• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Sunil Kumar
  • Her Zindagi Editorial

वो fitness ही है जो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बनाती है Virushka

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अब शादी के पवित्र बंधन मे बंध चुके हैं। इस जोड़ी की जो सबसे खास बात है, वो है दोनों की fitness, जो इन दोनों को एक-दूसरे क...
Published -12 Dec 2017, 12:42 ISTUpdated -12 Dec 2017, 15:40 IST
author-profile
  • Sunil Kumar
  • Her Zindagi Editorial
  • Published -12 Dec 2017, 12:42 ISTUpdated -12 Dec 2017, 15:40 IST
Next
Article
Anushka Sharma Main

अनुष्का शर्मा यानिक Virushka fitness के मामले मे बहुत ही एक active जोड़ी हैं। अनुष्का हमेशा से ही अपनी fitness का खास ख्याल रखतीं हैं। चाहे on screen हो या off screen वो बिना कोई risk लिये अपनी fitness के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। अब gym हो या outdoor physical activity अनुष्का अपनी fitness को लेकर हमेशा से ही दो कदम आगे चलतीं हैं। और चलें भी क्यूं न जब हमारे विराट कोहली एक sports person हैं और ऐसे मे अनुष्का उनकी तरह fitness मे ruff & tuff न दिखें, ऐसा हो ही नहीं सकता।

Anushka Sharma wedding

Virushka की जोड़ी ने आज bollywood industry मे fitness को लेकर एक मिसाल कायम की है कि कैसे उनकी daily life मे fitness सबसे ज्यादा important है।

तो चलिए जानते हैं कि कैसे अनुष्का और विराट की fitness मिलकर बनी Virushka fitness?

अनुष्का और विराट कोहली दोनो ही gym मे जमकर पसीना बहाते हैं। दोनो ही fitness के मामले मे बहुत ही strict routine follow करते हैं। यानिक बिना workout के उनका दिन शुरु हो ही नहीं सकता। इस जोड़ी में सबसे ज्यादा similar चीज है इनकी fitness जो दोनो को एक-दूजे से जोड़ती है। आज Virushka हमारे लिए एक inspiration हैं। जिन्हे देखकर ladies मे fitness को लेकर उनका mood boost up होता है, कि life मे सबसे पहले आपकी fitness सबसे पहली priority होनी चाहिए।

Read more: Regular exercise दूर भगाती है आपकी anxiety और depression

Weight training है Virushka की fitness का राज

Anushka Sharma wedding Virat Kohli Fitness

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनो ही एक gym freak person हैं। जिनके लिए उनकी fitness बहुत important है। हमारी ladies के दिमाग मे weight training को लेकर एक myth होता है कि उन्हे weight training नहीं करनी चाहिए। लेकिन हमे लगता है कि उन्हे एक बार Virushka को जरूर देख लेना चाहिए। Virushka अपने regular routine मे weight training करतीं हैं। जो उनकी body को एकदम fit & slim रखती है। तो ladies अब अपने mind से इस myth को निकालिये और आज से ही अपने daily routine मे weight training को add कीजिए।

Virushka on screen भी रहतीं हैं फिट

Anushka Sharma wedding Virat Kohli

ज्यादातर ladies का मानना है कि वो अपनी busy life की वजह से अपनी fitness के लिए time manage नहीं कर पातीं। जिसकी वजह से उनकी fitness पर इसका बुरा असर पड़ता है। कई बार उन्हे weight gain या फिर fat gain की problem हो जाती है। जिससे उनके figure की shape बिगड़ जाती है। लेकिन हकीकत मे ऐसा नहीं है। अगर आप सच मे अपनी fitness को लेकर conscious हैं और आप अपने आपको fit & slim रखना चाहतीं हैं तो आपको एक बार हमारी Virushka की जोड़ी को जरूर देखना चाहिए। चाहे cricket का मैदान हो या बड़ा पर्दा दोनो पर ही अनुष्का और विराट एकदम fit नजर आते हैं। इस जोड़ी की सबसे खास बात ये है कि ये अपने work के साथ-साथ अपनी fitness को भी एक positive direction मे continue रखते हैं। आप अनुष्का शर्मा यानिकी हमारी Virushka को ही देख लीजिए चाहे सुल्तान फिल्म हो या फिर फिल्म की rehearsal वो कभी भी अपने workout को skip नहीं करतीं।

Read more: Heavy hips से हैं परेशान तो जानिये कैसे बनायें अपने hips को slim और fit?

Selfie करती है Virushka की fitness को motivate

Anushka Sharma Virat Kohli

आप और हम जब भी कहीं बाहर घूमने जाते हैं तो अक्सर हर minute selfie लेने से पीछे नहीं हटते या यूं कहें कि आप अपने हर moment को selfie मे कैद कर लेतीं हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि selfie आपकी fitness को motivate करने का काम भी करती है। शायद आप ये पहली बार सुन रहीं हैं। आप Virushka को ही देख लीजिए कि कैसे gym मे हर workout के बीच-बीच मे वो अपनी selie लेते हैं। ताकि उन्हे ये पता चलता रहे कि वो अपने goals को achieve करने मे कहां तक पहुंचे हैं। अब आप भी अपने selfie क्रेज को अपने fitness goals को motivate करने मे इस्तेमाल कीजिए। बस आपको इसके लिए अपने regular workout के बीच-बीच मे gym मे selfie लेनी है। जिससे आपको पता चले कि आपका कौन-सा body part आपके goals को कितना achieve कर रहा है। इससे आपको अपनी body की toning के बारे मे भी पता चलता रहेगा कि पहले आपकी body कैसी दिखती थी और अब उसमे कितनी toning आयी है।

Read more: Weight training का भूत आपको भी डराता है? तो अब इसे भगाईये

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।