Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    गजरे वाला हेयरस्टाइल हुआ पुराना अब है लाल गुलाब का ज़माना

    मौनी राय ने फिल्म गोल्ड में बालों में लाल गुलाब लगाकर एक बार फिर से इस हेयरस्टाइल को पॉपुलर कर दिया है। दीपिका पादुकोण से लेकर माधुरी तक कई हीरोइन्स य...
    author-profile
    • Inna Khosla
    • Editorial
    Updated at - 2019-02-08,18:34 IST
    Next
    Article
    red rose hairstyle bollywood actress main

    अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और अपने बालों में गजरा लगा रही हैं तो रुकिये क्योंकि अब गजरा नहीं लाल गुलाब का फैशन है। लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल एक बार फिर से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही एक्ट्रेस मौनी रॉय ने पॉपुलर कर तिया है। फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ रोमांस कर रही मौनी रॉय बालों में लाल गुलाब लगाए डांस करती भी दिखेंगीं। 

    मौनी रॉय से पहले दीपिका पादुकोण, माधुरी दीक्षित ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी बीटाउन की स्टाइलिश डीवा भी ये हेयरस्टाइल कैरी कर चुकी हैं। लेकिन बालों में लाल गुलाब लगाने से पहले आप उन हेयरस्टाइल्स के बारे में जान लें जिस पर आप लाल गुलाब लगा सकती हैं। 

    मौनी रॉय का लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल

    mouni roy red rose hairstyle

    मौनी रॉय फिल्म गोल्ड में बंगाली महिला के रोल में हैं जो अक्षय कुमार की पत्नी होती हैं और उनके पति को ्पत्नी के बालों में लाल गुलाब का फूल बेहद पसंद होता है। मौनी रॉय इस फिल्म में बालों में गुलाब लगाए दिख रही हैं। बालों में क्रिंपिंग करके उनका जुड़ा बनाया है ठीक वैसे ही जैसे बंगाली लड़कियों के बाल होते हैं। मांग में सिंदूर भरकर उन्होंने अपने जूड़े पर पीछे गुलाब के फूल लगाए हैं। सिर्फ एक ही गुलाब नहीं बल्कि मौनी रॉय ने बाल ने दो तीन गुलाब के फूलों को एक साथ जुड़े पर एक ही जगह लगाया है। वैसे अगर आपके पास बड़ा गुलाब का फूल है तो आप उसे भी लगा सकती हैं।  

    ऐश्वर्या राय बच्चन का लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल 

    aishwarya rai red rose hairstyle 

    इन दिनों ऐश्वर्या राय फिल्म फन्ने खां को लेकर चर्चा में हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन भी कई बार अपने बालों में लाल गुलाब का फूल लगाकर अपने फैंस का दिल खुश कर चुकी हैं। फिल्म गुज़ारिश में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बीच की मांग निकालकर बालों में लूज़ पोनीटेल बनायी थी जिस पर गुलाब का बड़ा फूल लगाया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन साड़ी के साथ भी ये हेयरस्टाइल कैरी कर चुकी हैं। बीच की मांग निकालकर ऐश्वर्या ने  जूड़ा बनाया था जिस पर उन्होंने दो गुलाब के फूल लगाए थे। 

    दीपिका पादुकोण का लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल 

    deepika padukone red rose hairstyle

    दीपिका पादुकोण को बालों में जु़ड़ा बनाने का मौका जैसे ही मिलता है वो या तो गजरा लगाती हैं या फिर बालों में फूल लगाती हैं। फिल्म ये जवानी है दीवानी में कल्कि की शादी वाले सीन में भी दीपिका पादुकोण ने लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल कैरी किया था और एक इवेंट पर भी साड़ी के साथ दीपिका को हम जुड़े पर लाल गुलाब लगाए स्पोट कर चुके हैं। बालों में सिर्फ फूल लगाते ही पूरा हेयरस्टाइल का लुक बदल जाता है। दीपिका पादुकोण ट्रेडिशनल आउटफिट जब भी पहनती हैं वो उसके साथ गजरा या फिर लाल गुलाब का फूल जरुर लगाती हैं। 

    माधुरी दीक्षित का लाल गुलाब वाला हेयरस्टाइल 

    madhuri dixit red rose hairstyle

    अवार्ड नाइट हो या फिर कोई इवेंट हों बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी माधुरी दीक्षित जुड़े पर लाल गुलाब लगाना ही पसंद करती हैं। ट्रेडिशनल साड़ी हो या फिर सूट उसके साथ हेयरस्टाइल जो भी बनाएं लेकिन माधुरी उस पर फ्रेश गुलाब के फूल लगाकर उसे और भी स्टाइलिश जरुर बनाती हैं। लाल गुलाब रॉयल लुक देते हैं। 

    Recommended Video

     

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।