Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    कलरफुल झुमकियां डिजाइंस आपके सिंपल आउटफिट को देंगी डिजाइनर लुक

    कानों में सुंदर झुमकियां पहनना चाहती हैं, तो आपको भी डिजाइंस देखने के लिए एक बार यह आर्टिकल जरूर क्लिक करना चाहिए। 
    author-profile
    Updated at - 2022-12-29,19:19 IST
    Next
    Article
    new jhumka design  tips

    महिलाओं का श्रृंगार गहनों के बिना अधूरा है। मगर हर आउटफिट के साथ आप भारीभरकम गहने नहीं पहन सकती हैं। ऐसे में खूबसूरत और डिजाइन झुमके या झुमकियां पहन कर आपको बहुत अच्‍छा लुक मिल सकता है। बाजार में झुमकियों में आपको में हर दिन आपको लेटेस्‍ट डिजाइंस देखेने को मिल जाएंगी। आजकल सबसे ज्‍यादा मल्‍टीकलर वाली झुमकियां ट्रेंड कर रही हैं। 

    ऐसे में महिलाओं में भी मल्‍टीकलर झुमकियों का क्रेज साफ-साफ देखा जा सकता है। अगर आपके कलेक्‍शन में अभी तक ऐसी झुमकियां नहीं हैं, तो आज हम आपको रंग-बिरंगी झुमकियों की लेटेस्‍ट डिजाइंस दिखाएंगे और उन्‍हें किस तरह की ड्रेस के साथ कैरी करना चाहिए, उसके लिए स्‍टाइल टिप्‍स भी देंगे। 

    इसे जरूर पढ़ें- स्क्वायर फेस शेप के लिए इयररिंग्स के नए डिजाइंस

    multi colour jhumki designs

    ब्रॉड चांद बालियां 

    • चांद बालियों में आपको बाजार में ढेरों वैरायटी मिल जाएंगी। मगर तस्‍वीर में दिख रही चांद बालियों का ट्रेंड नया है और इस तरह की चांदबाली आप व्‍हाइट सलवार कमीज के साथ कैरी कर सकती हैं। 
    • यह चांद बालियां दिखने में बड़ी और गोल हैं, इसलिए लंबे और गोल चेहरे वाली महिलाओं पर यह खूब जचेंगी। हां, गर्दन अगर छोटी है तो आपको इस तरह की हैवी चांद बालियां नहीं पहननी चाहिए। 
    • आपको मल्‍टी कलर बीड्स के साथ ही इसमें सिंगल कलर बीड्स वाली चांद बालियां भी मिल जाएंगी। 
    • बाजार में आपको यह 50 रुपये से लेकर 100 रुपये तक में मिल जाएंगी। 
     
    multi colour jhumki

    मल्‍टीकलर झुमकियां 

    • इस तस्‍वीर में आप देख सकती हैं कि ऑक्‍सेडाइज इयररिंग्‍स में मल्‍टीकलर बीड्स लगी हुई हैं। इसमें ऊपर की ओर गोल डिजाइन है और नीचे की ओर झुमकियां लगी हुई हैं। 
    • आप इस तरह की झुमकियां साड़ी या फिर कुर्तियों के साथ कैरी कर सकती हैं। अगर आप ड्रेस में मल्‍टी कलर्स हैं तो यह झुमकियां और भी ज्‍यादा अच्‍छी लगेंगी। 
    • आपको बता दें कि इस तरह की झुमकियां आप एथनिक स्‍कर्ट और कुर्तियों के साथ भी कैरी कर सकती हैं। 
    • आपको बाजार में 100 रुपये से लेकर 150 रुपये तक मिल जाएगी। 
    new jhumka design gold

    झुमकी स्‍टाइल बालियां 

    • इस तस्‍वीर में आप देख सकती हैं कि बालियों को हैवी झुमकी स्‍टाइल दिया गया है। यह बालियां आपको बहुत ज्‍यादा ट्रेडिशनल लुक देती हैं। 
    • इन्‍हें कैरी करना भी आसान होता है और सबसे अच्‍छी बात यह है कि कानों में ऐसी बालियां हैवी नहीं लगती हैं। आप इन्‍हें किसी भी तरह के एथनिक आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 
    • इस तरह की बालियों में आपको बीड्स वर्क और स्‍टोन वर्क दोनों ही मिल जाएंगे। बीड्स वर्क वाली बालियां स्‍टोर वर्क वाली बालियों के मुकाबलें लाइटवेट होती हैं। 
    • आप इस तरह की बालियों को किसी भी फेस शेप के साथ कैरी कर सकती हैं। यह आपको बाजार में 50 रुपये से लेकर 100 रुपये तक में मिल जाएंगी। 

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।