• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

क्रीमी सलवार सूट के साथ ट्राई करें दुपट्टे के ये लेटेस्ट कॉम्बिनेशन, मिलेगा स्टाइलिश लुक 

अगर आपके पास कोई क्रीमी कलर का सलवार सूट है, तो आप इसे अलग-अलग कलर के दुपट्टे के कॉम्बिनेशन के साथ वियर कर सकती हैं।
author-profile
Next
Article
dupatta combination ideas

गर्मियों के सीजन में सलवार सूट या फिर सूट हमेशा ट्रेंड में रहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सलवार सूट में महिलाओं को न सिर्फ आराम मिलता है बल्कि महिलाएं ट्रेंडी भी लगती हैं। हालांकि, गर्मियों में ज्यादातर महिलाएं लाइट कलर ही पहनना पसंद करती हैं जैसे- व्हाइट कलर, क्रीमी कलर, पिंक कलर आदि। क्योंकि यह कलर बहुत कूल और फ्रेंडली होते हैं, जो किसी भी कलर या फिर दुपट्टे के साथ आसानी से जच जाते हैं।

लेकिन अगर आपके पास क्रीमी कलर का कोई भी सूट रखा है तो यह लेख आपके काम आ सकता है। क्योंकि आज हम इस लेख के माध्यम से आपके लिए क्रीमी कलर के सूट के साथ पहनने के लिए कुछ ट्रेंडी दुपट्टे के कॉम्बिनेशन लेकर आए हैं, जो आपके सूट को डिफरेंट लुक दे सकते हैं, कैसे आइए जानते हैं। 

ग्रीन दुपट्टे का कॉम्बिनेशन 

Green salwar suit ideas

अगर आप अपने सिंपल सूट को थोड़ा ट्विस्ट देना चाहती हैं तो आप इसके साथ ग्रीन कलर का या फिर मेहंदी के कलर का दुपट्टा वियर कर सकती हैं। क्योंकि आजकल ग्रीन और व्हाइट का कलर कॉम्बिनेशन का काफी ट्रेंड देखा जा रहा है और अगर आप क्रीमी सूट के साथ ग्रीन दुपट्टा वियर करती हैं, तो यह आपके सूट को पार्टी वियर बना सकता है। इसके लिए आपको थोड़ा हैवी दुपट्टा जैसे- गोटा वर्क दुपट्टा, हैवी वर्क दुपट्टा आदि खरीदना है। साथ ही, आप दुपट्टे को अलग-अलग तरीके से जैसे- साइड ड्रोपिंग स्टाइल, फॉल स्‍टाइल आदि स्टाइल कर सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- सलवार कमीज के बारे में जानें रोचक बातें

पिंक दुपट्टे का कॉम्बिनेशन

अगर आपके पास क्रीमी कलर का या फिर व्हाइट कलर का को सिंपल सूट है, तो आप इसके साथ पिंक कलर के दुपट्टा का कॉम्बिनेशन लगा सकती हैं। क्योंकि पिंक कलर क्रीमी कलर के साथ काफी अच्छा और ट्रेंडी लगता है साथ ही, ये आपके सूट को बिल्कुल डिफरेंट लुक देगा। आपको पिंक कलर में कई तरह के दुपट्टे आसानी से मिल जाएंगे जैसे- आप सिंपल प्रिंटेड दुपट्टा खरीद सकती हैं या फिर आपको गुजराती डिजाइन में कई तरह के दुपट्टे मिल जाएंगे। आप इसे अपने सूट के हिसाब से खरीद सकती हैं। 

रेड दुपट्टे का कॉम्बिनेशन 

Red salwar suit ideas  with creamy suit

क्रीमी और रेड का कलर का नंबर वन कॉम्बिनेशन है। क्योंकि यह कॉम्बिनेशन हर लड़की या फिर महिलाएं अपने आउटफिट्स में रेड और क्रीमी कलर जरूर शामिल करती हैं। आप भी क्रीमी सूट के साथ रेड कलर का दुपट्टा पहन सकती हैं। आजकल इकत प्रिंट वाले दुपट्टे बहुत ही लोकप्रिय है।

आपको बाजार में इस प्रिंट की कई डिजाइनर दुपट्टे मिल जाएंगे, साथ ही आप इकत प्रिंट वाले दुपट्टे भी कैरी कर सकती हैं। वहीं, अगर आप सिल्क का कुर्ती और सलवार पहन रही हैं , तो कुर्ती के रंग को कॉम्प्लीमेंट करता हुआ रेड सिल्क इकत दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। 

Recommended Video

ब्राउन दुपट्टे का कॉम्बिनेशन 

brown dupatta with creamy salwar suit

गर्मियों के मौसम में अगर आप सिंपल सलवार सूट को स्टाइलिश अंदाज में कैरी करना चाहती हैं, तो आप ब्राउन दुपट्टे से अपने पूरे लुक को नया लुक दे सकती हैं। अगर आप ब्राउन कलर का कोई डिजाइनर दुपट्टा कैरी करना चाहती हैं, तो आप सिंपल सलवार सूट भी डिजाइनर नजर आने लग जाता है। बाजार में भी आपको दुपट्टों में बहुत सारी वैरायटी मिल जाएंगी, मगर यह तय करना कि गर्मियों के हिसाब से बेस्ट दुपट्टे कौन से हो सकते हैं, थोड़ा मुश्किल होता है।  

अगर आपके पास भी कोई ऐसा सलवार सूट है, जिसके दुपट्टे पर बहुत ही बारीक और खूबसूरत वर्क किया गया हो तो आप भी अपने दुपट्टे को फ्लॉन्‍ट करने के लिए इसे साइड में कैरी कर सकती हैं। 

इसे ज़रूर पढ़ें- गर्मियों के सीजन में खुद को इन 5 फैंसी दुपट्टों से दें फैशनेबल लुक

इसके अलावा, आप क्रीमी सलवार सूट के साथ आप नेट का दुपट्टा भी कैरी कर सकती हैं या फिर आप बॉर्डर वाले दुपट्टे भी वियर कर सकती हैं। उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit- (@Instagram and www.tacfab.com,www.looksgud.in) 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।