वेलेंटाइन वीक का यह हफ्ता प्रॉमिस डे तक पहुँच पहुंच चुका है। वेलेंटाइन वीक का पांचवा दिन होता है प्रॉमिस डे। सात दिन का यह प्यार भरा हफ्ता होता है कुछ खास। इस हफ्ते में अगर रोमांस है तो इसके साथ ही जिम्मेदारियों का अहसास और फीलिंग्स का गुब्बार भी है। प्रॉमिस डे अपने साथी को जिंदगीभर के लिए प्रॉमिस करने का दिन है। लिहाजा वादे दिल से और सोच समझकर करें। ये सोचकर करें कि आप अपने रिश्ते को ताउम्र निभाना चाहते हैं। हम आपको बताने वाले हैं कि इस प्रॉमिस डे को खास बनाने के लिए आप क्या कर सकते हैं। एक दूसरे से अपने दिल की बात करने के लिए कहां जा सकते हैं। तो आइए जानते हैं दिल्ली की ऐसी ही 4 जगहों के बारें में जहां आप अपने पार्टनर के साथ रोमांस को फील कर सकते हैं।

promise day dinner inside

इसे जरूर पढ़ें: दिल्ली की इन 5 जगहों पर मिलती है सबसे टेस्टी चाट, एक बार जरूर चखें स्वाद

1. काइलिन प्रीमियर

अगर आप दिल्ली में रोमांटिक रेस्टोरेंट की तलाश कर रहे हैं तो आपको इस रेस्टोरेंट में जरूर जाना चाहिए। यह चाइनीज, थाई, जापानी और ओरिएंटल फूड्स प्रेमियों के लिए एक खास रेस्टोरेंट है। यह जगह अपने लजीज स्वादों और अलग-अलग तरह के फूड्स के लिए जाना जाता है। साथ ही यह हल्के काले और मैरून परिवेश के लिए जाना जाता है। स्वाद के अलावा यह जगह अपने शानदार गार्निशिंग और व्यंजनों की प्रस्तुति के लिए भी जानी जाती है। यहां एक स्काई बार भी है, जहां आप खुले आसमान के नीचे तारों के बीच रोमांटिक डिनर का मजा ले सकते हैं।

पता- तीसरी मंजिल, एंबियंस मॉल, वसंत कुंज, नई दिल्ली

इसे जरूर पढ़ें: पति के साथ रोमांटिक वैकेशन पर जाना चाहती है तो इन '5 तरीकों' से अपनी ट्रिप बनाइए यादगार

2. मसाबा- द ट्री सूरी

यदि आप दिल्ली में रोमांटिक डिनर के साथ एक शाही अनुभव की तलाश में हैं तो आपको मसाबा जाना चाहिए। शहर की हलचल के बीच मसाबा आपको जादू का अनुभव करवाएगा। यहां दुनिया भर के तरह तरह के फूड्स एक अनूठी शैली में पेश किए जाते हैं। कॉन्टिनेंटल हो, इंडियन हो, चाइनीज हो या इटालियन आपको वो सभी डिश जरूर मिलेगी जो आप खाना चाहते हैं और आप उस डीश को एन्जॉय करेंगे। यहां एक बार मेनू भी है। यहां का एक और प्लस पॉइंट यह है कि यह आधी रात तक खुला रहता है। इसलिए अगर आप ऑफिस के बाद देर रात भी यहां जाना चाहें तो जा सकते हैं। मसाबा हमेशा आपका गर्मजोशी से स्वागत करेगी और आपको घर जैसा महसूस कराएगी।

पता- 37, क्लब रोड, वेस्ट पंजाबी बाग, नई दिल्ली

इसे जरूर पढ़ें: दिल्ली के इन अम्यूजमेंट पार्कों में घूमने जाएं और वीकेंड का भरपूर मजा लें

3. ओडब्लूसी- ओल्ड वर्ल्डस चार्म

जैसा कि नाम से पता चलता है ओडब्लूसी- ओल्ड वर्ल्डस चार्म आपको यादों के एक सफर में लेकर जाएगी। भारी लकड़ी की कुर्सियाँ, दीवारों पर पुराने फोटो फ्रेम और धीमी रौशनी निश्चित रूप से आपको रोमांटिक फील देंगी। रेस्टोरेंट में एक छत है जो पंजाबी बाग का सुंदर दृश्य प्रस्तुत करती है। अगर आप और आपके पार्टनर दिल्ली में सामान्य रोमांटिक रेस्टोरेंट की तलाश में नहीं कर रहे तो आप डीजे और हुक्का के साथ-साथ लाइव शो का आनंद लेने के लिए यहां जा सकते हैं।

पता- तीसरी मंजिल, एनडब्लूए क्लब रोड, वेस्ट पंजाबी बाग, नई दिल्ली

promise day dinner insdie

4. ले बिस्टरो डु पर्क 

ले बिस्टरो डु पर्क रेस्टोरेंट अपने रोमांटिक मौसम, रोमांटिक भाषा और रोमांटिक भोजन के लिए जानी जाती है। आपको यहां आकर ऐसा महसूस होगा की आप फ्रांस में है। अगर आप अपने प्रियजन के साथ कुछ क्वाडलिटी समय बिताना चाहते हैं तो यह जगह आपके लिए बिल्कुनल सही है। दिल्ली में प्रेमी जोड़ों के लिए यह सबसे रोमांटिक रेस्टोरेंट में से एक है। यहां सबसे अच्छा फ्रेंच मेनू है। माउथ-वॉटरिंग मेनू के अलावा यहां हर बुधवार और शुक्रवार को जैज़ नाइट्स भी होती हैं,  जहां दुनिया भर के संगीतकार क्लासिक और समकालीन जैज़ म्यूुजिक बजाते हैं। इस रेस्टोरेंट में अन्य रेस्टोरेंट की तरह एक निश्चित मेनू नहीं है क्योंकि वह इसे मौसम के अनुसार बदलते रहते हैं। तो आपको हर चार महीने में एक नया मेनू देखने को मिलेगा।

पता-  ए -57, मूलचंद मार्केट, डिफेंस कॉलोनी, नई दिल्ली

Photo courtesy- (TrueLocalz, Dineout & yummraj)


Loading...
Loading...