आप चाहे ब्रांडिड कपड़े पहनें या नॉन ब्रांडेड, आपकी पर्सनेलिटी में वही कपड़े ग्रेस लाते हैं जो आप पर सूट करते हैं। लड़कियां अपने लिए कपड़े खरीदने में बहुत पैसा और वक्त बर्बाद करती हैं। क्योंकि यह सच है कि कपड़े आपके स्टाइल को बताने में सबसे बड़ी भूमिका निभाते हैं। आपने भी लोगों को कहते हुए सुना होगा कि पतली लड़कियों पर हर तरह के कपड़े सूट करते हैं। जबकि हकीकत इससे बहुत अलग है। दुबली-पतली लड़कियों को कुछ भी पहनने के बजाय सिर्फ वही कपड़े पहनने चाहिए जो उनकी बॉडी पर सूट करें। इसके अलावा अगर आप न्यू फैशन और ट्रेंड को फॉलो करने का शौक रखती हैं तो अपने बॉडी स्ट्रैक्चर को ध्यान में रखकर ही कपड़े पहनें या उनके साथ एक्सपेरिमेंट करें। दुबली लड़कियों को सबसे ज्यादा दिक्कत जींस पहनने में आती है। क्योंकि जींस में जहां हैवी थाई अच्छी लगती हैं तो वहीं उठे हुए हिप्स भी आपके फिगर को शानदार दिखते हैं। लेकिन अगर आप बहुत पतली या स्किनी हैं तो टेंशन मत लीजिए, आज इस आर्टिकल में हम आपको जींस में कर्वी दिखने की कुछ सुपर टिप्स बता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: इंडियन कपड़ों में आपको शॉर्ट दिखाती हैं ये 5 गलतियां, जानें क्या हैं ये

होनी चाहिए सही फिटिंग

fashion and styling tips for skinny girls to wear jeans inside three

पतली लड़कियां अगर नैरो जींस पहन रही हैं तो उन्हें उसकी फिटिंग का खास ख्याल रखना चाहिए। ध्यान रखें कि आपकी जींस फिटेड हो या अगर आप लूज़ जींस पहन रही हैं तो टॉप लूज़ पहनें। दोनों चीजें टाइट पहनने से आप और ज्यादा पतली लगती हैं। आप टॉप के साथ डेनिम की जैकेट भी कैरी कर सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश दिखाने के साथ ही भरा भरा भी दिखाती है।

कलर और स्टाइल

fashion and styling tips for skinny girls to wear jeans inside two

पतली लड़कियां जींस के कलर और स्टाइल के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर के खुद को बेहतर दिखा सकती हैं। अगर आप ऑफिस के लिए फॉर्मल के साथ वर्टिकल स्टाइप्स की शर्ट या टॉप पहनती हैं तो इसमें आप जरूरत से ज्यादा लंबी व पतली दिखती हैं। वर्टिकल के बजाय आपको हॉरिजोन्टल स्टाइप्स वाली शर्ट, टी−शर्ट या टॉप पहनने चाहिए। इससे आपका शरीर थोड़ा भरा हुआ लगता है। पतली लड़कियों को लाइट की जगह डार्क कलर की जींस पहननी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: अनारकली सूट में दिखेंगी स्लिम, बस अपनाएं यह आसान टिप्स

लेयरिंग करती है कमाल

fashion and styling tips for skinny girls to wear jeans inside one

लेयरिंग वाली जींस स्किनी लड़कियों के लिए सबसे बेस्ट मानी जाती है। इससे आपकी पर्सनेलिटी फुलर दिखने के साथ ही आप ट्रेंडी भी लगती हैं। ऐसी जींस के साथ फुल स्लीव्स की शर्ट, ब्लेजर या डेनिम बहुत सूट करती है। ज्यादा स्टाइलिश और फैशनिस्टा दिखने के लिए आप स्कार्फ भी कैरी कर सकती हैं।