पूरा देश कोविड-19 संक्रमण से निपटने की जंग लड़ रहा है। इस जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सभी शामिल हैं। इस जानलेवा संक्रमण से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है तो कई लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और इलाज के बाद ठीक भी हो गए हैं। आम आदमी के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बीती 11 जूलाई को देर रात पता चला था कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन और एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन की टेस्‍ट रिपोर्ट कोवडि-19 पॉजिटिव आई है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी अच्‍छी हेल्‍थ के लिए दुआओं का तातां लग गया था।    

वहीं जया बच्‍चन, आराध्‍या बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के पहले बार की टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी।मगर अब अभिषेक बच्‍चन ने ट्वीट कर कंफर्म कर दिया है कि उनकी वाइफ एवं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और 8 साल की बेटी आराध्‍या बच्‍चन भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं । 

 

गौरतलब है, अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या बच्‍चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से बच्‍चन परिवार की चिंताएं काफी बढ़ गई हैं। आपको बता दें कि अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का कोविड-19 टेस्‍ट हुआ था, मगर ऐश्‍वर्या, आराध्‍या और जया तीनों की ही रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब दूसरी बार ऐश्‍वर्या, आराध्‍या और जया का टेस्‍ट किया गया तो ऐश्‍वर्या-आराध्‍या की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। अभिषेक ने अपने ट्वीट में साफ बताया है कि ऐश्‍वर्या और आराध्‍या को घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐश्‍वर्या और आराध्‍या को कोविड-19 संक्रमण के माइल्‍ड लक्षण ही होंगे, इसलिए उन्‍हें हॉस्पिटल में एडमिट नहीं किया गया। ऐश्‍वर्या- आराध्‍या के कोरोना पॉजिटिव पाए जानें की खबर महराष्‍ट्र के हेल्‍थ मिनिस्‍टर राजेश टोपे ने भी ट्वीट द्वारा दी थी। हालांकि, बाद में उन्‍होंने अपना ट्वीट डिलीट भी कर दिया था। 

rajesh tope

रिपोर्ट्स के मुताबिक जया बच्‍चन की सेकेंड टेस्‍ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है, वहीं परिवार के अन्‍य सदस्‍य श्‍वेता बच्‍चन नंदा और उनके दोनों बच्‍चों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीएमसी द्वारा प्रतीक्षा और जलसा सहित अमिताभ बच्‍चन के मुंबई में मौजूद 4 बंगलों को सील कर दिया गया है।

इतना ही नहीं, बीएमसी द्वारा अमिताभ के ऑफिस और घर को सेनिटाइज भी कराया गया है। फिलहाल, बच्‍चन परिवार के 4 सदस्‍यों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बॉलीवुड इंडस्‍ट्री सहित उनके फैंस तक दुखी हैं और उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।