स्टाइलिश दिखने के लिए महिलाएं अपने वार्ड्रोब में एक से बढ़कर एक ड्रेसेस रखती हैं, लेकिन कई बार नए पैटर्न की ड्रेसेस होने के बावजूद भी महिलाएं अपने कलेक्शन से संतुष्ट नहीं होतीं। ग्लैमरस और फैशनेबल लुक पाने के लिए आप ड्रेसेस के साथ कई तरह से एक्सपेरिमेंट कर अपने लुक को डिफरेंट बना सकती हैं। ड्रेसिंग से जुड़े ऐसे ही 5 आसान टिप्स के बारे में आइए जानते हैं- 

बेल्ट्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट

girls fashion tips india knotted belt

नॉर्मल ड्रेस के बजाय अगर बेल्टेड ड्रेस पहनी जाए तो इससे उसमें वैरिएशन लाया जा सकता है। इससे रेगुलर जीन्स और टी-शर्ट वाले लुक के अलावा कैजुअल ड्रेसेस के साथ भी अलग-अलग तरह से पेयर किया जा सकता है। रेगुलर बेल्ट के बजाय knotted belts भी ट्राई की जा सकती हैं। इससे ड्रेस की खूबसूरती में भी चार चांद लग जाते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लीजिए एथनिक ड्रेसेस की इंस्पिरेशन

बॉयफ्रेंड जींस देगी स्टाइलिश लुक

girls fashion tips india boyfriend jeans

अगर आप दोस्तों के साथ हैंगआउट करने जा रही हैं और अपने लिए कैजुअल लुक चाहती हैं तो आप बॉयफ्रेंड जींस ट्राई कर सकती हैं। बॉयफ्रेंड जींस को आप एसिमेट्रिकल टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं और इसके साथ braided belt पहन सकती हैं। ऐसी जींस अगर एंकल से थोड़ी ऊपर हो तो ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। 

इसे जरूर पढ़ें: ऑफिस में नहीं दिखना है बहनजी तो एथनिक लुक के लिए ये टिप्स अपनाएं और स्मार्ट कहलाएं

डेनिम के साथ करें ड्रेस की पेयरिंग

girls fashion tips india denim jacket

अगर आप रेगुलर ड्रेसिंग ज्यादा पसंद करती हैं और ग्लैमरस तरीके से ड्रेस होने के लिए आपके पास वक्त नहीं है तो आप इंडियन ड्रेस के साथ डेनिम की पेयरिंग कर सकती हैं। आप स्लिट कुर्ती, लॉन्ग कुर्ती या किसी भी अन्य पैटर्न वाली कुर्ती के साथ डेनिम जैकेट पहन सकती हैं। टी-शर्ट और जींस पर भी डैनिम जैकेट स्मार्ट लुक देते हैं।  

पलाजो पैंट्स देती हैं स्मार्ट लुक

girls fashion tips india experiment with palazzo

अगर आप कंफर्टेबल ड्रेसिंग के साथ स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो आप अपने वेस्टर्न टॉप या इंडियन कुर्ती के साथ पलाजो पैंट की पेयरिंग कर सकती हैं। चाहें शॉपिंग पर जाना हो या दोस्तों के साथ घूमना हो या फिर ऑफिस की मीटिंग हो, पलाजो पैंट्स हर जगह आराम से पहने जा सकते हैं। 

धोती पैंट्स से मिलेगा नया लुक

girls fashion tips india dhoti pants

अगर आप सलवार-सूट, साड़ी से अलग कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो धोती पैंट्स ट्राई कर सकती हैं। पटियाला सलवार, चूड़ीदार और पलाजो की जगह धोती पैंट्स आपको लुक को डिफरेंट बनाने के साथ देखने में काफी ट्रेंडी लुक देते हैं।