बबीता फोगाट एक ऐसा नाम है, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। भारतीय महिला पहलवानी में देश को स्वर्ण पदक दिलाने वाली बबीता कई लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन हैं। इतना ही नहीं, बबीता की बड़ी बहन गीता फोगाट भी एक भारतीय रेसलर हैं, गीता फोगाट देश को कॉमनवेल्‍थ खेलों में कु‍श्‍ती का पहला गोल्‍ड दिलाने वाली महिला पहलवान हैं। गीता बबीता ऐसी बहनें हैं, जिन्होंने ना सिर्फ अपने देश का नाम रोशन किया, बल्कि अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल की और उस सफलता के बूते हरियाणा में अपने गाँव की महिलाओं और लड़कियों के प्रति लोगों के नजरिए को भी बदला।

इन रेसलर बहनों के जीवन पर दंगल नाम की फिल्म भी बन चुकी है, जिसमें आमिर खान नजर आए थे और बबीता का किरदार सान्या मल्होत्रा ने निभाया था। वैसे बबीता फोगाट छोटे परदे पर एक डांस शो में भी नजर आ चुकी हैं। बबीता पहलवानी के दांव-पेंच में तो माहिर हैं ही, उनका स्टाइल भी यंग गर्ल्स को काफी इंस्पायर करता है। अगर आप भी बबीता फोगाट की फैन हैं और उनकी तरह दिखना चाहती हैं तो आप उनके इन लुक्स से इंस्पिरेशन लें और अपना समर वार्डरोब अपडेट करें-

इसे जरूर पढ़ें- 7 नहीं 8 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधी बबीता फोगाट, बहन गीता फोगाट बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती दिखीं

साड़ी स्टाइल

babita phogat red saree

बबीता का यह साड़ी स्टाइल यकीनन काफी एलीगेंट है। इस लुक में बबीता ने पिंक कलर की एंब्रायडिड साड़ी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है। अगर आप समर में किसी पार्टी में जा रही हैं तो बबीता का यह लुक अपना सकती हैं। इसके साथ बबीता ने मेकअप को काफी सटल रखा है और हेयर्स को ओपन विद लाइट कर्ल्स लुक दिया है।

पिंक सूट

babita phogat suit style

अगर आप सिंपलसिटी को बेहद ही खूबसूरत के साथ कैरी करना चाहती हैं तो आपको बबीता का यह लुक जरूर पसंद आएगा। इस लुक में बबीता ने लाइट पिंक कलर का सूट पहना है, जिसे उन्होंने मैचिंग कलर की पैंट के साथ टीमअप किया है। वहीं अपने आउटफिट को कंप्लीट करने के लिए बबीता ने डार्क पिंक कलर की चुनरी कैरी की है। इसके साथ बबीता ने ईयररिंग्स और हाथों में चूड़ियां पहनी हैं। फुटवियर में बबीता ने मैचिंग जूतियां पहनी हैं, जो देखने में बेहद ही ब्यूटीफुल लग रही हैं। नो मेकअप लुक के साथ बबीता ने हेयर्स को ओपन रखा है।

Recommended Video

ब्लू आउटफिट

अगर आप समर्स में कुछ कंफर्टेबल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट पहनना चाहती हैं तो बबीता का यह लुक देखें। इस लुक में बबीता ने ब्लू कलर की फुलस्लीव्स प्रिंटेड वन पीस ड्रेस पहनी है। इसके साथ बबीता ने ब्लैक हील्स कैरी किए है। वहीं एसेसरीज में बबीता ने हूप्स पहने हैं। मेकअप में बबीता ने डार्क रेड लिपस्टिक लगाई है और हेयर्स को बन लुक दिया है।

babita photgat printed maxi

इसे जरूर पढ़ें- गीता फोगाट की बारे में ये 5 बाते जो दंगल मूवी ने भी नहीं दिखाई होंगी

लाइट ग्रीन सूट

babita phogat light green suit

केजुअल में बबीता फोगाट का यह लुक भी बेहद खास है। इस लुक में बबीता ने लाइट ग्रीन कलर का कॉटन सूट पहना है। इस हाईनेक सूट पर व्हाइट कलर से एंब्रायडरी की गई है, जो काफी अच्छी लग रही है। इस स्टाइल में बबीता ने नो मेकअप नो एसेसरीज लुक रखा है, हालांकि उन्होंने ग्लासेज कैरी किए है। अगर आप घर पर रिलैक्स मूड में हैं या फिर ऑफिस में कुछ कंफर्टेबल लेकिन एलीगेंट पहनना चाहती हैं तो बबीता के इस स्टाइल को अपने अपनाएं।