• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Neena Gupta Birthday: 60 की उम्र में भी नीना गुप्ता की तरह दिखा जा सकता है स्टाइलिश, देखिए ये खूबसूरत अंदाज

अगर आप नीना गुप्ता की तरह स्टाइलिश अंदाज में नजर आना चाहती हैं तो आप उनके इन लुक्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन।
author-profile
Published -19 Feb 2020, 12:02 ISTUpdated -04 Jun 2020, 11:00 IST
Next
Article
neena gupta style tips beautiful look main

30 की उम्र में ही महिलाएं सोचने लगती हैं कि अब वे बूढ़ी होने लगी हैं और 60 साल की उम्र तक आते-आते वे खुद को पूरी तरह से बुजुर्ग मानने लगती हैं, लेकिन हमारे देश में ऐसी महिलाओं की कमी नहीं, जो उम्र को महज एक सोच मानती हैं और 60 की उम्र में भी 20 साल की महिलाओं की तरह स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं। ऐसी ही महिलाओं में शुमार हैं टीवी और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस नीना गुप्ता। नीना आज भी अपनी ग्लैमरस ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। चाहें उनकी एथनिक ड्रेसेस हों या वेस्टर्न ड्रेसेस या फिर फ्यूशन वाला एक्सपेरिमेंटल अंदाज, उनके सभी लुक्स बेमिसाल लगते हैं। आज नीना गुप्ता अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनकी सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत अंदाज में उन्हें विश किया है। मसाबा ने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मॉम, मुझे जिंदगी में हमेशा पॉजिटिविटी देने के लिए शुक्रिया। यह विनम्रता का सबसे बड़ा सबक है।'


इस पर नीना गुप्ता ने भी खुशी जाहिर की है। बेटी मसाबा गुप्ता और दोस्त सोनी राजदान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'बर्थडे पर खुश तो होना ही चाहिए ना।'

 
 
 
View this post on Instagram

Birthday pe khush toe hona chahiye na

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) onJun 4, 2019 at 12:53am PDT

 

नीना गुप्ता के बर्थडे के मौके पर आइए देखते हैं उनके कुछ खूबसूरत लुक्स, जिनसे 60 साल की उम्र में भी महिलाएं स्टाइलिश अंदाज में नजर आ सकती हैं।  

ट्रेंच कोट में खूबसूरत अंदाज 

 
 
 
View this post on Instagram

Trench coat pehen liya, lekin zevar pehene ka shauk na gaya abhi tak 💎 @shriparamanijewels

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) onFeb 17, 2020 at 4:17am PST

नीना गुप्ता अपने एक हालिया लुक में ट्रेंच कोट में नजर आईं। इस फ्यूशन लुक वाली तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन डाला था, ''ट्रेंच कोट पहन लिया, लेकिन जेवर पहनने का शौक ना गया अभी तक।' इस अवतार में उन्होंने मिनी व्हाइट शर्ट ड्रेस के साथ बीज कलर का ट्रेंच कोट और घुटने तक के लेदर बूट्स पहने हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: HerZindagi Exclusive: 'दिया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह के वार्ड्रोब में रहती हैं कौन सी स्टाइलिश ड्रेसेस, उन्हीं से जानिए

ये फ्यूशन लुक है कमाल

ट्रेंच कोट वाले इस लुक को कंप्लीट करने के लिए नीना ने shriparamanijewels का स्टेटमेंट चोकर पीस पहना था। इसके साथ साइड पार्टिंग वाले घुंघराले बाल, विंग्ड आईलाइनर, शिमरी आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। 

इसे जरूर पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के ये हैं लेटेस्ट साड़ी लुक्स

 
 
 
View this post on Instagram

My favourite colour 💎 @shriparamanijewels #shubhmangalzyadasaavdhan

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) onFeb 12, 2020 at 8:40am PST

Recommended Video

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के लिए ग्लैमरस लुक में नजर आई थीं नीना गुप्ता

neena gupta style tipsin saree

नीना गुप्ता अपनी आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के प्रमोशनल ईवेंट में भी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई थीं। यहां उन्होंने स्काई ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी और इसके साथ नूडल्स स्ट्राइप ब्लाउज डिजाइन भी बेहद दिलकश लग रहा था। shriparamanijewels लेबल वाली ज्वैलरी उनके लुक में चार चांद लगा रही थी।

 
 
 
View this post on Instagram

Madam ji taiyar hein #Masaba ki sari mein

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) onFeb 11, 2020 at 7:37am PST

पिंक साड़ी में खूबसूरत अंदाज

neena gupta style tips in red saree

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता की डिजाइनर ड्रेसेस काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं। अपने बेटी की डिजाइन की हुई ऐसी ही खूबसूरत गोल्डन एंब्रॉएड्री वाली साड़ी में नजर आ रही हैं नीना गुप्ता। इस साड़ी के साथ नीना गुप्ता ने amrapalijewels के खूबसूरत गहने पहने हैं। यहां नीना का आईमेकअप और न्यूड लिपस्टिक उन्हें क्लासी लुक दे रहे हैं।  

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।