अभी वह वक्त चल रहा है जब त्यौहार और शादियों का सीजन एक साथ आने में बहुत ही कम वक्त बच गया है। बल्कि्स करवाचौथ और दिवाली तो आने ही वाली है। और इनके बाद ही गोवर्धन पूजा और भैयादूज का पवित्र पर्व है। जाहिर सी बात है कि आपके घर में शादियों के कार्ड भी आने शुरू हो गए हैं। तो लेडीज क्या आपने खुद को खूबसूरत और गॉर्जियस दिखाने की तैयारी कर ली है? ऐसे खास अवसरों में हर लड़की चाहती है कि वह कुछ ऐसा पहनें या खुद को इस तरह मेनटेन रखे जिससे हर कोई उसकी तारीफ करें। ये तो आपको पता ही होगा कि एंब्रॉयडरी और एथनिक पहनकर आप किसी स्पेशल मौके को और भी ज्यादा खास बना सकती हैं। तो अगर आप इस दिवाली या शादियों में साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो एंब्रॉयडरी साड़ी चुनें। वैसे तो अन्य तरह की साड़ियां भी अच्छा लुक देती हैं, लेकिन एंब्रॉयडरी साड़ी से पर्सनेलिटी में एक अलग ही ग्रेस आता है। तो आज हम आपको कुछ यूनिक और स्पेशल तरह की साड़ियों के बारे में बता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: इस फेस्टिव सीजन साड़ी में भी दिखेंगी बेहद खूबसूरत, बस पहनें काजोल की तरह 

येलो और पिंक साड़ी का कॉम्बिनेशन

try these embroidery saree in festive season inside four

येलो और लाइट पिंक शेड की एंब्रॉयडरी साड़ी पहनकर आप अपने लुक को कूल और क्लासी बना सकती हैं। इस तरह की साड़ी को आप शादियों से लेकर दिवाली जैसे खास अवसर पर भी पहन सकती हैं।

नेट वाली साड़ी

try these embroidery saree in festive season iside three

आपको बता दें कि नेट वाली साड़ियां अब एक बार फिर से फैशन का हिस्सा बन चुकी हैं। नेट में आप किसी भी शेड की साड़ी पहन सकती हैं। वैसे त्यौहारों के मौकों पर साड़ी के डार्क शेड अच्छे लगते हैं। इसलिए ग्रीन, रेड, डार्क पिंक, ब्लू और ब्लैक जैसे कलर की साड़ियां ट्राई करें।

इसे भी पढ़ें: इस बार ट्राई करें ये 5 साउथ इंडियन साड़ियां, आपके सामने हर कोई लगेगा फीका

पीच कलर की एंब्रॉयडरी साड़ी

try these embroidery saree in festive season inside two

पीच कलर बहुत डिफ्रेंट और खूबसूरत लगता है। वैसे तो इस कलर की हर ड्रेस अच्छी लगती है लेकिन पीच साड़ी की तो बात ही कुछ और है। पीच की हैवी एंब्रॉयडरी साड़ी को आप किसी भी ओकेशन पर पहन सकती हैं। ये आपको क्लासी और रॉयल लुक देती है।

हैवी बॉर्डर वाली साड़ी

try these embroidery saree in festive season inside one

हैवी बॉर्डर वाली एंब्रॉयडरी साड़ी का अपना अलग ही क्लास होता है। अगर आपकी साड़ी के बॉर्डर हैवी हैं और उसमें एंब्रॉयडरी वर्क हुआ है तो आपको अपने खास अवसर पर यही साड़ी पहननी चाहिए। ये आपको क्लासी के साथ ही एलीगेंट लुक भी देती है। लेकिन डिजाइन काफी खास होना चाहिए तभी आपकी साड़ी और आप खूबसूरत लगेंगी।