• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना की सेक्‍सी फिगर का राज, जानें

क्या आपको पता है कि कंगना के इस सेक्सी और खूबसूरत फिगर का सीक्रेट जिससे वह खुद को इतना मेटेंन रखती हैं। अगर नहीं तो आइए हमारे साथ-साथ आप भी जानें।
author-profile
Published -02 Apr 2018, 19:24 ISTUpdated -02 Apr 2018, 19:35 IST
Next
Article
Kangana Ranaut fitness m

कर्ली बालों, सुंदर चेहरे और सेक्‍सी फिगर वाली बॉलीवुड की कंगना आज लाखों दिलों की धड़कन बनी चुकी हैं। जी हां कई हिट फिल्‍में देने वाली कंगना ने अपनी एक्टिंग ने आज लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली हैं। छोटे शहर से आई कंगना ने खुद को इतना ग्रूम किया हैं कि आज कंगना की तरह हर लड़की स्लिम-ट्रिम बॉडी पाना चाहती हैं। अगर आपकी भी चाहत ऐसी ही कुछ हैं तो हम आपको बता दें कि खुद को फिट रखने के लिए कंगना बहुत मेहनत करती हैं। वह रेगलुर एक्‍सरसाइज और बैलेंस डाइट से खुद को फिट रखती हैं। 

 

Staying fit is not just a necessity. Its a way of life! #MondayMotivation #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) onDec 3, 2017 at 7:45pm PST

हेल्‍दी रहने के लिए जरूरी है वर्कआउट

कंगना का मानना है कि लड़कियों और महिलाओं को हेल्‍दी रहने के लिए प्रतिदिन रनिंग या अन्‍य एक्‍सरसाइज जरूर करना चाहिए। कंगना अपनी बॉडी के बेंलेस करने के लिए करने के लिए एक्साइज करती है। वह हफ्ते में 5 दिन जिम जाती हैं। वह जिम में कम से कम 2 घंटे का वर्कआउट करना अच्‍छा मानती हैं। इसके अलावा वह अपने फिटनेस ट्रेनर से खास तरह की ट्रेनिंग भी लेती है।

Read more: 'जमाई राजा' की निया शर्मा खुद को कैसे रखती हैं इतना हॉट एंड सेक्सी, जानें

 

‪#KanganaRanaut in #Reebok shoes, shorts & top while practising her yoga routine!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) onJun 20, 2017 at 8:29pm PDT

रोजाना करती हैं योग

इसके अलावा वह रोजाना 45 मिनट योगा भी करती हैं। अपने दिमाग को शांत करने के लिये वह 10 मिनट मेडिटेशन करती हैं। जी हां बॉडी को लचीला बनाए रखने के लिए कंगना रोजाना 45 मिनट योगा करती हैं। इससे वह अपनी बॉडी को रिलैक्‍स करके उसे शेप में लाती हैं। इसके अलावा वह 10 मिनट के लिए नियमित मेडिटेशन भी करती हैं। इससे वह अपने दिमाग को शांत करने का प्रयास करती हैं।

कंगना खुद को फिट रखने के लिए किक बॉक्सिंग भी करती हैं। इससे वह फिट तो रहती ही हैं साथ ही उनका स्टेमिना बढ़ता हैं। कंगना का कहना है कि ये सब वे रेगुलर करती हैं और कितनी भी बिजी क्‍यों ना हो, एक्‍सरसाइज करना कभी भी मिस नहीं करती हैं।

Recommended Video

Read more: बॉलीवुड की सबसे hot और fit एक्ट्रेस जैकलीन का ये है फिटनेस मंत्रा

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।