• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

पहन रही हैं ओवरसाइज्ड आउटफिट तो इन स्टाइलिंग टिप्स को ना करें नजरअंदाज

अगर आप ओवरसाइज्ड आउटफिट में खुद को स्टाइल करना चाहती हैं तो आपको कुछ स्टाइलिंग टिप्स को जरूर फॉलो करना चाहिए।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -11 Sep 2021, 08:00 ISTUpdated -11 Sep 2021, 09:09 IST
Next
Article
shradha kapoor

जब महिलाओं के लिए स्टाइलिश आउटफिट की बात होती है तो ऐसे में ओवरसाइज्ड क्लॉथ्स को कैरी करना यकीनन एक अच्छा आईडिया है। ओवरसाइज़्ड आउटफिट इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। फैशन रनवे हो या स्ट्रीट स्टाइल, इस लुक को कई सेलेब्रिटीज ने चुना है। इतना ही नहीं, ओवरसाइज्ड आउटफिट में कई वैरायटीज अवेलेबल हैं, आप टी-शर्ट से लेकर शर्ट या हुडी आदि को अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं।

हालांकि, ओवरसाइज्ड आउटफिट एक ट्रेंडी आउटफिट है, लेकिन इसमें आपका लुक तभी अच्छा लगता है, जब आप इसे सही तरह से स्टाइल करती हैं। इस तरह के आउटफिट्स को थोड़ा स्मार्टली कैरी करना होता है, ताकि आपका लुक बहुत अधिक बैगी व अजीब नजर ना आए। आप इन्हें कई तरह से स्टाइल कर सकती हैं। चाहें तो इसे बतौर ड्रेस कैरी करें या फिर ट्विस्टेड बॉटम या ट्राउज़र के साथ पेयर करें। हो सकता है कि आप भी ओवरसाइज्ड आउटफिट को स्टाइल करना चाहती हों। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको ओवरसाइज्ड आउटफिट को स्टाइल करने के कुछ  बेहतरीन आईडियाज शेयर कर रहे हैं-

जींस के साथ करें कैरी

jeans with oversize look

अगर आप एक केजुअल स्ट्रीट लुक चाहती हैं तो ऐसे में आप उसके साथ जींस कैरी कर सकती हैं। यूं तो इसके साथ स्ट्रेट फिट जींस को भी कैरी किया जा सकता है, लेकिन एक बैगी या बॉयफ्रेंड जींस ओवरसाइज्ड शर्ट के साथ बेहद अच्छी लगती है। अपने लुक को बैलेंस करने के लिए आप इसे साथ शूज या स्नीकर्स पेयर करें। इस लुक में हील्स या पम्पस अवॉयड करें।

शॉर्ट्स के साथ करें स्टाइल

oversize dress with shorts

ओवरसाइज्ड आउटफिट को स्टाइल करने का यह भी एक अच्छा आईडिया है। ओवरसाइज्ड टी-शर्ट व शर्ट के साथ शॉर्ट्स काफी अच्छे लगते हैं। आप केजुअल या हॉलिडे लुक में खुद को इस तरह स्टाइल कर सकती हैं। इस लुक में आप स्नीकर्स या फ्लिप फ्लॉप को पेयर किया जा सकता है।

पहने ड्रेस की तरह

dress in hindi

अगर आप ओवरसाइज्ड आउटफिट को एक केजुअल लेकिन कूल लुक में कैरी करना चाहती हैं तो उसे बतौर ड्रेस कैरी किया जा सकता है। खासतौर से, अगर आप ओवरसाइज्ड टी-शर्ट पहन रही हैं तो उसमें साथ थिन या थिक बेल्ट को पेयर करें। यह आपके आउटफिट व लुक में एक स्ट्रक्चर एड करेगा। एक स्पोर्टी लुक के लिए आप इसके साथ स्नीकर्स पहन सकती हैं, वहीं एक बोल्ड व स्टाइलिश लुक के लिए आप इसके साथ ग्लेडिएडर भी स्टाइल कर सकती हैं। इतना ही नहीं, ओवरसाइज्ड ड्रेस के साथ लॉन्ग बूट्स भी उतने ही अच्छे लगते हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- 'नागिन' फेम सुरभि चंदना का फैशन सेंस है लाजवाब, आप भी लें टिप्स

जेगिंग्स से मिलेगा बैलेंस्ड लुक

oversize dress with jagig

अगर आप केजुअल लुक में ओवरसाइज्ड आउटफिट को कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसके साथ जेगिंग्स व लेगिंग्स को भी पेयर कर सकती हैं। इस लुक में आप एक थिन बेल्ट को स्टाइल करें तथा साथ में शूज पेयर करें। अपने लुक को और भी अधिक स्पाइस अप करने के लिए आप अपनी एसेसरीज के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। इस लुक में नेकपीस की लेयरिंग काफी अच्छी लगती है।

Recommended Video

यूं स्टाइल करें ओवरसाइज्ड डेनिम जैकेट

ओवरसाइज्ड शर्ट या टी-शर्ट के अलावा इन दिनों ओवरसाइज्ड डेनिम जैकेट भी काफी चलन में है। यह हर उम्र की महिला पर अच्छा लगते हैं। आप इसे ट्यूब टॉप विद शॉर्ट्स के साथ स्टाइल करें या फिर कॉकटेल पार्टी ड्रेस के साथ भी यह काफी अच्छी लगती है। पार्टी ड्रेस के साथ आप सनग्लासेस और हील्स पहनकर अपने लुक को कंप्लीट करें। वहीं टॉप व शॉर्ट्स के साथ इसे स्टाइल करते हुए आप स्नीकर्स पहन सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- वेस्टर्न वियर के साथ चोकर को कुछ इस तरह करें स्टाइल, दिखेंगी बेहद गार्जियस

 

तो अब आप ओवरसाइज्ड आउटफिट को किस तरह स्टाइल करना चाहेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Instagram) 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।