दौर था। उस वक्त जब शैफाली जरीवाला ‘कांटा लगा’ गाने के रिमिक्स में नजर आई तो उनके बोल्ड अवतार पर लोगों ने उंगलियां भी उठाई थीं। इस गाने में शैफाली को बेहद बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों में दिखाया गया था। Bigg Boss 13: ये 4 सेलेब्‍स घर में ले सकते हैं वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, हो सकता है डबल धमाल

इसके साथ ही एक सीन में उन्हें एक मैग्जीन को जलाते दिखाया गया था जिसमे बेहद सनसेशनल तस्वीर कवर पेज पर थी। इस गाने को लोगों ने पसंद भी खूब किया और इसके पिक्चराइजेश्न की अलोचना भी खूब हुई थी। बस इस गाने के बाद से ही शैफाली लाइम लाइट बनी रहीं। आज भी शैफाली को इस गाने से ही पहचाना जाता है।