बिग बॉस को शुरू हुए मात्र एक दिन ही बीता है, मगर कंटेस्‍टेंट्स से जुड़ी कॉन्‍ट्रोवर्शियल खबरें अभी से आने लगी हैं। बिग बॉस कंटेस्‍टेंट एवं पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल से जुड़ी एक बड़ी कॉन्‍ट्रोवर्सी की भी जोर शोर से चर्चा हो रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस में एंट्री के वक्‍त सारा ने खुद को सिंगल बताया है, मगर हकीकत में वह शादीशुदा हैं। 

सारा गुरपाल पंजाब की जानीमानी सिंगर, एक्‍ट्रेस और मॉडल हैं। बिग बॉस 14 में उन्‍हें इस लिहाज से लिया गया है कि वह बिग बॉस 13 में आईं शहनाज गिल की जगह को इस सीजन में फिल करेंगी। हालांकि, उनकी पर्सनालिटी शहनाज गिल से बहुत अलग है। सारा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनकी आवाज भी बहुत अच्‍छी है। फिलहाल तो सारा को बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले ही हिना खान, सिद्धार्थ शुक्‍ला और गौहर खान द्वारा रिजेक्‍ट कर दिया गया था, मगर बिग बॉस हाउस में बाद में उनकी एंट्री हो गई थी। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: 'वीकेंड के वार' पर कंटेस्‍टेंट्स के लिए इस खास जगह से आता है खाना

sara gurpal marriage certificate viral

अब खबर आ रही है कि सारा गुरपाल ने बिग बॉस में झूठ बोल कर हिस्‍सा लिया है। सारा ने झूठ बोला है कि वह सिंगल हैं, जबकी उनकी शादी हो चुकी है। यह बात हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यूएसए बेस्‍ड पंजाबी सिंगर तुषार कुमार कह रहे हैं। तुषार ने न्‍यूज एजेंसी आईएनएस को दिए इंटरव्‍यू में इस बात का दावा किया है कि सारा गुरपाल उनकी पत्‍नी हैं। 

Recommended Video

तुषार ने कहा है, 'गुरपाल झूठ बोल रही हैं। वह सिंगल नहीं हैं। उनकी शक्‍ल मेरी पत्‍नी से हू-ब-हू मिलती है। उन्‍होंने मुझे यूएसए की सिटीजनशिप पाने के लिए शादी की थी। वह मेरे सहारे फेम पाना चाहती थीं, मगर ऐसा नहीं हो सकता। इसलिए सारा गुरपाल मुझसे अलग हो गई थीं।'

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: बिग बॉस हाउस में ये कंटेस्‍टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला को बुला रही है जीजा जी, जानें क्‍यों

bigg boss  contestant sara gurpal

इतना ही नहीं, तुषार ने सारा गुरपाल के साथ अपनी शादी के बाद की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं और साथ में शादी का सर्टिफिकेट भी शेयर किया है। शादी के सर्टिफिकेट पर तुषार और सारा गुरपाल की तस्‍वीर है और इसमें सारा गुरपाल का नाम रचना देवी लिखा हुआ है। सर्टिफिकेट पर सारा गुरपाल और तुषार की शादी के डेट 16 अगस्‍त 2014 लिखी हुई है। दोनों की शादी पंजाब के जलंधर शहर में हुई थी। 

यह बात कितनी सच और झूठ है यह तो सारा गुरपाल ही बता सकती हैं, मगर हम आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा, जब किसी बिग बॉस कंटेस्‍टेंट की कॉन्‍ट्रोवर्सी सामने आई हो। बीते सीजन में भी पारस छाबड़ा, आसिम रियाज और रश्मि देसाई की कॉन्‍ट्रोवर्सी को नेशनल टेलिविजन पर दर्शकों के सामने लाया गया था और कंटेस्‍टेंट्स से सवाल जवाब किए गए थे।

sara gurpal marriage pictures

 

अब देखना यह है कि क्‍या सारा गुरपाल से भी सलमान खान वीकेंड के वार एपिसोड में इस मसले पर बातचीत करेंगे या नहीं । अगर आप बिग बॉस से जुड़ी हर लेटेस्‍ट अपडेट जानना चाहती हैं तो पढ़ती रहें हरजिंदगी। 

Image Credit: BiggBoss_Tak/Twitter