स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से बड़े परदे पर डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया आज अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। तारा की गिनती उन एक्ट्रेस में होती है, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिल में अपनी पहचान बनाई है। वैसे स्टाइल के मामले में भी तारा का कोई जवाब नहीं है। वह हर स्टाइल को बेहद करीने से कैरी करती हैं, फिर चाहे बात वेस्टर्न वियर की हो या इंडियन वियर की। हर लुक में उनका एक अलग ही अंदाज नजर आता है।

इसे जरूर पढ़ें: तारा सुतारिया की इन 5 एथनिक ड्रेसेस से पाएं अट्रैक्टिव लुक

पिछले दिनों तारा फ्लोरल लहंगा पहने हुए नजर आई। यह लाइट पिंक कलर लहंगा तारा पर बेहद ही खूबसूरत लग रहा था। इस लहंगे के साथ ब्लाउज डिजाइन भी काफी स्टाइलिश था, जो इस लहंगे की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहा था। चूंकि अब वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है तो आप भी अपनी किसी सहेली की शादी में जाने का मन बना रही होंगी। ऐसे में अगर आपको कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या पहनें तो आप आप तारा सुतारिया के इस फ्लोरल लहंगे से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यह फ्लोरल लहंगा किसी भी शादी के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। तो चलिए देखते हैं तारा सुतारिया के इस फ्लोरल लहंगे का लुक-

ऐसा था लुक

इस लुक में तारा ने picchika ब्रांड का पेस्टल टोन्ड फ्लोरल लहंगा पहना था। इस लहंगे में बेहद सुंदर हैंडप्रिंट पिंक peonies था। लहंगे में हैंड एम्ब्रायडेड गोटा वर्क के साथ हैंडप्रिंट देखने में बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे। अपने इस लहंगे लुक में तारा ने मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया। वहीं अगर एसेसरीज की बात करें तो तारा ने कोई भी एसेसरीज नहीं पहनीं, लेकिन फिर भी उनका लुक गजब का था।

मेकअप को भी तारा ने बेहद लाइट ही रखा। लाइट पिंक कलर की मैट लिपस्टिक पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही थी। वहीं हेयर्स को तारा ने सॉफ्ट वेव्स लुक दिया। तारा का यह लुक वेडिंग सीजन के लिए एकदम परफेक्ट है। अगर आपके घर में किसी की शादी है तो आप संगीत या शादी के फंक्शन में इस लुक को अपना सकती हैं। वहीं किसी फ्रेंड की दिन की वेडिंग के लिए भी इस लुक से इंस्पिरेशन लें।

tara sutaria floral lehnga style ()

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा की फिल्म मरजावां हाल ही में रिलीज हुई, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख नजर आए। लव स्टोरी और बदले की कहानी पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। साथ ही तारा की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में तारा सूतारिया दिव्यांग लड़की का किरदार निभा रही है, जो बोल और सुन नहीं सकती। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पांस मिला है।

इसे जरूर पढ़ें: रेड में दिखना है gorgeous, तो इन बॉलीवुड दीवाज से लें इंस्पिरेशन

tara sutaria floral lehnga style ()

वैसे तारा ने बड़े परदे पर हाल ही में कदम रखा हो, लेकिन एक्टिंग से तारा का पुराना नाता है। तारा सुतारिया ने टीवी की दुनिया में 15 साल की उम्र में ही डेब्यू कर लिया था। फिल्मों से पहले तारा Best Of Luck Nikki और oye jassie जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।