आज के समय की व्यस्तता भरी जिंदगी में अक्सर काम करते-करते थकान का अहसास होने लगता है। सुबह-सुबह जल्दी उठने से लेकर ऑफिस की आपाधापी के बीच अगर एक अच्छी चाय मिल जाए तो थकान मिटने के साथ भीतर से एनर्जी और तरोताजा अहसास जाग जाता है। मैं अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी चाय के साथ करती हूं। चाय के स्वाद के मामले में मैं कोई समझौता नहीं करना चाहती, इसीलिए मैं पूरी जांच परख के बाद ही चाय खरीदती हूं। कई बार टीवी या मीडिया पर विज्ञापन में चाय में जिन खूबियों के होने का दावा किया जाता है, वे असल में दिखाई नहीं देतीं। ऐसे में चाय की खूबियों और खामियों को परख लेना बेहतर रहता है। ऑफिस में काम करते हुए मैं कम से कम 2-3 बार चाय पी लेती हूं। पिछले दिनों अपनी एक दोस्त की सलाह पर मैंने Coffee Day Roosh Assam Tea ट्राई की। इस चाय का स्वाद कैसा रहा, इस बारे में चर्चा करने से पहले आइए जान लेते हैं कि कंपनी इस चाय के बारे में क्या दावा करती है। 

coffee day roosh assam tea for better taste

इसे जरूर पढ़ें: Weight Loss और सेहत के लिए मैंने पी Organic India Green tea, पढ़ें मेरा रिव्यू और जानें कीमत

दावे

  • बेहतरीन स्वाद
  • गर्म पानी में सैशे डालकर बेहतरीन स्वाद लिया जा सकता है।
  • इस चाय का अरोमा रिलैक्स करने में मदद करता है।
 
coffee day roosh assam tea tasty

पैकेजिंग 

यह चाय कार्डबोर्ड की पैकेजिंग में आती है। ग्रे और ऑरेज कलर की इसकी पैकेजिंग आकर्षक लगती है। इसमें 100 टीबैग्स आते हैं। पैकिंग पर इसमें मौजूद न्यूट्रीशनल इन्फॉर्मेशन दी गई है। यह चाय मैन्यूफैक्चरिंग डेट के बाद दो साल तक चल जाती है। बाजार में यह चाय 25 और 50 टी बैग वाले वैरिएंट में भी उपलब्ध है। टीबैग्स के पैक को आसानी से कहीं भी ले जाकर आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। 

इसे जरूर पढ़ें: TEABAY Green Tea का रिव्यू और प्राइस

coffee day roosh assam tea for refreshing feeling

कीमत 

इस पैक की कीमत 200 रुपये है और बाजार में उपलब्ध अन्य चाय के उत्पादों की तुलना में इसका दाम वाजिब है। अगर आप घर बैठे इसे पाना चाहती हैं तो यहां से पा सकती हैं। अमेजन पर ऑर्डर करने पर आप इसकी फ्री डिलीवरी पा सकती हैं। 

coffee day roosh assam tea to feel relaxed

फायदे 

  • यह चाय स्वाद में अच्छी है। 
  • इसका स्वाद अच्छा है और बिना दूध के भी यह पीने में टेस्टी लगती है। 
  • इस चाय को पीने के बाद रिफ्रेशिंग महसूस होता है। 

नुकसान

कोई नहीं

coffee day roosh assam tea healthy

मेरा एक्सपीरियंस

मुझे चाय पीना पसंद है। लेकिन अक्सर दूध वाली चाय पीने पर मुझे एसिडिक फील होता था, क्योंकि बिना दूध वाली चाय का स्वाद मुझे पसंद नहीं आता। लेकिन इस चाय का स्वाद मुझे काफी सूदिंग लगा और इसे पीने के बाद मुझे किसी तरह की परेशानी भी महसूस नहीं हुई। इस चाय का ओरिजनल स्वाद मुझे इतना अच्छा लगा कि इसमें मुझे चीनी की जरूरत भी महसूस नहीं हुई। इस चाय को पीने के बाद मुझे लगा कि मेरी थकावट दूर हो गई है और मैं फिर से अपना काम पूरी तन्मयता के साथ कर सकती हूं। 

निष्कर्ष

इस चाय का स्वाद बेहतरीन है। अगर आपको दूध वाली चाय पसंद है तो आप इसे दूध के साथ ले सकती हैं। अन्यथा ठंडे या गर्म पानी में इस चाय का सेवन किया जा सकता है। इस चाय की कीमत भी वाजिब है। अगर आपको भी चाय अच्छी लगती है तो आप मेरी तरह इसे जरूर आजमाकर देखें। 

स्टार रेटिंग

5/5