बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई हिट फिल्में दी हैं। भले ही अब वह ज्यादा लाइमलाइट में नही रहती हैं लेकिन अपने स्टाइल और फैशन से अब भी यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। डिजाइनर कपड़ों के अलावा वह कई टॉप ब्रांडेड बैग्स के साथ स्पॉट होती है। बता दें कि उनके पास बहन करीना कपूर की तरह कई शानदार ब्रांडेड बैग का कलेक्शन है, जिसमें गुच्ची, हर्मेस, और बर्किंन बैग जैसे कई टॉप ब्रांड्स शामिल हैं। इन स्टाइलिश हैंड बैग्स की कीमत लाखों हैं।

इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसी कई तस्वीरें हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपने आउटफिट के साथ मैचिंग बैग कैरी करते नजर आईं। आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे करिश्मा कपूर के कुछ स्टाइलिश और टॉप ब्रांड्स हैंड बैग्स के बारे में जो उनके वॉर्डरोब का मुख्य हिस्सा हैं।

स्लिंग बैग

sling bag

बॉलीवुड की मोस्ट फैशनेबल सिस्टर्स कही जाने वाली करीना और करिश्मा इस तस्वीर में Balenciaga स्लिंग बैग कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। कैजुअल लुक में उनका यह बैग बेहद स्टाइलिश नजर आ रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उनके इस बैग की कीमत लगभग 1,50,000 हजार है और यह बैग दुनियाभर के टॉप ब्रांडेड बैगों में से एक है। इस बैग की क्वालिटी है कि यह पतले और मुलायम लेदर से बनाया जाता है। करिश्मा इस बैग के साथ कई बार स्पॉट हो चुकी हैं।

गुच्ची लेदर बैग

karisma kapoor style

करिश्मा कपूर के बैग कलेक्शन की लिस्ट में गुच्ची के कई बैग्स शामिल हैं। इस बैग के साथ करिश्मा पहले भी वेकेशन के दौरान स्पॉट की गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गुच्ची के इस लेदर बैग की कीमत 3200 डॉलर है यानी 2 लाख रुपये। डिनर पार्टी या फिर गेट टुगेदर में करिश्मा कपूर को इस बैग के साथ कई बार स्पॉट किया गया है।

इसे भी कमेंट: परफेक्‍ट राजस्‍थानी ब्राइडल लुक पाने के लिए अपनाएं ये टिप्‍स

विंटेज क्लच

vintage clutch

बात जब ट्रेडिशनल कपड़ों की आती है तो आउटफिट के साथ करिश्मा मैचिंग बैग कैरी करना नहीं भूलती। पिछले साल आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में करिश्मा कपूर अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ पहुंची थीं। करिश्मा हेवी एम्ब्रोडरी वाली साड़ी के साथ गोल्डन विंटेज क्लच कैरी किए हुए थीं। बात करें गोल्डन विंटेज क्लच की तो इसकी कीमत 5,30,000 हजार रुपये है। 

Recommended Video

ब्राउन टोट बैग

brown tote bag

करिश्मा कपूर के पास अलग-अलग कलर में टोट बैग का शानदार कलेक्शन हैं। एयरपोर्ट पर वह कई बार इसके साथ स्पॉट की जा चुकी हैं। Hermès Birkin bag काफी पॉपुलर ब्रांड है। नीता अंबानी, दीपिका पादुकोण जैसे कई सेलेब्स के पास इस ब्रांड का बैग उपलब्ध है। इस ब्रांड में करिश्मा के पास ब्लैक, मरून, टैन कलर में उपलब्ध है, जिसे वह अपने लुक के अनुसार कैरी करती हैं। यही नहीं सेम ब्रांड का बैग करीना कपूर खान के पास भी है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार उसकी कीमत 13 लाख रुपये है। अब इससे करिश्मा कपूर के बैग की कीमत का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: आपके वॉर्डरोब में जरूर होने चाहिए ये 5 दुपट्टे, हर तरीके से कर सकेंगी स्टाइल

ब्लैक Quilted बैग

branded bag

बैग के टॉप ब्रांड्स में  Chanel ब्रांड शामिल है। करिश्मा कपूर के वॉर्डरोब में इस ब्रांड के कई बैग शामिल हैं, और यह ज्यादातर ब्लैक कलर में हैं। वहीं करिश्मा कपूर के Chanel Quilted bag की बात करें तो इसकी कीमत 3 लाख रुपये से ऊपर है। पार्टी लुक के लिए करिश्मा इस चैन बैग के साथ कई बार नजर आ चुकी हैं।

तो अब आप ही बताएं कि करिश्मा कपूर के इन 5 हैंड बैग्‍स में से आपको कौन सा सबसे ज्‍यादा पसंद आया। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।