बिग बॉस 13 के बाद कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज कौर गिल कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले अपने स्वयंवर 'मुझसे शादी करोगे' शो से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। दोनों ही इस शो में अपने लिए पार्टनर की खोज कर रहे हैं। बिग बॉस सीजन-13 के घर में ही इस शो का भी शूट किया जा रहा है। बिग बॉस के घर में कई बार पारस और आकांशा पुरी के रिश्ते को लेकर कई बार चर्चा हुई थी। शो के दौरान पारस ने आकांशा के साथ ब्रेकअप का भी जिक्र कई बार किया था। अब ऐसी खबर आ रही है कि पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी बहुत ही जल्द 'मुझसे शादी करोगे' शो में एंट्री करने वाली है।        

paras chhabra ex girlfriend akansha puri mujhse shaadi karoge inside

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पागल हुईं शहनाज गिल, लेकिन पापा ने जताया रिश्ते पर ऐतराज

एक बड़े मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, आकांशा पूरी को इस शो में एंट्री कराई जा सकती है। ऐसा इस शो को मनोरंजक और मजेदार बनाने के लिए किया जा रहा है। पारस और आकांशा के रिश्ते को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा हैं कि आकांशा के प्रवेश के बाद शो और भी दिलचस्प बन जाएगा।   

 

हालांकि, आकांक्षा के साथ-साथ 'मुझसे शादी करोगे' के निर्माता के तरफ से ऐसी कोई खबर अभी तक नहीं आई है। अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि आकांक्षा शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करेंगी या गेस्‍ट के रूप में।

paras chhabra ex girlfriend akansha puri mujhse shaadi karoge inside

इससे पहले बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच बढ़ती दोस्ती पर कई बार सवाल किए गए थे। खुद इस शो के होस्ट सलमान खान ने भी पारस से माहिरा शर्मा और आकांशा पुरी के साथ रिश्ते को लेकर सवाल पूछे थे। बिग बॉस शो के दौरान कई बार आकांशा पुरी ने मीडिया के सामने पारस के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातें शेयर की थी। जिसके बाद पारस ने आकांशा के साथ ब्रेकअप होने का जिक्र किया था। 

Recommended Video

paras chhabra ex girlfriend akansha puri mujhse shaadi karoge Main   

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 13 के फिनाले तक पहुंचने वालों 6 कंटेंस्‍टेंट्स में से एक पारस छाबड़ा भी थे। लेकिन, पारस ने फिनाले की रात 10 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ दिया था। इसके बाद टॉप 2 में शामिल होते-होते आरती सिंह, रश्मि देसाई और फिर शहनाज गिल भी बाहर हो थे, और फिनाले सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विजेता रहें।  

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने किया ब्रेकअप, कहा- 'उसने मेरा अपमान किया'

paras chhabra ex girlfriend akansha puri mujhse shaadi karoge inside


बहरहाल, 'मुझसे शादी करोगे' शो में बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू भी पहुंची है। शो में जसलीन मथारू के पहुंचने के बाद अनूप जलोटा ने आपत्ति जाहिर की। जिसके बाद जसलीन मथारू ने कहां, ''अनूप जलोटा जी, जो भी मेरे बारे में बोल रहे हैं वो उनके अपने विचार है।'' फिलहाल, शो में, Jaleen Matharu, Heena Panchal जैसे अन्य कई शो में पारस को शादी के लिए लुभाने की कोशिश करते नज़र आए रहे हैं। अब देखना यह है कि जब पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांशा पुरी इस शो में एंट्री लेंगी तो पारस का व्यवहार कैसे रहेगा।  

Image Credit: Instagram (akanksha8000)