आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही सगाई करने जा रहे हैं और उनके घरवालों ने सगाई की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। सूत्रों के अनुसार बॉलीवुड के नामी कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी के सितारे रणबीर और जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी आलिया की सगाई आगामी जून में हो सकती है। 

लगभग एक साल से आलिया और रणबीर के आपस में डेट करने की खबरें हर जगह छाई हुई थी। यहां तक कि आलिया और रणबीर दोनों ने न्यू ईयर एक साथ न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया था। यहां रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने उन्हें गिफ्ट में एक अंगूठी भी दी थी जिस पर एआर लिखा हुआ था। सूत्रों के अनुसार आलिया भट्ट को रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। 

alia bhatt ranbir  kapoor love story

आलिया और रणबीर लव स्टोरी 

आलिया और रणबीर एक-दूसरे को अपना दिल दे चुके हैं, इस बात का कभी दोनों की तरफ से खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन कई बार दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपनी चाहत का इशारा जरूर दिया है।

Read more: ऐसी 5 बातें रणबीर कपूर की जो हर लड़की के दिल को जीत लेती हैं

मीडिया सूत्रों के अनुसार आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर करीब आए और वहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई। आलिया को जब रणबीर के साथ काम करने का मौका मिला तो ये उनके लिए सपने जैसा था। आलिया को हमेशा से ही रणबीर कपूर पर क्रश रहा है और ये बात उन्होंने खुद कबूल की थी। 

alia bhatt ranbir  kapoor love story

आलिया और रणबीर सबसे पहले बुल्गारिया अयान मुखर्जी के साथ फिल्म की रेकी के लिए गए थे और फिर बाद में शूटिंग के लिए गए। दोनों की बढ़ती दोस्ती का सबूत आलिया की इंस्टाग्राम फोटोज़ से मिलता है। 

Read more: आलिया और रणबीर इस 1 खास जगह की वजह से आएं एक-दूसरे के करीब

सोनम की शादी में दिखें एक साथ 

सोनम कपूर की शादी में आलिया और रणबीर ने एक साथ एंट्री ली और इसके बाद दोनों के रिलेशन को लेकर कयास तेज हो गए। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया संग रिश्ते पर कहा, "हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं और मुझे रिश्तों की वैल्यू है।“ 

alia bhatt ranbir  kapoor love story

वहीं एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा था, “हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उन पर क्रश है। मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर ना तो इंकार करती हूं और ना कभी हां कहती हूं। मुझे उनका फैशन सेंस और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है।“ 

alia bhatt ranbir  kapoor love story

आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है, इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। 

यहां आपको बता दें कि जहां एक तरफ रणबीर की बहन रिद्धिमा आलिया को गिफ्ट देती रहती हैं वहीं रणबीर के मम्मी-पापा यानि नीतू और ऋषि कपूर को भी आलिया बहुत पसंद हैं।  

 

 
  • Kirti Jiturekha Chauhan
  • Her Zindagi Editorial