हम सभी को क्रॉप टॉप पहनना बहुत पसंद होते हैं लेकिन सर्दियों के मौसम में जब बाहर बहुत ठंड हो तो ऐसे में क्रॉप टॉप स्वेटर को स्टाइल करना मुश्किल होता है। क्रॉप टॉप्स स्वेटर्स काफी वैरायटी में आते हैं और यह यूथ के बीच काफी पॉपुलर भी है। ऐसे में आज हम आपको क्रॉप टॉप स्वेटर को स्टाइल करने के कई तरीके बताएंगे जिनसे आप स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ ठंड से भी बच जाएंगी। आइए जानते हैं इन क्रॉप टॉप स्वेटर स्टाइलिंग टिप्स के बारे में।

हाई नेक स्वेटर स्लीव्स

high neck sweater sleeves

कट स्लीव क्रॉप टॉप स्वेटर को ट्रेंडी और यूनिक बनाने के लिए आप इसके साथ स्वेटर स्लीव्स पहन सकती हैं। कट स्लीव्स स्वेटर के साथ स्वेटर स्लीव्स पहनने से ऐसा लगता है जैसे आपने एक ही परपज़ के लिए 2 अलग -अलग कपड़े पहनें हैं और यह आपको एजी लुक भी देता है। इसे आप जॉगर्स और लूज़ पेंट के साथ पहन सकती हैं, क्योंकि  स्वेटर स्लीव्स एक बॉडी कॉन हैं जो लुक को डिफरेंशिएट करता है। 

इसे भी पढ़ें: जीन्स के साथ ट्राई करें ये डिफरेंट स्टाइलिश स्वेटर, दिखेंगी स्मार्ट

को-ऑर्ड्स

co ords sets

क्रॉप स्वेटर को-ऑर्ड्स के साथ बेहद अच्छे लगते हैं। साथ ही को-ऑर्डस फैशन की दुनिया में काफी ट्रेंड में भी, जिसे आप यूनिकनेस के लिए पहन सकती हैं। को-ऑर्ड्स के साथ आप लगभग कोई भी कलर और स्टाइल चुन सकती हैं जो आपको लगता है कि आप पर सबसे अच्छा लगेगा। को-ऑर्डस आपको किसी भी दुकान में मिल जाएंगे। साथ ही ये हाई वेस्ट, लो-वेस्ट और मिड वेस्ट जैसे डिफरेंट स्टाइल में भी आते हैं। 

इसे भी पढ़ें: फेवरिट स्वेटर को हमेशा रखना है नए जैसा तो इन आसान टिप्स पर करें फोकस

Recommended Video


विद व्हाइट शर्ट 

white shirt with sweater

एक व्हाइट शर्ट के ऊपर क्रॉप स्वेटर एक फैशन स्टेटमेंट है। आपने कई बॉलीवुड स्टार्स को भी इस तरह से स्वेटर को कैरी करते हुए देखा होगा। साथ ही व्हाइट शर्ट और स्वेटर का यह फैशन अभी तक बदला नहीं है। पुराने जमाने से लेकर अभी तक लोग व्हाइट शर्ट के ऊपर स्वेटर पहनते हैं। आप एक सफेद शर्ट, एक काले, कट-स्लीव्स वाले क्रॉप स्वेटर को ब्लैक हाई-वेस्ट वाली जींस के साथ पहन सकती हैं और इसके साथ आप व्हाइट स्नीकर्स और एक स्लिंग बैग को पेयर कर अपने आउटफिट को क्लासी लुक दे सकती हैं।

स्लीव ड्रॉप स्वेटर 

crop top sweater

ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ, कुछ पेयर करना थोड़ा मुश्किल लग सकता है। लेकिन आप इसके साथ मिड-राइज जींस के साथ  स्नीकर्स पेयर कर सकती हैं। स्नीकर्स का एक पेयर पूरे आउटफिट को बदल देता है। इसलिए व्हाइट स्नीकर्स का एक पेयर आपको अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करना चाहिए। 

हाई वेस्ट पैंट

क्रॉप टॉप हाई-वेस्ट जींस के साथ बेहद अच्छे लगते हैं।  इसलिए आप हाई वेस्ट पैंट के साथ क्रॉप टॉप स्वेटर भी पहन सकती हैं। आप अपने आउटफिट को अलग बनाने के लिए एक बेल्ट लगा सकती हैं, जबकि स्वेटर के नीचे एक ब्रालेट भी पहन सकती हैं।

क्रॉप टॉप स्वेटर किसी भी आउटफिट को एलिगेंट लुक देता है। इसके साथ आपको मिनिमल लुक रखना चाहिए। आपको केवल बेसिक ब्राउन आईशैडो और न्यूड पिंक शेड की लिपस्टिक के साथ काजल लगाना चाहिए। आप लंबे, लेयरिंग नेकलेस या पेंडेंट और ब्रेसलेट जैसी एक्सेसरीज के साथ इस लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ। 

Image Credit: assets.ajio.com, .myntassets.com & google.com