टीवी के सबसे फेमस और विवादित शो बिग बॉस का 13वां सीजन इस दिनों काफी सुर्खियां बटौर रहा है। कंटेस्टेंट के बीच आए दिन होने वाला झगड़ा इसकी बहुत बड़ा कारण है। इन सब के बीच इस शो में एक बड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। बिग बॉस-13 के फर्स्‍ट फिनाले में कुछ लोग घर से बाहर हो जाएंगे और कुछ लोगों की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री होगीं। इनमें एक नाम पंजाब की मॉडल और सिंगर हिमांशी खुराना का भी है। 

बिग बॉस के घर में पहले से ही एक अन्य पंजाबी मॉडल व सिंगर शहनाज गिल मौजूद हैं। खास बात यह है कि कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर हिमांशी और शहनाज का एक दूसरे से झगड़ा हुआ था। इस दौरान दोनों ओर से कई एक दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए गए थे। अब खबर है कि हिमांशी बिग बॉस-13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शामिल होगी। लुधियाना की हिमांशी खुराना पिछले कुछ सालों से पंजाबी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। 

इसे जरूर पढ़ें:  ये 4 सेलेब्‍स घर में ले सकते हैं वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, हो सकता है डबल धमाल

himanshi khurana and shehnaz gill inside

जी हां हिमांशी खुराना, जो 'बिग बॉस' के घर में वाइल्‍ड कार्ड से एंट्री करने जा रही हैं, वह इस सीजन में शुरुआत से घर में मौजूद शहनाज़ गिल को लेकर कुछ असहज महसूस कर रही हैं। इन दोनों पंजाबी एक्‍ट्रेसेस की आपस में बनती नही है। हिमांशी कहती हैं कि यह सब तब शुरू हुआ जब शहनाज़ ने उनकी इस साल जनवरी में बॉडी शेमिंग की।

हिमांशी ने एक मीडिया हाउस को इंटरव्‍यू देते हुए कहा कि ''मैं हमारे झगड़ों को सुलझाने या उसके साथ लड़ने के लिए घर में नही जा रही हूं। मेरे पास कोई रणनीति नहीं है, मैं बस अपना बेस्‍ट दूंगी, खेल खेलूंगी और मूवमेंट में रहूंगी।''

shehnaz gill inside

शहनाज़ के साथ अपनी लड़ाई के बारे में, वह कहती है, ''उसने अतीत में मेरी बॉडी शेमिंग की थी और मेरे परिवार के साथ दुर्व्यवहार भी किया है, लेकिन मैं उसे घर में नहीं लाऊंगी। मेरे बारे में बोलने पर भी मैं चुप रही, लेकिन जब कोई मेरे परिवार के बारे में बुरा बोलना शुरू करता है, तो मैं चुप नहीं रहती। शहनाज़ ने लड़ाई शुरू की जब उसने एक टिप्पणी की कि मैंने होंठों की सर्जरी करवाई है।''

हिमांशी का बिग-बॉस के अंदर शहनाज के खेल के बारे में कहना है कि ''वह अच्छा खेल रही है, और उसका एक पक्ष चित्रित कर रही है जो अच्छा है। उसके व्यक्तित्व के दूसरे पक्ष को कोई नहीं जानता। वह सिद्धार्थ शुक्लाजी के साथ हो रही है, लेकिन शायद इसका श्रेय उसे जाना चाहिए।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss Season 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का ये दिलचस्प वीडियो हो रहा है वायरल, जानिए वजह

himanshi khurana bigg boss  inside

हिमांशी के साथ ये कंटेस्टेंट भी करेंगे एंट्री

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार हिमांशी के अलावा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, टीवी एक्टर और होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला, घर से बेघर हो चुकीं कोएना मित्रा भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं।