Rose Day 2020: वैलेंटाइन वीक का सबसे पहला दिन यानी Rose Day बहुत खास होता है और इस दिन लोग अपने पार्टनर को गुलाब देते हैं। 7 फरवरी को ये दिन आता है और हर साल इसी से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत होती है। वैलेंटाइन वीक की शुरुआत के इस दिन को आप बहुत खास बना सकती हैं। अब प्यार का हफ्ता शुरू हो रहा है तो सिर्फ एक गुलाब से काम नहीं चलेगा ना। तो अगर साल 2020 में आप अपना रोज़ डे कुछ खास तरह से सेलिब्रेट करना चाहती हैं या फिर पार्टनर को कोई खास गिफ्ट देना चाहती हैं तो क्यों न हम आपको कुछ आइडिया ही दे दें। तो चलिए जानते हैं कुछ खास आइडिया जो आपके रोज़ डे को और भी खास बना सकते हैं। 

रोमांटिक डेट के लिए ऐसे हों तैयार

रोज़ डे के दिन आप अपनी या आपने पार्टनर की पसंद की आउटफिट पहन सकती हैं। आप अगर रोमांटिक डेट पर जा रही हैं तो आप रेड कलर पहनने के बारे में भी सोच सकती हैं या फिर ब्लैक, ये कलर आपको हॉट लुक देंगें। लेकिन एक बाद का ध्यान रखें कि आप अगर डार्क लिपस्टिक लगा रही हैं तो आई मेकअप लाइट ही रखें और अगर आप न्यूड शेड लिपस्टिक लगाने वाली हैं तो आप स्मोकी आई मेकअप भी कर सकती हैं। मेकअप जितना हो सके उतना कम और नेचुरल रखें नहीं तो ये आपको रोमांटिक डेट पर आपके पार्टनर को डिस्ट्रेक्ट कर सकता है। 

इसे जरुर पढ़ें- गजरे वाला हेयरस्टाइल हुआ पुराना अब है लाल गुलाब का ज़माना

रोमांटिक डेट के लिए स्पेशल डिनर आइडिया

rose day dinner date

अगर आप रोज़ डे के दिन अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर जा रही हैं तो आपको अपनी ड्रेस का तो खास ख्याल रखना ही है साथ ही आप हील्स पहनते समय भी ध्यान रखें कि हील्स उतनी ही पहनें जिसमें चलने में आसानी हो। एक बात का और ध्यान में रखें कि आप हाथों में कोई ऐसी ज्वेलरी ना पहनें जिससे खाना खाते समय परेशानी हो। खाने का ऑर्डर करते समय ध्यान रखें कि आप राइज़ या फिर कुछ ऐसा ऑर्डर करें जिसे खाने में आसानी हो और आपके हाथ ज्यादा गंदे ना हों।

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ेंValentine's Day Date Sheet: Rose, Propose, Teddy, Chocolate And More

पार्टनर को इस तरह दें सरप्राइज़

पार्टनर को सरप्राइज़ जरूर करना चाहिए। रोज़ डे का खास मौका हो तो आप किसी खास जगह पर अपने पार्टनर के लिए इस तरह से फूलों की बारिश भी करवा के उसे सरप्राइज़ कर सकती हैं। इस तरह के सरप्राइज़ ना सिर्फ आपके पार्टनर को बल्कि आपको भी काफी खुशी देंगे। हर मौके को कुछ खास बनाने के लिए कुछ खास तो कर ही सकते हैं। 

तो आप इस साल Rose Day को कैसे और भी खास बना सकती हैं ये स्मार्ट टिप्स तो आपको मिल गये हैं अब आप अपना प्लान बनाएं और अच्छे से ना सिर्फ रोज़ डे को बल्कि वैलेंटाइन्स वीक को भी सेलिब्रेट करें।