फैशन डिज़ाइनर तो इंडस्ट्री में बहुत हैं लेकिन अगर हम बात करें फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी की तो वो ना सिर्फ फैशन डिज़ाइनर हैं बल्कि वो आर्टिस्ट भी हैं। वो जिस तरह की खूबसूरती की कल्पना करते उसके डिज़ाइन अपने आउटफिट्स में उतारते हैं उसे पहनने वाली कोई भी आम लड़की या बॉलीवुड सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो वो रॉयल ही लगती है। यही वजह है कि दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक बॉलीवुड की हर फैशन डीवा ने अपनी रॉयल वेडिंग पर उन्हीं का डिज़ाइन किया हुआ खूबसूरत लहंगा पहना।

वैसे सब्यासाची मुखर्जी के डिज़ाइनर ब्राइडल लहंगे को सिर्फ लहंगा कहना सही नहीं होगा क्योंकि वो ना सिर्फ दुल्हन की पसंद को ध्यान में रखकर खास उनके लिए उनकी शादी का जोड़ा बनाते हैं बल्कि वो उसमें दुल्हन के इमोशनंस को भी जोड़ना नहीं भूलते

दीपिका पादुकोण को ब्राइडल लहंगे की खासियत 

दीपिका पादुकोण ने रनवीर सिंहं के साथ इटली में दो अलग-अलग रीति-रिवाज़ से शादी की थी। पहले वो साउथ इंडियन ब्राइड बनी थी जिसकी साड़ी तो नहीं बल्कि दुपट्टा जरुर सब्यासाची ने डिज़ाइन किया था और दीपिका का ये लुक भी उन्होंने ही स्टाइल किया था। इसके अलावा दीपिका ने जो ब्राइडल लहंगा अपने सिंधी वेडिंग पर पहना था उसमें सदा सौभाग्यवती भव: लिखा था जिससे इस आउटफिट को सिर्फ ब्राइडल लहंगे की तरह ही नहीं बल्कि बेहद खास पीस की तरह देखा गया। 

प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल लहंगें की खासियत 

priyanka chopra bridal lehenga by fashion designer sabyasachi mukherjee 

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सेलिब्रिटी से शादी की उन्होने भी दो अलग रीति-रिवाज़ से अपनी शादी राजस्थान के उम्मेद भवन में की थी और उन्होंने अपनी इंडियन वेडिंग सेरेमनी में फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी का हैंडमेड डिज़ाइनर रेड ब्राइडल लहंगा पहना था। इसे खास प्रियंका की पसंद के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने सब्यासाची मुखर्जी की हैरिटेज ज्वेलरी कलेक्शन और फुटवियर भी उन्ही के खास डिज़ाइन किए हुए पहने थे। 

अनुष्का शर्मा के ब्राइडल लहंगे की खासियत 

anushka sharma bridal lehenga by fashion designer sabyasachi mukherjee

अनुष्का शर्मा ने  भी इटली में क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी की थी। उन्होंने सब्यासाची का डिज़ाइनर ब्लश पिंक कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था। अनुष्का शर्मा के बाद बल्श पिंक कलर का ब्राइडल लहंगा इतना ट्रेंड में आया कि उसके बाद ना सिर्फ आम लड़कियों ने बल्कि कई सेलिब्रिटीज़ ने भी इसे कैरी किया। 

साइना नेहवाल के ब्राइडल लहंगे की खासियत

sania nehwal bridal lehenga by fashion designer sabyasachi mukherjee

इंडियन बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल भी सब्यासाची ब्राइड ही थी। साइना ने वेडिंग रिसेप्शन पर रिच इंडिगो वेलवेट कलर बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था। सब्‍यासाची ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साइना के लहंगे की मेकिंग स्‍टोरी डालते हुए ये बताया था कि साइना के लहंगे में जारदोजी, एपलिक, पर्ल और क्रिस्‍टल वर्क किया गया है।

ईशा अंबानी- आनंद पीरामल हल्दी सेरेमनी आउटफिट

isha ambani anand piramal haldi outfits by fashion designer sabyasachi mukherjee

फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने हालांकि ईशा अंबानी का ब्राइडल लहंगा तो डिज़ाइन नहीं किया था लेकिन ईशा अंबानी ने ही नहीं बल्कि आनंद पीरामल ने भी अपनी हल्दी सेरेमनी पर जो कपड़े पहने थे और ज्वेलरी पहनी थी उसे उन्होंने ही डिज़ाइन किया था। आनंद पीरामल का कुर्ता भी सब्यासाची मुखर्जी ने ही डिज़ाइन किया था। 

नीता अंबानी और ईशा अंबानी 

nita ambani isha bridal lehenga by fashion designer sabyasachi mukherjee 

ईशा अंबानी ने हालांकि अपनी शादी के दिन फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला का डिज़ाइनर लहंगा पहना था लेकिन शादी से पहले ईशा अंबानी ने नीता अंबानी के साथ जो अपना खास फोटोशूट करवाया था उसमें दोनों ने ही फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी के डिज़ाइनर लहंगे पहने थे। 

इंडिया के ही नहीं बल्कि विदेशों के भी कई बड़े सेलिब्रिटीज़ सब्यासाची मुखर्जी के आउटफिट पहनना पसंद करते हैं। तो डिज़ाइनर के आउटफिट्स ही सिर्फ महंगे नहीं होते वो आपके कीमती इमोशन्स को ध्यान में रखकर जब आपके लिए खास आउटफिट डिज़ाइन करते हैं तो वो अनमोल हो जाते हैं। फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी उन्ही चुनिंदा डिज़ाइनर्स में से एक हैं जो ना सिर्फ ब्राइडल लहंगे डिज़ाइन करते हैं बल्कि वो उसमें आपके इमोशन्स को ध्यान में रखकर खास उसे आपके लिए बनाते हैं।