• Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
  • Wed, 29 Aug 2018 18:11 IST

क्रॉप टॉप इन दिनों काफी फैशन में है आप इसे इंडियन लुक के लिए भी कैरी कर सकती हैं और किसी डांस पार्टी के लिए हॉट लुक चाहती हैं तो जींस या स्कर्ट के साथ भी इसे स्टाइल कर सकती हैं। वैसे इन दिनों कॉलेज गोइंग लड़कियों को क्रॉप टॉप वाला फैशन काफी पसंद आ रहा है। हालांकि इसे सिर्फ पतली लड़कियां या फिर जिन लड़कियों का फिगर शेप में है वही पहन पाती हैं लेकिन जो भी लड़की क्रॉप टॉप पहनकर निकलती है उसे हर कोई नोटिस जरुर करता है। 

अगर आप मॉर्डन हैं और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप जींस पैंट पहनें या फिर स्कर्ट या लहंगा या साड़ी आप किसी के साथ भी अपने क्रॉप टॉप को स्टाइल करके फैशन डीवा बन सकती हैं। 

जब आप क्रॉप टॉप के साथ इंडियन या वेस्टर्न लुक को कैरी करती हैं तो आप इसमें हॉट और ग्लैमरस दिखने के साथ साथ एलीगेंट भी लगती हैं। कोई भी आपको ऐसे कपड़ों में देखने के बाद ये नहीं कहेगा कि ये क्या बेहुदा फैशन किया है। अगर फैशन की सही समझ रखती हैं और आपका फिगर सही शेप में है तो आपको भी क्रॉप टॉप जरुर पहनना चाहिए। हर लड़की के वॉर्डरोब में एक क्रॉप टॉप तो जरुर होना चाहिए। 

इस वीडियो में क्रॉप टॉप को हॉट पैंट जैसे शॉर्ट्स, डंगरी जैसी जींस पैंट, जैग्गिंस और साड़ी के साथ कैसे स्टाइल किया जा सकता है ये दिखाया गया है। तो अब इंतज़ार किस बात का है आप भी इस वीडियो को देखिये और अपने एक क्रॉप टॉप को इसी तरह से अलग अलग कपड़ों के साथ स्टाइल करके हर बार नया लुक पाइए। वैसे इन दिनो साड़ी के साथ ब्लाउज़ पहनने का फैशन पुराना हो चला है। हर मॉर्डन लड़की साड़ी के साथ ज्यादातर क्रॉप टॉप पहनना ही पसंद कर रही है। 

 

Credits 

Producer- Rekha Yadaav

Video Editor- Syed Afraz