शादी की शॉपिंग के वक्त हर दुल्हन का सारा फोकस अपने लहंगे पर होता है। क्योंकि शादी से पहले की रस्मों में सिर्फ घर के लोग और रिश्तेदार हैं। वहीं फोटोग्राफर भी कुछ खास नहीं होता है। जबकि शादी वाले दिन हजारों लोग मौके पर होते हैं और हर कोई दुल्हन के लहंगे को नोटिस करता है। ब्राइडल के मन में भी हर वक्त यहीं चलता है कि वह अपने लिए कौन सा लहंगा ले। साथ ही लड़कियां कई महीनों पहले से यह देखना शुरू कर देती हैं कि आजकल लहंगे का कौन सा रंग कलर ट्रेंड में है, नए स्टाइल्स के लहंगों में क्या क्या हैं, कौन सा रंग और डिजाइन मुझ पर अच्छा लगेगा, किस लहंगे के साथ किस तरह का मेकअप सूट करेगा इत्यादि। अगर आप लेटेस्ट ट्रेंड और डिजाइन देखने के लिए तरह तरह की वीडिया और सोशल मीडिया झांकती रहती हैं तो उसके लिए हमारा यह आर्टिकल ही काफी है। आज इस आर्टिकल में हम आपको 5 ऐसे लहंगे बता रहे हैं जो न सिर्फ ट्रेंड में हैं बल्कि ये हर लड़की पर सूट भी करेंगे।

इसे भी पढ़ें: श्लोका मेहता के ब्राइडल लहंगे और वेडिंग ज्वेलरी की खासियत जानें

पेप्लम लहंगा

try these lehengas inside

हालांकि ये लहंगा आज से कुछ टाइम पहले ब्राइडल पहनती थी। लेकिन अब नए स्टाइल के साथ पेप्लम लहंगा फिर से फैशन में आ चुका है। इस लहंगे की कोटी कमर पर फिटिंग की होती है जबकि उसके थोड़ी से नीचे से यह ढीली होती है। इसमें आपका फिगर भी पूरी तरह से हाईलाइटिड होता है। ये घेरा या फ्लेयर आपकी पसंद के मुताबिल लम्बा या छोटा भी किया जा सकता है।

गाउन वाला लहंगा

try these lehengas inside

अगर आप अपनी शादी वाले दिन एक राजकुमारी की तरह दिखना चाहती हैं तो गाउन वाला लहंगा ट्राई करें। एम्ब्रायडरी वाले लहंगे गाउन में आप न सिर्फ स्लिम लगेंगी बल्कि आपकी पर्सनेलिटी में एक अलग ग्रेस भी आएगा। साथ ही आपका ये लुक सबको हैरान कर देगा। इस स्टाइल के लहंगे में डार्क और लाइट हर तरह के लहंगे अच्छे लगते हैं।

वाइट लहंगा

try these lehengas inside

जी हां, एकदम सही सुन रही हैं आप! अगर आप अपने साथ ब्राइडल लुक में एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार हैं तो वाइट लहंगा ट्राई करें। यकीन मानिए परफेक्ट मेकअप और हेयरस्टाइल के साथ वाइट लहंगा आपको काफी कूल लुक देगा।

इसे भी पढ़ें: नीति मोहन का ब्राइडल लहंगा हुआ वायरल, अनुष्का शर्मा को किया हू-ब-हू कॉपी

वेलवेट लहंगा

try these lehengas inside

वेलवेट लहंगा इस वेडिंग सीजन में काफी टॉप पर हैं। इस लहंगे की खासियत यह होती है कि इसमें आप काफी टोन्ड और स्लिम दिखती है। आप वेलवेट लहंगे में मरून, एमराल्ड ग्रीन, रूबी रेड ट्राई कर सकती हैं। वेलवेट लहंगे साथ लाइट मेकअप काफी सूट करता है। बाकी हेयरस्टाइल आप एक्सपर्ट की मदद से या अपनी पसंद के हिसाब से बनवा सकती हैं।