Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    सत्य निकेतन के इस रेस्तरां में सब कुछ होगा Glam, आप भी करें एक्सप्लोर

    आज आपको ले चलते हैं सत्य निकेतन के ऐसे रेस्तरां में जहां एंबियंस से लेकर खाने तक में सिर्फ ग्लैम मिलेगा।  
    author-profile
    Updated at - 2022-12-06,16:51 IST
    Next
    Article
    glam bistro restaurants in satya niketan

    दिल्ली का साउथ कैंपस खासतौर से सत्य निकेतन स्टूडेंट्स के बीच बहुत लोकप्रिय है। यह जगह एक स्टूडेंट के लिए परफेक्ट खाने का अड्डा है। इस जगह में आपको एक अलग ही रौनक देखने को मिलेगी। आप अगर कभी इस जगह नहीं गए हैं, तो एक वीकेंड जरूर जाकर देखें। यहां आपको छोटे-बड़े, पॉकेट-फ्रेंडली और हर तरह कैफे और रेस्तरां मिलेंगे। 

    आप सत्य निकेतन में एंटर करते ही कैफेज की एक लंबी कतार देखेंगे, जहां आपकी सिर्फ भीड़ नजर आएगी। कुछ जॉइंट्स तो यहां बेहद लोकप्रिय हैं। लेकिन आज हम उन लोकप्रिय स्पॉट्स के बारे में बात नहीं करेंगे। आज हम आपको ऐसे रेस्तरां के बारे में बताएंगे, जिसे अभी तक एक्सप्लोर नहीं किया गया है। सिर्फ आज ही नहीं, बल्कि हमारी एक नई सीरीज 'What The Food' में आपको हम ऐसे ही कुछ अनएक्सप्लोर्ड रेस्तरां और कैफेज के बारे में बताया करेंगे। 

    इसी कड़ी में आज जिस रेस्तरां के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो है ग्लैम बिस्त्रो रेस्टोरेंट। इस रेस्तरां का एंबियंस, सीटिंग एरिया और फूड सब कुछ जबरदस्त है और इसलिए यह अपने नाम ग्लैम बिस्त्रों पर एकदम खरा उतरता था। हरजिंदगी की वीडियो टीम इस रेस्तरां मं पहुंची और यहां के मेनू का रिव्यू किया। चलिए इस आर्टिकल में हम जानते हैं कि आप यहां जाकर किन चीजों को एक्सप्लोर कर सकते हैं। 

    कैसा है मेनू?

    menu of glam bistro restaurants

    अब इसका एंबियंस कैसा है वो तो आपको हमारी वीडियो में पता चल ही जाएगा, लेकिन अगर इसके मेनू को देखें तो आप पाएंगे कि इसका मेनू काफी वास्ट है। सूप, साल, स्टार्ट, मेन कोर्स, सिजलर्स और प्लेटर्स ऐसा क्या है जो इनके मेनू में शामिल नहीं है। अगर आपको मेक्सिकन खाने का शौक है तो आपको यहां टैको और बरिटोज भी मिलेंगे।

    रैप खाने वाले लोगों के लिए वेज और नॉन वेज के ऑप्शन में 4-5 तरह के रैप्स हैं। एक फास्ट फूड प्रेमी के लिए यहां बर्गर्स, पिज्जा, मोमोज और पास्ता भी है। 

    अगर आप शेक्स और अन्य ड्रिंक्स पीना चाहते हैं तो इनके पास लगभग 13-14 शेक और ड्रिंक्स का मजा आप ले सकते हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो इस रेस्तरां में आपको वैरायटीज की कमी बिल्कुल भी नहीं मिलेगी। 

    इसे भी पढ़ें: दिल्ली की वो जगहें जहां 300 रुपये से कम में मिलते हैं Platters

    क्या है खास?

    best momos in glam bistro restauran delhi

    यहां की खास बात यह है कि यह हर चीज़ को फ्रेश बना रहे हैं और आपको पिज्जा, टैकोज आदि के बेस भी स्क्रेच से बने हुए मिलेंगे। फ्लेवर्स का मजा आपको हर आइटम में बखूबी मिलने वाला है।

    अगर आपको टैकोज खाना पसंद है तो आप इनके मेनू में मौजूद टैकोज आप ट्राई कर सकते हैं। इसके अलावा आप यहां जाकर दाल मखनी फॉन्ड्यू भी ट्राई कर सकतें।

    अगर आप वेजिटेरियन हैं तो आपको इनके पनीर मोमोज जरूर ट्राई करने चाहिए। वेज स्प्रिंग रोल्स जो शॉट्स में सर्व किए जाते हैं, आप उसे भी ट्राई करके देखेंगे। साथ ही आप ग्लैम ड्रिंक मिक्स, कोल्ड कॉफी, पिज्जा, बरीटोज आदि का स्वाद चखना हरगिज नहीं भूलें। 

    tacos of glam bistro restaurants

    इसे भी पढ़ें: दिल्ली में साउथ इंडियन व्यंजन का स्वाद चखने के लिए बेस्ट हैं ये जगहें

    जगह- ग्लैम बिस्रो रेस्तरां, बिल्डिंग 4/5, तीसरा फ्लोर, सत्य निकेतन, नई दिल्ली

    कीमत- 800 रुपये दो लोगों के लिए

    अगर अब तक आपने इस जगह को एक्सप्लोर न किया हो तो अपने दोस्तों के साथ यहां जरूर जाएं। आपको अगर यह लेख पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें।  इसी तरह फूड रिव्यू पढ़ते रहने के लिए विजिट करें हरजिंदगी। 

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।