इन दिनों टीवी सीरियल अनुपमा की तारीफ हर जगह हो रही है। एक ओर तो इस सीरियल के लीड एक्टर्स एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आ रहे हैं और दूसरी तरफ सीरियल टीआरपी की सीढ़ियां चढ़ता चला जा रहा है। सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगूली भी इन दिनों होम क्वारेंटाइन में हैं और किसी न किसी तरह से कास्ट प्रोडक्शन इस शो को आगे बढ़ा रहे हैं। इस शो में अनुपमा के किरदार की जितनी तारीफ हुई है उतनी ही तारीफ उनके लुक्स की भी हुई है। 

जब एक्ट्रेस के लुक्स इतने अच्छे हैं और खुद रुपाली गांगूली इतनी स्टाइलिश हैं तो क्यों न उनके साड़ी लुक्स से इंस्पिरेशन ली जाए? आज हम उनके पांच ऐसे लुक्स की बात करते हैं जो लगभग हर मौके के लिए परफेक्ट हो सकते हैं। तो चलिए देखते हैं उनके स्टाइलिश लुक्स। 

1. ब्राइट येलो सनशाइन लुक-

फैशन टिप- अगर आप इस तरह की येलो साड़ी पहनने के बारे में सोच रही हैं तो कपड़ा ऐसा चुनें जो बहुत ज्यादा शाइनी न हो। इस रंग की अपनी अलग शाइन होती है और अगर आपको लाइट मेकअप कर दिन के किसी फंक्शन में जाना है तो शाइनी कपड़ा लुक को खराब कर सकता है। 

रुपाली गांगूली का ये लुक वाकई खास है। उनकी मिक्स फैब्रिक साड़ी के साथ-साथ उनकी स्माइल इस लुक को और भी ज्यादा निखार रही है। साड़ी के बॉर्डर के साथ मैच करता हुआ ब्लाउज़ और चोकर स्टाइल पर्ल ज्वेलरी काफी अच्छी लग रही है। इस तरह के लुक के साथ आपको साड़ी के फैब्रिक पर ध्यान देना होगा कि आप किस मौके के लिए कैसा फैब्रिक चुन रही हैं। अगर आपने ज्यादा भड़कीला रंग ले लिया तो हो सकता है वो आपके ओवरऑल लुक को खराब कर दे। 

rupali ganguly yellow saree

इसे जरूर पढ़ें- 50+ महिलाएं कैसे दिख सकती हैं फैशनेबल, नीतू कपूर के वॉर्डरोब से लें इंस्पिरेशन

2. परफेक्ट बनारसी पिंक सिल्क-

फैशन टिप- अगर आप सिल्क या क्रेप जैसे कपड़े की साड़ी पहन रहे हैं तो कंट्रास्ट में ज्वेलरी काफी अच्छी लगेगी। 

अनुपमा फेम रुपाली गांगूली ने वैसे तो कई तरह के लुक्स को इंस्पायर किया है, लेकिन उनका ये लुक मुझे बहुत अच्छा लगता है। वैसे उनके चेहरे की स्माइल के साथ-साथ उनकी साड़ी भी काफी खिल रही है और साथ ही साथ ज्वेलरी भी अच्छी लग रही है। देखिए इस तरह के लुक्स की खासियत ये होती है कि हल्के रंग की साड़ी में भी काफी शाइन होती है और साथ ही साथ इस तरह की साड़ी पर हेवी मेकअप और कंट्रास्ट ज्वेलरी आपको किसी शादी के फंक्शन के लिए भी रेडी कर देता है।  

rupali ganguly pink saree

3. क्लासिक ग्रीन कॉटन लुक- 

फैशन टिप- इस तरह की साड़ी के साथ आप ब्लाउज डिजाइन में कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर सकते हैं। आप डीप बैक से लेकर स्लीवलेस, फुल स्लीव्स, फ्रिंज, केप स्लीव्स आदि बहुत सी वेराइटी ट्राई कर सकते हैं।  

रुपाली गांगूली का ये लुक वाकई कुछ अनोखा है। सबसे पहली बात तो उनकी स्माइल बहुत अच्छी लग रही है और दूसरी बात इस तरह की प्लेन बॉर्डर वाली साड़ी में आप अपने लुक को लेकर कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर सकते हैं। रुपाली ने अपने लुक को लाइट रखा है और लॉन्ग बीड्स वाले नेकलेस से पूरा किया है। आप चाहें तो इस तरह की साड़ी पर हेवी ज्वेलरी, ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी आदि कुछ भी पहन सकते हैं। ये पूरी तरह से आपके ब्लाउज डिजाइन पर निर्भर करेगा कि आप कैसा लुक लेती हैं और किस तरह की हेयरस्टाइल रखती हैं।  

rupali ganguly green saree

4. मरून साड़ी फेस्टिव लुक 

फैशन टिप- इस तरह की हेवी वर्क वाली साड़ी अगर आप पहनने जा रही हैं तो गोल्डन ज्वेलरी की जगह रुपाली की तरह व्हाइट बेस ज्वेलरी पहनने की कोशिश करें।  

अनुपमा सीरियल में दिवाली एपिसोड के समय जिस तरह का लुक रुपाली गांगूली ने ये लुक लिया था। मरून बेस में गोल्ड रंग का प्रिंट और हेवी बॉर्डर इस साड़ी को परफेक्ट फेस्टिव मोड में ले जा रहा है। ये साड़ी पूरे सोलह श्रृंगार के लिए परफेक्ट है और आप गजरा और जूड़े के साथ सभी तरह के हेयर स्टाइल्स इस साड़ी के साथ ट्राई कर सकते हैं। हां, इसके साथ गोल्ड ज्लेवरी बहुत अच्छी नहीं लगेगी क्योंकि ये साड़ी का रंग फीका कर आपको ज्यादा ही ब्लिंगी बना देगी। पर अगर देखा जाए तो इस तरह के साड़ी लुक पर मोती वाली ज्वेलरी काफी अच्छी लगती है। 

rupali ganguly maroon saree 

इसे जरूर पढ़ें- इन 5 तरह के Kurta Designs के साथ नहीं पहनना पड़ता दुपट्टा, ऐसे करें कुर्ता स्टाइलिंग  

5. गर्मियों के लिए बेस्ट लाइट कॉटन साड़ी 

फैशन टिप- इस तरह की साड़ी के साथ हेवी एक्सेसरीज न पहनें। ये साड़ियां क्लासिक होती हैं और इन्हें सादगी से पहनना ही अच्छा होता है।  

rupali ganguly blue saree

रुपाली गांगूली का ये लुक यकीनन गर्मियों के परफेक्ट मूड को सेट करता है। ब्लू रंग की इस साड़ी में बॉर्डर से मैच करता हुआ ब्लाउज और इस कॉटन साड़ी के साथ लूज चोटी उनकी सादगी को निखारता है। हालांकि, इस लुक के साथ आप ओपन हेयर भी रख सकती हैं अगर आपको लगता है कि आपके बाल छोटे हैं या फिर आपको कोई हेयर स्टाइल नहीं रखना तो लाइट और ब्रीज़ी लुक भी बेस्ट होगा। इस लुक को स्माइल से पूरा करना न भूलें।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।