• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

बर्थडे स्पेशल: इस वेडिंग सीजन एक्ट्रेस श्रुति हासन के इन स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन से लें इंस्पिरेशन

अगर आप अपनी साड़ी के लिए स्टाइलिश ब्लाउज तलाश रही हैं, तो आप एक्ट्रेस श्रुति हासन के इन ब्लाउज डिजाइन से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।
author-profile
Next
Article
blouse design of shruti haasan

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी एक्ट्रेस श्रुति हासन 28 जनवरी को 36 साल की हो गईं। श्रुति ने तमिल और तेलुगू सिनेमा के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है।  साउथ इंडस्ट्री में श्रुति एक बड़ी सुपर स्टार हैं, उन्होंने साउथ सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। 

एक्टिंग के अलावा श्रुति हासन अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। श्रुति ने खुद भी यह बताया है कि उन्हें साड़ियां पहनना बेहद पसंद हैं, ऐसे में श्रुति अक्सर कई मौकों पर साड़ी में नजर आती हैं। अगर आप अपनी साड़ी के लिए परफेक्ट ब्लाउज डिजाइन खोज रहीं हैं, तो एक्ट्रेस श्रुति हासन के ये ब्लाउज डिजाइन आपके लिए हेल्पफुल हो सकते हैं। तो देर किस बात की आइए नजर डालते हैं श्रुति हासन के खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन्स पर- 

श्रुति हसन का ऑफ शोल्डर ब्लाउज- 

blouse design

आजकल ऑफ शोल्डर ब्लाउज ट्रेंड में हैं, ऐसे में अगर आप भी एक ऑफ शोल्डर ब्लाउज बनवाना चाहती हैं तो श्रुति हासन के इस खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन को कॉपी कर सकती है्ं। इस लुक में श्रुति ने ब्लैक और सिल्वर कलर की साड़ी के साथ वेलवेट का फुल स्लीव ब्लाउज पहना है। सर्दियों के मौसम के लिए वेलवेट का ब्लाउज एक अच्छा ऑप्शन हैं।

ऑफ शोल्डर ब्लाउज स्टाइलिंग टिप्स-

  • जैसा कि आप सभी जानती हैं कि ब्लैक कलर के ब्लाउज अक्सर कई साड़ियों के साथ स्टाइल किए जा सकते हैं, तो यह ब्लाउज आपकी दूसरी साड़ियों के साथ भी परफेक्ट दिखेगा। 
  • इस तरह के ब्लाउज डीप नेक में ज्यादा स्टाइलिश दिखते हैं, तो सिलवाते समय गले का डिजाइन डीप रखें। 
  • ऑफ शोल्डर ब्लाउज को हमेशा ट्यूब ब्रा के साथ स्टाइल करें, ऐसे में साड़ी का लुक खिल कर आता है।

श्रुति का सिंगल डोरी ब्लाउज डिजाइन- 

blouse design ideas

श्रुति ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद स्टाइलिश दिखती हैं। इस लुक में भी श्रुति ने ब्लैक कलर की साड़ी को स्टाइल किया है, वहीं सिंपल सी दिखने वाली साड़ी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का फुल स्लीव ब्लाउज पहना है। बता दें कि श्रुति के ब्लाउज की स्लीव्स नेट की हैं, वहीं ब्लाउज के पीछे सिंगल ब्लैक डोरी वाला डिजाइन है।

ब्लाउज का मेन फोकस उसका बैक डिजाइन है, जो सिंपल सी साड़ी में भी चार चांद लगा रहा है, आप चाहें तो श्रुति के इस डीप नेक और सिंगल डोरी वाले ब्लाउज से इंस्पिरेशन लेकर अपना ब्लाउज सिलवा सकती हैं।

ब्लाउज स्टाइलिंग टिप्स- 

  • आप चाहें तो इस डिजाइन के ब्लाउज की स्लीव्स और सिल्वर लेस लेस भी लगवा सकती हैं।
  • अगर आप डिजाइन में थोड़ा क्रिएटिविटी करना चाहती हैं तो ब्लाउज पर क्रिस-क्रॉस वाली डोरियां भी लगवा सकती हैं।

श्रुति हसन का स्वीटहार्ट शेप ब्लाउज डिजाइन- 

shruti haasan blouse design

आजकल महिलाएं स्वीटहार्ट ब्लाउज डिजाइन को खासा पसंद करती हैं। आप चाहें तो श्रुति के इस ब्लाउज डिजाइन को अपनी साड़ी के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इस लुक में श्रुति ने गोल्डन साड़ी स्टाइल की है, जिसके साथ उन्होंने यह डिजाइनर ब्लाउज पहना है। ब्राइट कलर की साड़ी के साथ गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज बेहद डिफरेंट और स्टाइलिश लग रहा है। इस तरह के ब्लाउज साड़ी और लहंगे दोनो के साथ ही परफेक्ट लगते हैं। 

स्टाइलिंग टिप्स- 

  • इस तरह के ब्लाउज नेकलाइन के साथ हमेशा हैवी नेक पीस स्टाइल करें। ऐसा करने से नेकलाइन का लुक और भी खिलकर नजर आता है।
  • वहीं अगर आप सर्दी के मौसम को देखते हुए ब्लाउज सिलवाना चाहती हैं, तो आप क्वाटर स्लीव्स भी चुन सकती हैं।

श्रुति हसन का मिरर वर्क ब्लाउज डिजाइन- 

shruti hasan inspirational blouse design

मिरर वर्क या लेस के साथ आने वाले ब्लाउज डिजाइन देखने में और भी ज्यादा स्टाइलिश लगते हैं। ऐसे में अगर आप भी मिरर वर्क वाला ब्लाउज बनवाना चाहती हैं तो श्रुति हसन के इस ब्लाउज से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। बता दें कि श्रुति ने पिंक कलर की ऑर्गेंजा साड़ी के साथ वी-नेक वाले ब्लाउज को स्टाइल किया है, जिसमें क्वार्टर स्लीव्स हैं। 

Recommended Video

स्टाइलिंग टिप्स- 

  • अगर आपके ब्लाउज में मिरर वर्क पहले से ना दिया गया हो तो आप अलग से भी मिरर पैच खरीदकर लगवा सकती हैं। 
  • इस तरह के ब्लाउज डीप नेक के साथ और भी ज्यादा स्टाइलिश लगते हैं, इसलिए ऐसा ब्लाउज डीप नेक के साथ ही सिलवाएं।

तो ये थे एक्ट्रेस श्रुति हासन के बेहद स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन्स, जिन्हें आप फॉलो कर सकती हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

image credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।