टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड के गलियारों तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल कई वजह से लाइमलाइट में हैं। पहली वजह है कि उनका फेमस टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' एक बार फिर से शुरू होने वाला है। इस बार इस टीवी सीरियल का पार्ट-2 बनेगा। इसके अलावा अंकिता इसलिए भी लाइमलाइट में हैं क्योंकि 14 जून को उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड रहे सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी है। 

आपको बता दें कि 14 जून 2020 के दिन सुशांत सिंह ने अपने फ्लैट में सुसाइड कमिट कर लिया था। इसके बाद से अंकिता लोखंडे और सुशांत का रिश्‍ता काफी चर्चा में आ गया था। अंकिता ने भी सुशांत के चले जाने पर अपना दुख प्रकट किया था और उनके घर वालों के साथ सुशांत को इंसाफ दिलाने की जंग में कदम से कदम मिला कर चली थीं। 

इस दौरान केवल अंकिता और सुशांत का रिश्ता ही चर्चा में नहीं आया था बल्कि जिस घर में अंकिता लोखंडे रहती हैं, उस घर पर भी लोग उंगली उठाने से पीछे नहीं हटे थे। दरअसल, अंकिता लोखंडे मुंबई में जिस फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहती हैं, उसी फ्लैट में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहा करती थीं, जब दोनों रिलेशनशिप में थे। अंकिता के साथ ब्रेकअप होने पर सुशांत ने यह घर छोड़ दिया था, मगर अंकिता सुशांत को न तो अपने दिल से निकाल पाईं और न हीं अपने घर से। 

इसे जरूर पढ़ें: Celeb House: काजोल-अजय देवगन के घर 'शिव शक्ति' की देखें तस्‍वीरें और जानें डीटेल्‍स

सुशांत और अंकिता के एक फ्रेंड ने इस बात का खुलासा भी किया था कि सुशांत के घर छोड़ने के बाद भी अंकिता ने अपने घर की नेमप्‍लेट से उनका नाम नहीं हटाया था। सुशांत के जाने के बाद यह अफवाह भी उड़ी थी कि अंकिता के घर की ईएमआई सुशांत ही देते थे। हालांकि, अंकिता ने सारे जरूरी दस्‍तावेज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट कर इस बात को गलत भी साबित कर दिया था। तो चलिए आज हम आपको अंकिता के इस खूबसूरत घर की कुछ इनसाइड तस्‍वीरें और डिटेल बताते हैं, जहां आज भी सुशांत की यादें बसती हैं। 

ankita lokhande house inside details

अंकिता के घर की कीमत 

मुंबई के मलाड इलाके में टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े कई आर्टिस्ट रहते हैं। अंकिता लोखंडे का घर भी यही हैं। यहां एक अपार्टमेंट में अंकिता लोखंडे का अपना खुद का खरीदा हुआ घर है। अंकिता के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद सुशांत भी इसी घर में शिफ्ट हो गए थे।

 

एक लीडिंग मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक इस घर की कीमत 4.5 करोड़ रुपए है। अंकिता के घर की कीमत का खुलासा तब हुआ जब सुशांत की डेथ के बाद यह बात सामने आई कि अंकिता के घर की ईएमआई सुशांत दे रहे थे। 

इसे जरूर पढ़ें: समर्स में स्टाइलिश लुक पाने के लिए अंकिता लोखंडे से लें यह Fashion Lessons

ankita lokhande house inside pictures

अंकिता लोखंडे के घर का इंटीरियर 

अंकिता लोखंडे का घर किसी बड़े बॉलीवुड स्टार की तरह आलीशान तो नहीं है, मगर यह घर बहुत ही कोजी है और इसका इंटीरियर खुद अंकिता ने किया है। अंकिता अपने इंस्टाग्राम पेज पर हमेशा ही अपने घर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंकिता ने अपने छोटे से आशियाने को खूब सजा-संवार कर रखा है। 

अंकिता ने अपने फ्लैट की मेन डोर को डिजाइनर लुक दिया हुआ है। इसे वह अपनी कई तस्‍वीरों में बैकग्राउंड की तरह इस्तेमाल करती हैं। वहीं अंकिता के घर में कई दीवारों पर डिजाइनर वॉलपेपर लगे हुए हैं। इतना ही नहीं, अंकिता के घर का फर्नीचर भी डिजाइनर है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता को रंगों से बेहद प्‍यार है, इसलिए कुछ समय पहले ही लॉकडाउन के दौरान अंकिता ने अपने घर की दीवारों को खूबसूरत मंडला आर्ट से सजाया था। अंकिता के घर की एक झलक आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे के घर का मंदिर 

अंकिता बहुत ही धार्मिक हैं। उनके घर में एक छोटा मंदिर है, जिसे उन्होंने बहुत ही खूबसूरत लाइट्स से सजाया है। अंकिता सभी धार्मिक त्योहारों को अपने घर पर सेलिब्रेट करती हैं। अंकिता के घर में जो मंदिर है, उसमें उन्‍होंने हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के साथ ही अन्य धर्म से जुड़ी तस्वीरें और सामग्रियां रखी हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

अंकिता लोखंडे के घर का गार्डन 

फ्लैट में रहने की वजह से अंकिता के घर में बड़ा गार्डन तो नहीं है, मगर उन्‍होंने अपने घर की बालकनी में कई पेड़-पौधे उगाए हैं। इनमें से अधिकतर पौधे सुशांत के नाम पर हैं। अपने गार्डन एरिया को अंकिता ने डिजाइनर लाइट्स से सजाया है। 

 

उम्मीद है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। टीवी और बॉलीवुड से जुड़ी रोचक जानकारी पाने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।