• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

रफल टॉप में स्टनिंग लुक पाने के लिए स्टाइल करें यह एक्सेसरीज

अगर आप समर में रफल्स टॉप को स्टाइल कर रही हैं तो ऐसे में आप उसके साथ इन एक्सेसरीज को स्टाइल कर सकती हैं।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -06 Jun 2022, 14:30 ISTUpdated -06 Jun 2022, 14:55 IST
Next
Article
how to style ruffle tops

गर्मी के मौसम में अक्सर लड़कियां टॉप के साथ स्कर्ट या जींस पहनना पसंद करती हैं। यह एक ऐसा सिंपल व कंफर्टेबल लुक है, जिसे आप केजुअल्स से लेकर ऑफिस तक में आसानी से कैरी कर सकती हैं। इस सिंपल लुक को ट्विस्ट देने के लिए आप टॉप के साथ एक्सपेरिमेंटल हो सकती है। चूंकि पिछले कुछ समय से रफल्स स्टाइल काफी चलन में है और महिलाएं रफल्स ब्लाउज से लेकर साड़ी, बेल्ट आदि तक कैरी करती हैं। ऐसे में आप भी अपने लुक को ट्रेन्डी बनाने के लिए रफल्स टॉप पहन सकती हैं।

हालांकि रफल्स टॉप में अपने लुक को स्टनिंग टच देने के लिए आपको अपनी एक्सेसरीज पर भी उतना ही ध्यान देना चाहिए। रफल्स टॉप में एक्सेसरीज का चयन आप टॉप की नेकलाइन स्टाइल व पैटर्न के अनुसार कर सकती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको रफल्स टॉप के साथ कुछ एक्सेसरीज आइडियाज दे रहे हैं-

पहनें पेंडेंट

ruffle top tips

यह एक सिंपल लुक है, जिसे आप केजुअल आउटिंग्स से लेकर ऑफिस तक में स्टाइल कर सकती हैं। लाइट पेंडेंट पहनने से आपको एक मिनिमल एक्सेसरीज लुक मिलता है। डीप नेक रफल्स टॉप से लेकर वन शोल्डर रफल्स टॉप के साथ पेंडेंट को स्टाइल किया जा सकता है। पेंडेंट में सिल्वर व गोल्डन पेंडेंट दोनों को पहन सकती हैं। वहीं, इयररिंग्स में आप स्टड को पहन सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें:Summer Season के दौरान इन टॉप्स को करें अपनी वॉडरोब में शामिल

स्टेटमेंट इयररिंग्स को बनाएं स्टाइल का हिस्सा 

अगर आप किसी खास अवसर पर रफल्स टॉप को स्टाइल करना चाहती हैं तो ऐसे में अपने लुक को एक यूनिक ट्विस्ट देने के लिए आप स्टेटमेंट इयररिंग्स को पहन सकती हैं। स्टेटमेंट इयररिंग्स में आप अपने आउटफिट के अनुसार कई तरह के पैटर्न व डिजाइन को सलेक्ट कर सकती हैं। हालांकि, जब आप रफल्स टॉप के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहन रही हैं, तो अन्य एक्सेसरीज को स्किप ही करें। कोशिश करें कि आपका लुक बहुत अधिक लाउड ना हो।

करें पेंडेंट की लेयरिंग

ruffle top style

यह भी एक तरीका है रफल्स टॉपमें खुद को स्टाइल करने का। अगर आप वी नेक रफल्स टॉप पहन रही हैं तो ऐसे में आप पेंडेंट की लेयरिंग कर सकती हैं। यह लुक आउटिंग के लिए काफी अच्छा है। आप इस लुक में आप इयररिंग्स के साथ एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। वैसे पेंडेंट लेयरिंग के साथ स्मॉल हूप्स आपको एक परफेक्ट टच देंगे।

Recommended Video

हूप्स को करें स्टाइल

अगर आप नेकपीस को स्किप करना चाहती हैं, लेकिन फिर भी अपने स्टाइल से रॉक करना चाहती हैं, तो ऐसे में हूप्स को स्टाइल किया जा सकता है। ऑफ शोल्डर रफल्स टॉप से लेकर प्लजिंग नेकलाइन रफल्स टॉप के साथ हूप्स को कैरी कर सकती हैं। हूप्स में आप अपने आउटफिट के कलर के अनुसार गोल्डन, सिल्वर व कलर हूप्स को भी स्टाइल कर सकती हैं और अपने लुक से रॉक कर सकती हैं।

पहनें डैंगल्स इयररिंग्स

ruffle style top fashion

अगर आप रफल्स टॉप को एक एलीगेंट तरीके से स्टाइल करना चाहती हैं तो उसके साथ डैंगल्स इयररिंग्स को पहना जा सकता है। डैंगल्स इयररिंग्स में आप डायमंड से लेकर आर्टिफिशियल डैंगल्स इयररिंग्स को कैरी कर सकती हैं। डैंगल्स इयररिंग्स में आपके पास कलर, स्टाइल व ऑप्शन की कमी नहीं है।

इसे जरूर पढ़ें:पुराने ईयररिंग्स को बाहर फेंकने की जगह कुछ इस तरह करें इस्तेमाल

तो अब आप रफल्स टॉप के साथ किस एक्सेसरीज को कैरी करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram, Amazon, flipkart

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।