डांगरी एक ऐसा आउटफिट है, जो यंग गर्ल्स को काफी पसंद आता है। वह इसे केजुअल्स से लेकर आउटिंग तक में कैरी करना पसंद करती हैं। डांगरी में इन दिनों शॉर्ट्स से लेकर एंकल लेंथ डांगरी अवेलेबल हैं। इतना ही नहीं, लड़कियां इसे कैरी करते समय टी-शर्ट के कलर से लेकर स्टाइल तक में भी काफी एक्सपेरिमेंटल हो जाती हैं। हालांकि, डांगरी में आपका लुक तब तक कंप्लीट नहीं होता, जब तक कि आप इसके साथ सही फुटवियर कैरी ना करें।

अमूमन देखने में आता है कि महिलाएं डांगरी के साथ व्हाइट स्नीकर्स कैरी करना काफी पसंद करती हैं। यकीनन व्हाइट स्नीकर्स में आपका लुक बेहद ही चंकी नजर आता है। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर बार केवल एक ही तरह से फुटवियर कैरी किए जाएं। अगर आप चाहें तो व्हाइट स्नीकर्स के अलावा भी अन्य कई फुटवियर को बेहद आसानी से कैरी कर सकती है। यह फुटवियर डांगरी के साथ बेहद ही खूबसूरती के साथ क्लब करते हैं और आपके लुक को खास बनाते हैं। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही फुटवियर के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप डांगरी के साथ बेहद आसानी से पेयर करके स्टाइलिश दिख सकती हैं-

ब्लू डांगरी के साथ फुटवियर

blue dungarees

ब्लू डेनिम डांगरी अधिकतर महिलाओं द्वारा पसंद की जाती है और यह देखने में भी आपको एक स्टाइलिश लुक देती है। अगर इसके साथ फुटवियर की बात हो तो केजुअल्स में आप इसके साथ कैनवास पंप या लेदर ट्रेनर को पहन सकती हैं। वहीं, अगर आप एक प्रोफेशनल या हाई फैशन लुक चाहती हैं तो इसके साथ हील्स सैंडल्स या म्यूल्स को भी पहना जा सकता है।

ब्लैक डांगरी के साथ फुटवियर

black dungrees

ब्लू डेनिम डांगरी के अलावाब्लैक डांगरी को भी महिलाएं काफी पहनती हैं।  अगर इसके साथ फुटवियर को पेयर करने की बात हो तो यह जरूरी है कि आप इस बात का ख्याल रखें कि आप किस ओकेजन के लिए इसे कैरी कर रही हैं। मसलन, अगर आपने इवनिंग लुक में ब्लैक डांगरी को पहनने का मन बनाया है तो ऐसे में उसके साथ ब्लैक सैंडल्स को पेयर करें। वहीं, अगर आप अपने मोनोक्रोमेटिक लुक को ब्रेक करना चाहती हैं तो इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने जा सकते हैं। ठीक इसी तरह, ब्लॉक कलर्ड हील्स आपके लुक को पॉप और अधिक स्टाइलिश बनाते हैं।

व्हाइट डांगरी के साथ फुटवियर

white dungre

व्हाइट डांगरी देखने में बेहद ही क्लासी लगती हैं और पार्टीज आदि के लिए यह एक बेहतरीन आउटफिट साबित हो सकती हैं। इस लुक में आप अपने फुटवियर के साथ काफी हद तक एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। मसलन, अगर आप गैदरिंग पर जा रही हैं तो ऐसे में आप इसके साथ व्हाइट सैंडल्स को पेयर करें। वहीं, इवनिंग लुक के लिए आप इसके साथ व्हाइट टो बूट्स को पहन सकती हैं। व्हाइट डांगरी लुक में कलर एड करने के लिए आप ब्लॉक्ड कलर हील्स को कैरी कर सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें-पहन रही हैं ओवरसाइज्ड आउटफिट तो इन स्टाइलिंग टिप्स को ना करें नजरअंदाज

खाकी डांगरी के साथ फुटवियर

lhaki dungree

अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो ऐसे में खाकी डांगरी पहनना यकीनन एक अच्छा आईडिया है। इतना ही नहीं, इस लुक में आप व्हाइट स्नीकर्स को पूरी तरह से स्किप कर सकती हैं। इसके स्थान पर आप पार्टी लुक में टैन हील्स सैंडल्स को पहन सकती हैं। वहीं केजुअल लुक में टैन लोफर्स या म्यूल्स को भी पेयर किया जा सकता है। आप चाहें तो डांगरी में अपनी टी-शर्ट से मैचिंग फुटवियर के ऑप्शन पर भी विचार कर सकती हैं।

Recommended Video

शॉर्ट डांगरी के साथ फुटवियर

short dungree

शॉर्ट डांगरी कई कलर्स व मैटीरियल्स में अवेलेबल है, जिसके कारण आप अपने फुटवियर के साथ भी काफी एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। मसलन, केजुअल्स में कैनवॉस पम्पस काफी अच्छे लगते हैं। वहीं, पार्टी लुक में सैंडल्स को पेयर किया जा सकता है। वहीं, अगर आउटिंग के दौरान आप एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में लॉन्ग बूट्स को पहनें।

इसे ज़रूर पढ़ें-माधुरी दीक्षित के नए साड़ी लुक्स से लें स्टाइल टिप्‍स

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Pinterest