• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 08 Aug 2020, 15:03 IST

टी-शर्ट ड्रेस को इस तरह करें स्टाइल, मिलेगा फ्लॉलेस लुक

अगर आप टी-शर्ट ड्रेस की मदद से अपने स्टाइल को एन्हॉन्स करना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसे हर बार एक तरह से पहनने की जगह अलग-अलग तरह से स्टाइल करना आना च...
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 08 Aug 2020, 15:03 IST
Next
Article
like actress style your t shirt dress

आमतौर पर महिलाएं खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए तरह-तरह के आउटफिट का सहारा लेती हैं। हालांकि कई बार ऐसा होता है कि आपको अपने स्टाइल को चेंज करने के लिए डिफरेंट आउटफिट का सहारा लेना पड़ता है। इससे भले ही आपका लुक यूनिक लगे, लेकिन इस तरह से स्टाइलिश दिखने के चक्कर में आपके काफी सारे पैसे खर्च हो जाते हैं। इस स्थिति में जरूरी है कि आप कुछ डिफरेंट तरीके से सोचें। जी हां, अगर आप चाहें तो अपने एक ही आउटफिट को कई डिफरेंट स्टाइल से कैरी करें। इससे आपके पैसे भी बचते हैं और आप एक ही आउटफिट से हर दिन न्यू लुक क्रिएट कर पाती हैं। ऐसा ही एक आउटफिट है टी-शर्ट ड्रेस। यह आपको एकदम चिक लुक देता है, लेकिन तभी अगर आपने इसे सही तरह से स्टाइल किया हो। अगर इसकी स्टाइलिंग में गड़बड़ होती है तो आपका लुक काफी बोरिंग हो जाता है। यंग गर्ल्स के वार्डरोब में तो टी-शर्ट ड्रेस जरूर होनी चाहिए। तो चलिए आज हम आपको टी-शर्ट ड्रेस को डिफरेंट तरीके से स्टाइल करने के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपको भी काफी अच्छे लगेंगे-

स्नीकर्स का लें सहारा

fashion style your t shirt dress inside

टी-शर्ट ड्रेस तब बेहद ही स्टाइलिश लगती हैं, जब इसके साथ फुटवियर में स्नीकर्स पहने जाएं। टी-शर्ट ड्रेस में फुटवियर एक गेम चेंजर की तरह साबित हो सकते हैं। वैसे तो टी-शर्ट ड्रेस के साथ सैंडल्स से लेकर शूज सभी काफी अच्छे लगते हैं। लेकिन व्हाइट स्नीकर्स की बात ही कुछ और है। इसे पहनने के बाद आपको अपनी टी-शर्ट ड्रेस को अलग से स्टाइल करने की जरूरत नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें: पुरानी टी-शर्ट को फेंकने की जगह इस तरह करें इस्तेमाल

कैरी करें बैग्स

tips to style your t shirt dress inside

वैसे तो हैंडबैग वास्तव में ऐसी एसेसरीज है, जो आपकी कई जरूरतों को पूरा करती हैं। लेकिन अगर आप टी-शर्ट ड्रेस पहन रही हैं तो यह आपके स्टाइल को भी एन्हान्स करने में मदद करेगी। खासतौर से, टी-शर्ट ड्रेस के साथ क्रॉस बॉडी बैग व स्लिंग बैग काफी अच्छे लगते हैं। इसलिए इन्हें अपने स्टाइल का हिस्सा जरूर बनाएं।

Recommended Video

पहनें बेल्ट

use different style your t shirt dress inside

टी-शर्ट ड्रेस के साथ बेल्ट पहनना भी एक अच्छा आईडिया है। दरअसल, टी-शर्ट ड्रेस थोड़ी लूज होती हैं। ऐसे में अगर आप इसके साथ बेल्ट पहनती हैं तो इससे आपकी बॉडी अधिक शेप में नजर आती है। साथ ही आपका स्टाइल भी अच्छा लगता है। आप अपने स्टाइल को स्पाइस अप करने के लिए डिफरेंट स्टाइल बेल्ट को पहन सकती हैं। (अगर हाइट है कम तो कुछ इस तरह पहनें कपड़े)

स्कर्ट आएगी काम

style your t shirt dress diffrent way inside

वैसे तो टी-शर्ट ड्रेस खुद में ही एक कंप्लीट आउटफिट है। लेकिन अगर आप थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो इसके साथ स्कर्ट पहन सकती हैं। वहीं अगर आप चाहें तो टी-शर्ट ड्रेस में नीचे से नॉट बांधकर जींस भी कैरी कर सकती हैं। यह भी टी-शर्ट ड्रेस को स्टाइल करने का एक बेहतरीन आईडिया है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस से लें ब्‍लू डेनिम जींस और व्‍हाइट टी-शर्ट को क्‍लब करने के टिप्‍स

जरूर पहनें जैकेट

style your t shirt dress inside

टी-शर्ट ड्रेस को स्टाइल करने का एक सबसे ईजी व स्टाइलिश तरीका है जैकेट पहनना। अगर आप टी-शर्ट ड्रेस के साथ जैकेट कैरी करती हैं तो इससे आपका लुक एकदम बदल जाता है। आप टी-शर्ट ड्रेस के साथ डेनिम से लेकर लैदर और शार्ट जैकेट से लेकर लॉन्ग जैकेट पहन सकती हैंं। टी-शर्ट ड्रेस के साथ किसी भी तरह की जैकेट काफी अच्छी लगती हैं। (5 फैशन टिप्स से पाएं स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक)

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के फैशन संबंधित अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@i.pinimg.com,i.gadgets360cdn.com,amazonaws.com)

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।