छोटे परदे पर पवित्र रिश्ता सीरियल से घर-घर में पसंद की जाने वाली अंकिता लोखंडे ने जब से बड़े परदे पर कदम रखा है, उनका स्टाइल पहले की अपेक्षा कहीं अधिक बेहतर हुआ है। अब वह अपने हर लुक को एक डिफरेंट तरीके से कैरी करने की कोशिश करती हैं और यही कारण है कि उनके केजुअल से लेकर पार्टीवियर आउटफिट बेहद ही गार्जियस व इंस्पायरिंग होते हैं। इन दिनों समर्स में जब लड़कियां अपने स्टाइल को अपडेट करने के लिए नए आईडियाज तलाश कर रही हैं तो ऐसे में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से लुक्स से आईडियाज लिए जा सकते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अंकिता का इंस्टाग्राम अकाउंट आपको कई तरह के फैशन लेसन दे रहा है, जिनकी मदद से आप भी समर्स में अपने लुक को उनकी तरह अधिक स्टाइलिश बना सकती हैं-

सीक्वेंस हैं बेस्ट

inside  vantion of ankita

सीक्वेंस एक ऐसा स्टाइल है, जिसे पिछले काफी लंबे समय से पसंद किया जा रहा है। इस लुक में अंकिता ने भी हाई स्लिट बैकलेस सीक्वेंस गाउन पहना है, जो उनके लुक को बेहद स्टनिंग बना रहा है। आप भी पार्टी में सीक्वेंस गाउन से लेकर टॉप या साड़ी आदि पहन सकती हैं और अपने लुक को खास बना सकती हैं। वहीं इन दिनों बैकलेस डिजाइन काफी ट्रेंड में है तो ऐसे में टॉप से लेकर ब्लाउज व गाउन में भी इस लुक को जरूर शामिल करें। हालांकि सीक्वेंस आउटफिट के साथ मेकअप को थोड़ा सटल ही रखें, ताकि आप अपने लुक को बैलेंस कर सकें।

लॉन्ग विद शॉर्ट कॉम्बो

inside  lagens with shirt

अगर आप समर्स में केजुअल में भी अपने लुक को अधिक स्टाइलिश बनाना चाहती हैं तो ऐसे में अंकिता का यह फैशन लेसन आपको जरूर इंस्पायर करेगा। इस लुक में अंकिता ने लॉन्ग शर्ट ड्रेस के साथ शॉर्ट्स को पेयर किया है। आप केजुअल में एक स्टाइलिश लुक पाने के लिए अंकिता के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। स्पोर्टी टच के लिए स्नीकर्स पहनना ना भूलें। वहीं एसेसरीज में लाइट पेंडेंट की लेयरिंग भी की जा सकती है।

इसे ज़रूर पढ़ें-Bridal Mehndi Designs: दुल्‍हन के हाथों की मेहंदी के लेटेस्‍ट डिजाइंस देखें

ट्रेल से मिलेगा एक्स फैक्टरinside  trol extra comboo

अगर आप स्टाइल के साथ एक एलीगेंस भी क्रिएट करना चाहती हैं तो अंकिता की तरह अपने गाउन में ट्रेल लुक को शामिल कर सकती हैं। इस लुक में अंकिता ने स्लीवलेस प्लंजिंग नेकलाइन गाउन में ट्रेल लुक को शामिल किया है, जो यकीनन उनके स्टाइल को खास बना रहा है। अगर आप गाउन में ट्रेल को कैरी नहीं करना चाहतीं तो ऐसे में आप चुनरी की मदद से इस लुक को बेहद आसानी से क्रिएट कर सकती हैं।

Recommended Video

स्कर्ट को जरूर करें शामिलinside  scret

जब समर्स में वार्डरोब को अपडेट करने की बात होती है तो उसमें स्कर्ट को जरूर शामिल किया जाना चाहिए। इस लुक में अंकिता ने भी व्हाइट लेस टॉप के  साथ ब्लैक स्कर्ट को पेयर किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप भी डिफरेंट टाइप स्कर्ट को टैंक टॉप, ट्यूब टॉप, पार्टीवियर टॉप, टी-शर्ट या शर्ट आदि के साथ टीमअप करके केजुअल से प्रोफेशनल लुक क्रिएट कर सकती हैं। स्कर्ट के साथ लाइट मेकअप काफी अच्छा लगता है। वहीं एसेसरीज को आप अपने आउटफिट व ओकेजन के अनुसार सलेक्ट कर सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें-Tips: नेट की साड़ी की कैसे करें देखभाल

 

ट्यूब टॉप को पहनें एक अलग तरह से

inside  ankita dress collection

आमतौर पर ट्यूब टॉप को स्कर्ट, पैंट या जींस के साथ पेयर किया जाता है। कई बार लड़कियां समर्स जैकेट की लेयरिंग भी इसके साथ करती हैं। हालांकि यह जरूरी नहीं है कि इस वेस्टर्न वियर को हमेशा अन्य वेस्टर्न आउटफिट के साथ ही कैरी किया जाए। इस लुक में अंकिता ने ट्यूब टॉप को साड़ी के साथ बतौर ब्लाउज पेयर किया है। आप भी एथनिक वियर साड़ी में अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए इस तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Instagram