बॉलिवुड इंडस्ट्री में अनगिनत हीरो,  हिरोइन और मॉडल्स काम करते हैं। सबकी अपनी अलग पहचान है। किसी को संघर्षों के बाद सफलता मिली तो किसी को फैमिली बैकग्राउंड की वजह से फिल्मों में ब्रेक मिला। वहीं कुछ ऐसे स्टार ऐसे भी हुए जो नज़र तो आए लेकिन बॉलीवुड की दुनियां में एक दो बार चमक कर कहीं गुम हो गए।  सबका अपना स्टाइल और टेलेंट है। कोई किसी से कम या भारी नहीं है। यह ऑडियंस की पसंद है कि वह किसी की प्रतिभा को कम और ज्यादा आंकते हैं। लेकिन B-town में कुछ ऐसी indie actress हैं जो फैशन के मामले में बड़ी-बड़ी हिरोइन से ज्यादा फैशनेबल मानी जाती है। 

ईशा गुप्ता 

famous for their fashion sense inside

बादशाहो, जन्नत, बेबी और रुस्तम जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी ईशा गुप्ता साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। 5’7 इंच की हाइट वाली यह हिरोइन ईशा अपनी खूबसूरती व अदाओं से काफी महशूर बन चुकी हैं। फिर चाहे उनका साड़ी वाला लुक हो या रेड कारपेट लुक वह हर अंदाज़ में अपनी स्टाइल्स का जलवा बिखेरती नज़र आती हैं। 

इसे भी पढ़ें: इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में बेहद स्टाइलिश दिखती हैं दृष्टि, देखें उनकी तस्वीरें

सयानी गुप्ता 

famous for their fashion sense inside

फेमस वेब सीरीज 'The Four More Shots Please' की एक्ट्रेस सयानी गुप्ता पहले भी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। हैंडलूम की साड़ी हो या समर ड्रेस या फिर power suits, सयानी का एथनिक से लेकर फैंसी लुक हमेशा सबसे अलग नज़र आता है। सयानी jolly LLB -2, जग्गा जासूस, शाहरुख़ खान की मूवी FAN में भी काम कर चुकी हैं।

Recommended Video

सोभिता धुलिपला

famous for their fashion sense inside

The Bard of Blood एक Netflix वेब सीरीज जिसमें सोभिता इमरान हाशमी के साथ काम करते हुए नज़र आयी। उनकी स्टाइल इतनी अनोखी हैं कि कोई भी उनसे प्यार कर बैठे। इस एक्ट्रेस के ऊपर हर तरह के ड्रेस खूब फबते हैं। सोभिता ने 2013 में Femina Miss India में second पोजिशन मिली थी। अपनी बोल्ड और सेक्सी अंदाज़ की वजह इंस्टाग्राम पर सोभिता की अच्छी फैन फॉलोइंग है। 

इसे भी पढ़ें: इन 5 फैशन टिप्स से पाएं स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक


रकुल प्रीत 

famous for their fashion sense inside

रकुल प्रीत साउथ इंडस्ट्री की एक मशहूर हिरोइन है। रकुल कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'यारियां' मूवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की। रकुल ने Miss India Contast 2011 में भाग लिया जिसमें उन्होंने पांचवें नंबर पर खड़े होते हुए Best Smile का टाइटल जीता। यह एक ऐसी  जिनको शायद बड़ी हिरोइन की तरह नेम फेम भले ही न मिली हो लेकिन उनका फैशन सेंस स्टार हिरोइन को भी टक्कर देता नज़र आता है।   

ये सब बॉलीवुड इंडस्ट्री के वो चेहरे हैं जिन्होंने अपनी स्टाइल्स से प्रूव किया है कि उनका फैशन अंदाज़ किसी बड़े स्टार्ट से कम नहीं है। 

Image Credit:(@Insta,cineradham)