बिग-बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी हिना खान, न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि स्टाइलिंग टिप्स से भी सुर्खियों में रहती हैं। त्योहार का सीजन शुरु हो ही चुका है और महिलाओं में फैशन को लेकर काफी उत्सुकता है, जैसे ड्रेस के साथ-साथ ज्वेलरी का चुनाव करना आदि। ज्वेलरी पहनने से आपकी सिंपल ड्रेस भी काफी खूबसूरत लगने लगती है, इसलिए हम आपके लिए लाए हैं कुछ स्टाइलिंग टिप्स जिनसे आपका लुक बिल्कुल परफेक्ट दिखेगा। यह स्टाइलिंग टिप्स आप हिना खान से ले सकती हैं, जिनमें अलग-अलग रंगों के साथ उन्होंने नए डिजाइन के इयरिंग कैरी किए हैं।

रेड के साथ गोल्डन है परफेक्ट

 hina khan inside

त्योहार के दिन अक्सर महिलाएं लाल रंग पहनना पसंद करती हैं, जो दिखने में बेहद खूबसूरत लगता है। दुर्गा पूजा में रेड कलर की साड़ी और सूट पहना जाता है, ऐसे में अगर हैवी गोल्डन कलर के इयरिंग पहने जाएं तो बात ही अलग होगी। अगर आप भी आने वाले त्योहार के लिए रेड ड्रेस पहनना चाहती हैं या लाइट वेट ड्रेस को हैवी लुक देना चाहती हैं, तो हिना खान की तरह रेड मोतियों वाले गोल्डन इयरिंग पहन सकती हैं।

मल्टी कलर के साथ व्हाइट है एवरग्रीन

 hina khan inside

मल्टी कलर आजकल खूब ट्रेंडिंग है और त्योहार पर इसे ट्राई करना बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। इसके साथ हिना खान ने गोल्डन और व्हाइट मोतियों की झालर वाले इयरिंग पहने हैं। यह दिखने में काफी हैवी लग रहे हैं और इनके साथ नेकपीस पहनने की भी जरूरत नहीं है। हिनाा खान ने मल्टी कलर में ब्लैक पल्ले वाली साड़ी पहनी है। अगर आपका ब्लाउज भी मल्टी कलर का है, तो आपको इस तरह के व्हाइट मोती वाले इयरिंग ट्राई करने चाहिए।

इसे जरूर पढ़ें: इन ईयरिंग्स से आने वाले शादी के सीज़न में लगाएं अपनी खूबसूरती में चार चांद

गोल्डन लेयर लेकपीस

 hina khan inside

आजकल सिंपल प्रिंट की साड़ियों के साथ लेयर केवल नेकपीस पहनने का ट्रेंड है। इसके साथ इयरिंग नहीं पहने जाते, जिससे नेकपीस को हाइलाइट किया जा सके। अगर इस फेस्टिव सीजन आप भी प्रिंटिड ड्रेस या साड़ी पहनने के बारे में सोच रही हैं, तो डीप नेक के साथ गोल्डन लेयर नेकपीस लेना न भूलें। हिना खान का यह नेकपीस चोकर की तरह है और मोतियों के साथ इसमें कई लेयर दी गई हैं।

व्हाइट के साथ हैवी सिल्वर नेकपीस

 new hina khan inside

सिल्वर ज्वेलरी का फैशन एवरग्रीन है, क्योंकि इससे आप अपनी सिंपल ड्रेस को भी हैवी लुक दे सकती हैं। फेस्टिवल पर हैवी ज्वेलरी कैरी करना सभी को पसंद होता है, लेकिन इयरिंग को हाइलाइट न करके आप सिल्वर नेकपीस पर ध्यान दे सकती हैं। अगर आपकी ड्रेस में व्हाइट कलर है या गोल्डन कलर का वर्क नहीं है, तो आपको इस तरह का नेकपीस कैरी कर सकती हैं। हिना खान ने कॉलर वाली ड्रेस के साथ भी सिल्वर नेकपीस पहना है, जो काफी खूबसूरत लग रहा हैं।

इसे जरूर पढ़ें: लहंगे के साथ लेटेस्ट डिज़ाइन के ईयरिंग पहनकर दिखें और भी स्टाइलिश

Recommended Video

गोल्डन और कलर्ड नेकपीस

 new hina khan inside

कई बार आपकी ड्रेस दिखने में काफी सुंदर लगती है और उसके साथ नेकपीस और रिंग ज्यादा सिंपल दिखते हैं। अगर अपने हैवी लहंगे या साड़ी को ट्रेडिशनल लुक देना चाहती हैं, तो गोल्डन कुंदन के साथ मैचिंग कलर का नेकपीस चुन सकती हैं। इस फोटो में हिना खान ने मिंट ग्रीन और गोल्डन कलर का नेकपीस कैरी किया है, जिसके साथ बोल्ड मेकअप किया है। इस तरह के पीच, पिंक, रेड कलर के नेकपीस आपके लुक को परफेक्ट बना सकते हैं।

आप इनमें से कौन-सा स्टाइल कैरी करने वाली हैं, यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram