बॉलीवुड में वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में बात चाहे कैटरीना कैफ की हो या फिर पत्रलेखा की, सबके वेडिंग ऑउटफिट से लेकर उनकी ज्वेलरी तक सब मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने ही डिज़ाइन किया है, जो देखने में बेहद खूबसूरत हैं। दरअसल, एक बार फिर से ट्रडिशनल इंडियन ऑउटफिट्स और ज्वेलरी का चलन बढ़ गया है, जिसकी वजह से सेलेब्स भी चोकर सेट्स की ओर ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। इसका मेन कारण ये भी है कि चोकर सेट्स कभी आपको निराश नहीं करते क्योंकि हर एक ट्रडिशनल ड्रेस के साथ ये आपको डीसेंट लुक देते हैं। तो फिर देर किस बात की आप भी सब्यसाची मुखर्जी से चोकर सेट्स के लिए इंस्पिरेशन लें और अपने लिए बेस्ट डिज़ाइन चुनें।

मल्टीकलर स्टोन वाला चोकर सेट

multi color chokar

अगर आप भारी-भरकम ज्वेलरी के साथ किसी फंक्शन के लिए डीसेंट लुक चाह रही हैं तो मल्टीकलर स्टोन वाला चोकर सेट एक बेहतरीन आप्शन हो सकता है। सब्यसाची ने अपने इस चोकर में 18 कैरेट गोल्ड के अलावा फ़िरोज़ा, गुलाबी और पीले नीलम, पन्ना जैसे स्टोन मोतियों के साथ डिज़ाइन किये हैं, जो ट्रडिशनल ड्रेस के साथ बहुत अच्छे से जायेंगे।

स्टाइल टिप्स:

  • आप चाहे तो अपनी इनोवेशन के साथ इस चोकर को पहन सकते हो।
  • इस ज्वेलरी के साथ साड़ी या लहंगे का कॉम्बिनेशन अच्छा लगेगा।
  • आप मेकअप मिनिमल ही रखेंगी तो बेस्ट रहेगा।

मोतियों वाला चोकर सेट

brilliant cut mutual cut

अगर आपको मोती का सेट पहनने का शौक है तो आप सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन में से 18 कैरेट गोल्ड के साथ ब्रिलियंट कट और म्यूचल कट डायमंड, गुलाबी नीलम और मोतियों वाले चोकर सेट को अपनी ड्रेस के साथ स्टाइल कर सकती हैं। यही नहीं, अगर इस चोकर के साथ आप रोस कट और ब्रिलियंट कट डायमंड के इयरिंग्स कैरी करेंगी तो आपका ओवरऑल लुक शानदार लगेगा। 

इसे भी पढ़ें: चोकर से लेकर रानी हार तक, ये हैं भारत के 5 सबसे खूबसूरत necklaces

स्टाइल टिप्स:

  • इस चोकर नेकलेस के साथ आप अपनी मनपसंद साड़ी या लहंगा कंट्रास्ट कर सकती हैं। 
  • अगर आपको चोकर के साथ लॉन्ग नेकपीस पहनने का मन है तो भी आप मोतियों की माला कैरी कर सकती हैं।
  • इस लुक के साथ आंखों का हैवी मेकअप लें।

रोस कट और ब्रिलियंट कट डायमंड वाला चोकर

brilliant cut rose cut diamonds

रोस कट, ब्रिलियंट कट डायमंड और पन्ना वाला चोकर सेट भी किसी डिज़ाइन से कम नहीं है। पन्ना का शौक रखने वाली महिलायें इसे अपने किसी भी खास फंक्शन के लिए बेजिझक चुन सकती हैं। यह चोकर सेट 18 कैरेट गोल्ड से बना हुआ है।

इसे भी पढ़ें: सब्यासाची मुखर्जी के ब्राइडल लहंगे से जुड़े होते हैं हर दुल्हन के खास इमोशन

स्टाइल टिप्स: 

  • डार्क कलर के लहंगे या साड़ी के साथ इसे पेयर करें। 
  • इस लुक के साथ आप न्यूड मेकअप कैरी कर सकती हैं।
  • यह सेट अपने आपमें काफी हैवी लुक देता है तो इसके साथ लॉन्ग नेकपीस नहीं कैरी करेंगी तो भी ये आपके लुक को बेहतर ही बनाएगा।

अनकट डायमंड और रूबी वाला चोकर सेट

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sabyasachi Jewellery (@sabyasachijewelry)

अगर आपको अनकट डायमंड, पन्ना, रूबी और मोतियों का चोकर सेट पसंद है तो ये नेकलेस आपकी ट्रडिशनल लुक को और निखारने का काम करेगा। सब्यसाची ज्वेलरी के इस नेकपीस को 22 कैरेट गोल्ड के साथ बनाया गया है।

Recommended Video

स्टाइल टिप्स: 

  • इस सेट को आप किसी भी लुक के साथ सेट कर सकती हैं। लहंगा, शरारा और साड़ी पर अनकट डायमंड और रूबी वाला चोकर सेट शानदार तरीके से जचेगा।
  • इसके साथ आप जूडा बनाएं और लाइट शेड की लिपस्टिक कैरी करें।

उम्मीद है कि आपको इसमें कोई न कोई चोकर सेट का डिज़ाइन पसंद आया होगा। आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा, हमें इसके बारे में बताना ना भूलें।