टीवी इंडस्‍ट्री से एक बड़ी गुड न्‍यूज आ रही है। टीवी एक्‍टर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू  दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। यह खबर उन्‍होंने खुद ही अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। आपको बता दें कि टीजे सिद्धू भले ही दूसरी बार प्रेग्‍नेंट हुई हों मगर यह करण-टीजे का तीसरा बच्‍चा है। पहली बार करण-टीजे के घर जुड़वां बेटियों का जन्‍म हुआ था। 

Karanvir  and  Teejay  Sidhu

करण के बर्थ डे पर टीजे ने दिया बड़ा तोहफा 

28 अगस्‍त को करणवीर बोहरा का जन्‍मदिन होता है। इस वर्ष करण 37 साल के हो जाएंगे। ऐसे में दूसरी बार पिता बनने जा रहे करण ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी वाइफ टीजे के साथ 2 तस्‍वीरें शेयर की हैं। इन तस्‍वीरों के साथ करण ने बहुत ही सुंदर कैप्‍शन लिखा है। करण ने लिखा है, 'बच्‍चे भले ही हमारे द्वारा इस दुनिया में आते हैं, मगर यह सब भगवान के हाथों में होता है। वह एक महान रचनाकार है। दुनिया में मौजूद हर छोटी से छोटी चीजें उन्‍हीं ने बनाई हैं। हमें हमेशा ही उनके आशीर्वाद की कामना रहती है। मैं ईश्‍वर को इस दिव्‍य तोहफे के लिए धन्‍यवाद देता हूं, जो उन्‍होंने मेरे जन्‍मदिन पर मुझे दिया है। मैं अपनी खुशी प्रकट नहीं कर सकता, मगर खुद को भाग्‍यशाली महसूस कर रहा हूं क्‍योंकि उन्‍होंने हमें फिर से पेरेंट्स बनने का अवसर दिया है। यह मेरे लिए बहुत ही खूबसूरत तोहफा है। '

टीजे ने भी लिखा इमोशनल पोस्‍ट 

टीजे सिद्धू ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की है। तस्‍वीर में वह बेबी बम्‍प के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। टीजे ने इसके साथ एक खूबसूरत कैप्‍शन भी लिखा है। उन्‍होंने लिखा है, 'हमें ढेरा सारा आशीर्वाद मिला है और अब इस एक और आशीर्वाद को पा कर हम खुद को बेहद भाग्‍यशाली महसूस कर रहे हैं। हर आत्‍मा का एक उद्देश्‍य होता है और उस उद्देश्‍य को पूरा करने के लिए आप उसे नहीं बल्कि वो आपको चुनती है। हमें चुनने और हम पर‍ विश्‍वास जताने के लिए तुम्‍हारा धन्‍यवाद नन्‍हीं सी जान। '

गौरतलब है, टीजे और करण की दो बेटियां बेला और वीना जुड़वां हैं। इन दोनों के प्‍यारे-प्‍यारे वीडियो टीजे-करण सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। करण ने जब बिग बॉस सीजन-12 में हिस्‍सा लिया था तब उनकी दोनों बेटियां बिग बॉस हाउस के अंदर उनसे मिलने भी आई थीं।  बेला और वीना दोनों ही बहुत क्‍यूट हैं और सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। 

Recommended Video

आपको बता दें एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से लगातार अच्‍छी खबरें मिल रही हैं। पहले करीना कपूर के दोबारा प्रेग्‍नेंट होने की खबर मिली थी फिर 27 अगस्‍त को ही अनुष्‍का और विराट कोहली ने भी पहली बार पेरेंट्स बनने की न्‍यूज दी थी और अब टीवी इंडस्‍ट्री से  करण और टीजे ने गुड न्‍यूज दी है। 

हरजिंदगी टीम की ओर से करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू को दूसरी बार पेरेंट्स बनने पर बहुत-बहुत बधाई। एंटरटेनमेंट जगत की और भी रोचक खबरें पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।