अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है और इस फिल्म में अक्षय कुमार का एक नया ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार अपने एक्शन के साथ-साथ अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी प्रसिद्ध हैं और ऐसे में लक्ष्मी बॉम्ब एक नई और अनोखी फिल्म के रूप में हमारे सामने आ रही है। अगर आप ध्यान से अक्षय के लुक को देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि इस फिल्म में वो महिलाओं कि तरह सज रहे हैं और लोगों को डराने के साथ-साथ हंसा भी रहे हैं। 

अक्षय कुमार की ये फिल्म साउथ की फिल्म 'कंचना' का रीमेक है और जिन लोगों ने 'कंचना' देखी है उन्हें इसकी कहानी के बारे में जरूर पता होगा। ये तमिल फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी और अब इसका रीमेक बन रहा है। अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ये 5 बातें जरूर ध्यान में रख रहे हैं। 

1. अक्षय का लुक है बहुत खास-

सबसे पहले तो बात करते हैं अक्षय कुमार के लुक की जो अपने आप में बहुत ही यूनीक है। अक्षय कुमार बहुत ही इंट्रेस्टिंग तरीके से चूड़ियां पहने हुए, बिंदी लगाए हुए खुद को हिरोइन बोल रहे हैं। इससे पहले भी रितेश देशमुख से लेकर सैफ अली खान और हाल ही में आयुष्मान खुराना तक सभी हीरो लड़कियों के रोल में आए हैं और अब अक्षय ने भी इसे बहुत ही यूनीक टच दिया है। 

akshay kumar transgender

इसे जरूर पढ़ें- देखें 'टाइमलेस' रेखा की 10 बेहद ग्‍लैमरस तस्‍वीरें

2. फिल्म में कॉमेडी के साथ है बहुत ज्यादा हॉरर- 

ये फिल्म हॉरर कॉमेडी है यानि जिस तरह से फिल्म 'स्त्री' में कॉमेडी भरपूर थी और उसी के साथ हॉरर भी था वैसा ही इसके साथ भी होगा। हालांकि, मैं आपको बता दूं कि इसमें अक्षय डराएंगे ज्यादा। इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा और ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यकीनन आप इसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकेंगे और हो सकता है थोड़ा डर भी लगे। 

3. ट्रांसजेंडर का किरदार-

जैसा कि आप ट्रेलर देखकर समझ ही गए होंगे कि इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर के किरदार में हैं। अक्षय कुमार एक ऐसे इंसान हैं जो भूत-प्रेत पर यकीन नहीं करते हैं, लेकिन फिर उनके अंदर एक ट्रांसजेंडर का भूत आ जाता है। वो अपने घर वालों को भी इसी तरह से डराते हैं। अक्षय कुमार का ये रोल काफी यूनीक है जो इससे पहले उन्होंने नहीं निभाया। 

akshay kumar laxxmi bomb

4. स्टोरीलाइन का ट्विस्ट-

वैसे तो जिन लोगों ने 'कंचना' देखी है उन्हें इसकी स्टोरीलाइन का ट्विस्ट पता होगा, लेकिन अगर आपने नहीं देखी तो लक्ष्मी बॉम्ब आपको बहुत डरा भी सकती है और इसके कुछ सीन्स आपको चौंकाएंगे भी। इसकी स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग है और ये पूरी तरह से बदले पर आधारित है। 

akshay kumar screen timing

इसे जरूर पढ़ें- जब 'क्लिनिकली डेड' हो गए थे अमिताभ बच्चन, डॉक्टर्स ने छोड़ दी थी उम्मीद 

Recommended Video

5. अक्षय कुमार की स्क्रीन प्रेजेंस-  

यकीनन अक्षय कुमार के बारे में बात करने पर उनकी स्क्रीन प्रेजेंस का जिक्र जरूर आएगा। अक्षय कुमार बहुत ही यूनीक तरीके से आपको एक ही सीन में हंसा भी रहे हैं और डरा भी रहे हैं। अक्षय की स्क्रीन प्रेजेंस बहुत ही अच्छी है और यकीनन यही कारण है कि इस फिल्म को देखने का और भी ज्यादा मन कर रहा है।  

लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर देखकर आपको कैसा लगा ये हमें हरजिंदगी के फेसबुक पेज पर जरूर बताइएगा। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।