आजकल बहुत सी महिलाएं शॉर्ट ड्रेस पहनना चाहती हैं लेकिन कभी-कभी इन कपड़ों में उन्हें कॉन्फिडेंस की कमी लगने लगती है। अगर आपको भी शॉर्ट ड्रेस पहनने में परेशानी होती है तो आप एक्ट्रेस के इन ड्रेसिंग सीक्रेट्स को फॉलो कर सकती हैं और अपना खूबसूरत फिगर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। साथ ही इन टिप्स से आप ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से भी बच सकती हैं।

फिल्मों और एक्टिंग के आलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की ड्रेसेस पर सभी की नजर रहती है। वो जो भी पहनती हैं, उसे लेकर चर्चा जरूर होती है। इसलिए अपने अपने लुक्स को लेकर वह बहुत कॉन्शियस रहती हैं। अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह शॉट ड्रेस में कॉन्फिडेंस फिल करना चाहती हैं तो फॉलो करें यह टिप्स-

बॉडी शेपवियर के साथ ही पहने बॉडीकॉन ड्रेस

inside  Short Dresses Easy Styling

अगर आप अपने खूबसूरत बॉडी फिगर को फ्लॉन्ट करना चाहती है तो आप बॉडीकॉन ड्रेस पहन सकती हैं। इस ड्रेस में आपका फिगर बहुत अच्छी तरह फ्लॉन्ट होगा। बॉडीकॉन ड्रेस पहने पर अगर शरीर में थोड़ा सा भी फैट होगा तो वह दिखने लगेगा। इसलिए इस ड्रेस को पहनने से पहले आप शेपवियर का यूज जरूर करें।  शेपवियर का यूज करके आप एक्ट्रेस की तरह अपने बॉडी कर्व्स को फ्लॉन्ट कर सकती हैं और आपको कॉन्फिडेंस फील होगा।  

इसे जरूर पढ़ें: National Sunglasses Day : आपके गोल चेहरे पर अच्छे लगेंगे इस तरह के सनग्लासेस, जरूर करें ट्राई

सही कलर के अंडरगारमेंट्स का करें इस्तेमाल

inside   Short Dresses Easy Styling

अगर आप टाइट फिटिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनना चाहती हैं तो सही कलर के अंडरगारमेंट्स का चुनाव बेहद जरूरी है। आपने अक्सर देखा होगा कि बॉलीवुड स्टाइल एक्सपर्ट ड्रेस से मैच करते हुए ही अंडरगारमेंट्स पहनने की सलाह देते हैं। अगर आर चाहें तो न्यूड शेड और स्किन कलर के अंडरगारमेंट्स भी पहन सकती हैं। इससे शॉर्ट ड्रेस पहनकर बैठने और उठने के समय आप ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच सकती हैं और आपको कॉन्फिडेंस महसूस होगा।

Recommended Video

सीमलेस अंडरगार्मेंट्स का करें इस्तेमाल

inside  Short Dresses Easy Styling

अगर आप टाइट ड्रेस या बॉडीकॉन पहन रही हैं तो इसके साथ सीमलेस अंडरगार्मेंट्स का यूज करें। बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर सीमलेस अंडरगार्मेंट्स का इस्तेमाल करती हैं ताकि उनकी टाइट फिटिंग ड्रेस के साथ उनके अंडरगारमेंट्स की लाइंस नजर ना आए। लेस अंडरगार्मेंट्स के इस्तेमाल से टाइट ड्रेस पर लाइंस नज़र आ सकती हैं जिससे आप ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती हैं। ज्यादातर मॉडल और एक्ट्रेस टाइट ड्रेस या बॉडीकॉन ड्रेस के साथ लेजर कट वाले अंडरगारमेंट्स का यूज करती हैं। साथ ही आप स्ट्रैपलेस बॉडीसूट भी पहन सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: लाखों रुपये के पर्स लेकर चलती हैं करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस के पास हैं कई ब्राडेंड बैग्स

इन ड्रेसिंग सीक्रेट्स को फॉलो कर आप शॉर्ट ड्रेसेस को बिना किसी परेशानी के पहन सकती हैं और खूबसूरत लग सकती हैं। आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

 (Image Credit: Pinterest.com, Instagram)