• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial

पिंक कलर है पसंद, तो कियारा आडवाणी की इन साड़ियों से लें इंस्पिरेशन

गर्मियों के मौसम में गॉर्जियस और स्टनिंग लुक के लिए लाइट पिंक कलर की साड़ियों को अपने वॉर्डरोब में शामिल करें।   
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
Published -24 May 2022, 19:42 ISTUpdated -27 May 2022, 13:15 IST
Next
Article
Kiara Advani and Sidharth Malhotra m

स्टाइलिश लुक हो या क्लासी अंदाज हर मौके के लिए साड़ी परफेक्ट आउटफिट माना जाता है। साड़ी को आप ऑफिस से लेकर पार्टी में पहन सकती हैं। यह एक ऐसा एथनिक आउटफिट है, जिसमें आप ग्लैमरस और गॉर्जियस लुक कैरी कर सकती हैं। वहीं इन दिनों पिंक कलर की साड़ी काफी ट्रेंड में है। क्योंकि गर्मियों के मौसम में डार्क कलर पहनने से काफी गर्मी लगती हैं। ऐसे में इस मौसम में महिलाएं पिंक कलर को पहनना अधिक पसंद कर रही हैं। 

अगर आपको भी पिंक कलर की साड़ी पसंद है, तो आप कियारा आडवाणी के इन पिंक कलर की साड़ियों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। कियारा आडवाणी ने फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान पिंक कलर की साड़ी पहनी हैं। आप एक्ट्रेस की इस खूबसूरत पिंक साड़ी को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। ये पिंक कलर की साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे।

पिंक फ्लोरल साड़ी 

kiara advani pink saree design in hindi ()

इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप क्यों पीछे रहें। खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए आप इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपने वार्डरोब में पिंक फ्लोरल साड़ी को जरूर शामिल करें। यह साड़ी पहनने में बेहद हल्की होती है। इसे आप ऑफिस या फिर घर में पूजा के दौरान भी पहन सकती हैं। कियारा आडवाणी ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ है। अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं, तो आप वी डीप नेकलाइन का ब्लाउज पहन सकती हैं। 

टिप्सः कियारा आडवाणी ने इस साड़ी के साथ न्यूड मेकअप किया है। लेकिन आप स्टनिंग लुक के लिए साड़ी के साथ पिंक लुक मेकअप कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ेंः कियारा आडवाणी के 10 एथनिक लुक देखें और लें स्टाइल टिप्‍स

प्लेन पिंक साड़ी 

kiara advani pink saree design in hindi ()

गर्मियों के मौसम में आप कुछ हल्का ट्राई करना चाहती हैं, तो आपके लिए कियारा आडवाणी की ये पिंक साड़ी एकदम परफेक्ट होगी। प्लेन पिंक साड़ी पर ग्रीन कलर का बॉर्डर साड़ी की खूबसूरती बढ़ा रहा है। इस साड़ी को आप बेबी शॉवर या फिर दोस्त की सगाई के दौरान पहन सकती हैं। खूबसूरत लुक के लिए आप साड़ी के साथ हैवी ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। वहीं ज्वेलरी की बात करें तो आप चोकर नेकलेस भी ट्राई कर सकती हैं। 

टिप्सः इस साड़ी के साथ आप मैसी बन हेयरस्टाइल बना सकती हैं। इससे आपको गर्मी से राहत मिलेगी साथ ही आप कियारा आडवाणी की तरह खूबसूरत दिखेंगी। 

इसे जरूर पढ़ेंः  'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की 10 बेहतरीन तस्वीरें देखिए

Recommended Video


सीक्वेंस साड़ी 

kiara advani pink saree design in hindi

सीक्वेंस साड़ी का ट्रेंड पिछले काफी समय से है। आम महिलाओं से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सीक्वेंस साड़ी को ट्राई करना पसंद कर रही हैं। अगर आप समर वेडिंग के लिए कुछ नया और हटके ट्राई करना चाहती हैं तो आप कियारा आडवाणी के इस साड़ी लुक से आइडिया ले सकती हैं। व्हाइट साड़ी पर पिंक सीक्वेंस वर्क आपको सिजलिंग लुक देंगे। अगर आप इस साड़ी को रात के समय पहन रही हैं तो डार्क मेकअप करें वहीं अगर आप इसे दिन के समय में कैरी कर रही हैं तो लाइट मेकअप करें। 

टिप्स: इस साड़ी के साथ आप डिजाइनर ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। 


उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।