फैशन के गलियारों में समय-समय पर बदलाव होते हैं। ऐसे कई फैशन और स्टाइल्स हैं, जो आते-जाते रहते हैं। लेकिन फिर भी कुछ ऐसे स्टाइल हैं, जो कभी भी ट्रेन्ड से आउट नहीं होते। इन्हीं में से एक है पोल्का डॉट। यह देखने में बेहद ही स्टाइलिश लगता है और आपको एक यूनिक लुक देता है। हालांकि, जब भी पोल्का डॉट को कैरी करने की बात होती है तो सबसे पहले मन में यही ख्याल आता है कि उसे बतौर आउटफिट कैरी किया जाए। अमूमन देखने में आता है कि महिलाएं पोल्का डॉट टॉप से लेकर साड़ी को स्टाइल करना पसंद करती हैं।

यकीनन यह पोल्का डॉट को कैरी करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार आउटफिट के रूप में ही पोल्का डॉट को स्टाइल करें। आप इसे मिनिमल तरीके से भी अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको पोल्का डॉट को डिफरेंट तरीके से स्टाइल करने के कुछ आईडियाज के बारे में बात रहे हैं, जो यकीनन आपको भी काफी पसंद आएंगे-

पोल्का डॉट बैग

polka dot bags

एक हैंडबैग हर महिला की जरूरत है। वहीं, अगर आप इसे बतौर स्टेटमेंट पीस कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप पोल्का डॉट स्टाइल हैंडबैग को कैरी कर सकती हैं। इसमें आप स्मॉल साइज से लेकर टोट बैग यहां तक कि ओवरसाइज्ड बैग को भी अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं। यूं तो व्हाइट एंड ब्लैक पोल्का डॉट देखने में काफी क्लासी लगता है। लेकिन अगर आप चाहें तो इसमें अपनी पसंद के अनुसार, कलर के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं।

पोल्का डॉट वॉच

polka dot watch

अगर आप मिनिमल तरीके से पोल्का डॉट को कैरी करना चाहती हैं, तो शायद यह सबसे अच्छा तरीका है। पोल्का डॉट स्टाइल वॉच देखने में काफी अच्छी लगती है और इसे आप डेली वियर में आसानी से पहन सकती हैं। यंग गर्ल्स पर यह स्टाइल काफी अच्छा लगता है।

पोल्का डॉट हेयरपिन्स

polka dot hairpins

अगर आप पोल्का डॉट प्रिंट को इस तरह कैरी करना चाहती हैं कि आपको एक क्यूट लुक मिले तो ऐसे में आप पोल्का डॉट हेयरपिन्स पहनने पर विचार कर सकती हैं। आप ओपन हेयर लुक में पोल्का डॉट हेयरपिन्स को स्टाइल कर सकती हैं और न्यू लुक क्रिएट कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें :हर Occasion के लिए पोल्का डॉट है बेस्ट, बस पहनें ज़रा काजल अग्रवाल स्टाइल में

पोल्का डॉट स्कार्फ

polka dot scarfs

स्कार्फ आपके लुक में इंस्टेंट कलर व स्टाइल एड करते हैं। डिफरेंट कलर के स्कार्फ को अगर अलग-अलग तरह से कैरी किया जाए तो इससे आपका लुक बेहद ही स्टनिंग लगता है। अगर आप स्कार्फ में अपने लुक को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहती हैं तो ऐसे में आप पोल्का डॉट स्कार्फ को स्टाइल करने पर विचार करें। इसे आप सिंपल टी-शर्ट (टी-शर्ट ड्रेस को फ्लॉलेस लुक के लिए ऐसे करें स्टाइल) या टॉप के साथ बेहद आसानी से पेयर कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें :टैंक टॉप को अलग-अलग तरीके से करना है स्टाइल तो देखें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के यह लुक्स

पोल्का डॉट हील्स

polka dot heels

आपने चाहे स्कर्ट कैरी की हो या फिर जींस, पोल्का डॉट हील्स आपके लुक को कॉम्पलीमेंट करती है। फुटवियर (लेगिंग्स के साथ पहनें ये 6 तरह के Footwear) में पोल्का डॉट स्टाइल देखने में बेहद ही क्लासी लगता है। आप इसमें डिफरेंट कलर्स से लेकर पोल्का डॉट साइज के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। इस तरह आप अपने लुक को एक यूनिक टच दे सकती हैं।

पोल्का डॉट हेडबैंड

polka dot headbands

अगर आप पोल्का डॉट को इस तरह कैरी करना चाहती हैं कि आपको एक यंग लुक मिल सके तो ऐसे में आप पोल्का डॉट हेडबैंड पहन सकती हैं। पोल्का डॉट हेडबैंड इन दिनों हर उम्र की लड़कियों द्वारा पसंद किए जा रहे हैं और आप इन्हें ओपन हेयर लुक में आसानी से कैरी कर सकती हैं।

Recommended Video

तो अब आप पोल्का डॉट स्टाइल को किस तरह कैरी करना पसंद करेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- pinterest