बॉलीवुड की मोस्‍ट अवेटिंग वेडिंग की बात करें तो सबसे पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम जहन में आता है। दोनों ने जब से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया है तब से कई बार दोनों की शादी के चर्चे हुए मगर, शादी के नाम पर दोनों ने ही चुप्‍पी साध ली है। पिछले साल यह चर्चा थी कि दोनों अपनी फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' के दिसंबर में रिलीज होने के बाद शादी कर लेंगे, लेकिन ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरा कपूर परिवार शोक में डूब गया था। ऐसे में दोनों का दिसंबर में शादी कर पाना मुश्किल था। अब एक बार फिर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्दी शादी करेंगे। ऐसे में हमने टैरो कार्ड एक्सपर्ट से दोनों की शादी का प्रेडिक्शन जानने की कोशिश की और एक्सपर्ट की मानें तो तो शादी के लिए अब रणबीर और आलिया बहुत देर भी नहीं करेंगे। 

चलिए सोनिया मलिक से जानते हैं कि टैरो के मुताबिक रणबीर और आलिया कब शादी करेंगे और उनकी लाइफ कैसी होगी। 

इसे जरूर पढ़ें: ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर क्यों हुए ट्रोल, जानिए

 
 
 
View this post on Instagram

the one with all the joy 😇💥

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) onSep 16, 2018 at 12:55am PDT

 

कब होगी शादी 

एक इंटरव्‍यू के दौरान आलिया ने कहा था, 'मैं शादी के लिए अभी बहुत छोटी हूं। जब मुझे लगेगा कि मुझे रणबीर के साथ शादी करनी चाहिए मैं सभी को बताउंगी मगर, इस वक्‍त मैंने अपने काम से शादी कर रखी है।' वहीं रणबीर भी कह चुके हैं, 'मैं शादी करना चाहता हूं मगर, सही वक्‍त पर केवल इसलिए नहीं क्‍योंकि मेंरी उम्र बढ़ती जा रही है।' देखा जाए तो दोनों के ही परिवारों ने दोनों के इस रिश्‍ते को मंजूरी देदी है। दोनों को साथ में कई अवसरों पर देखा जा चुका है। आलिया भी रणबीर की फैमिली के लिए एक सपोर्ट हैं। ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया कपूर फैमिली के साथ हर वक्‍त खड़ी रहीं। मगर टैरो कार्ड  Nine of Pentacles पर भरोसा किया जाए तो दोनों ही 8-9 महीने में शादी कर लेंगे। 

इसे जरूर पढ़ें: क्‍या लिव-इन में रह रहे हैं आलिया भट्ट-रणबीर कपूर?

Recommended Video

शादी के बाद कैसा होगा रिश्‍ता 

रणबीर कपूर के लिए यह वक्‍त काफी डिप्रेशन भरा है। ऐसे वक्‍त में आलिया हर तरह से रणबीर को सपोर्ट कर रही हैं। टैरो कार्ड के मुताबिक शादी के बाद रणबीर के साथ चीजें बेहतर होने लगेंगी। शादी के बाद दोनों को ही खूब सफलता मिलेगी। हां, दोनों को रिश्‍ते और काम के बीच तालमेल बैठाना होगा। आलिया भट्ट के 5 शॉकिंग कनफेशन, आप भी जानें

 
 
 
View this post on Instagram

Mark your calendars for #Brahmastra 🌟 Releasing 04.12.2020

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) onFeb 2, 2020 at 12:04am PST

 

शादी के बाद करियर 

टैरो कार्ड के मुताबिक रणबीर और आलिया  के करियर में शादी के बाद कई उतार-चढ़ाव आते हैं। करियर में कई चीजें ऐसी भी होंगी जो दोनों के फेवर में नहीं होंगी। दोनों को ही अपने करियर में एक्‍सट्रा एफर्ट्स करने की जरूरत होगी। रणबीर और आलिया भट्ट शादी के बाद अपना कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का क्या सचमुच हो गया ब्रेकअप, जानें सच्‍चाई

फिलहाल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी हैं। जल्‍द ही उनकी फिल्‍म ब्रह्मस्‍त्र रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म में आलिया और रणबीर के साथ महानायक अमिताभ बच्‍चन भी हैं।