बॉलीवुड में 2 फिल्म पुरानी एक्ट्रेस सारा अली खान को इंडस्ट्रे में ज्यादा वक्त नहीं हुआ है मगर उनके फैशन के चर्चे अभी से होने लगे हैं। सारा अली खान के आउटफिट्स से लेकर उनके फुटवेयर तक सभी चीजों को उनके फैंस फॉलो कर रहे हैं। बेस्ट बात यह है कि सारा अली खान बेहद सिंपल नजर आती हैं। मगर, वह जो भी पहनती हैं वह ट्रेंड बन जाता है। अभी हाल ही में सारा अली खान ने डिजाइनर फुटवेयर ब्रांड Coral Haze की जूतियां पहनी थीं, जो अब नए ट्रेंड में शामिल हो चुकी हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान जब ऑफ कैमरा होती हैं तो उन्हें बेहद कम्फर्टेबल कपड़े और फुटवेयर पहनना ही पसंद है। सारा अली खान की यह जूतियां भी खास हैं। एम्ब्रॉयडरी के बाद अब जूतियों में फ्लोरल प्रिंट का फैशन भी आ गया है। यह फैशन सारा अली खान ही लेकर आई हैं। 

floral jutties sara ali khan

सारा अली खान ने जो जूतियां पहनी हैं उन पर फूलों की बेहद सुंदर डिजाइन बनी हैं। इन जूतियों का ओरिजनल पीस तो नहीं मगर सस्ते दामों पर आपको यह जूतियां आपको दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट, जनपथ और लाजपत नगर जैसे मार्केट में मिल सकती हैं। बेस्ट बात यह कि आप इन्हें अपनी ड्रेस के साथ कस्टमाइज भी करा सकती हैं। यह आप दिल्ली के चांदनी चौक मार्केट से मात्र 1000 रुपए से 1500 रुपए तक में करवा सकती हैं। 

sara ali khan fashion tips

बेशक सारा अली खान ने इन जूतियों को सलवार सूट के साथ पहना हो मगर, आप इसे वेस्टर्न और एथनिक ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं। जल्दी ही मानसून वेडिंग सीजन आने वाला है। आप अपने लेहंगे के साथ भी इन जूतियों को क्लब कर सकती हैं।

इन जूतियों में आपको सीक्वेंस वर्क, बीड्स वर्क और लेस वर्क भी मिल जाएगा। आप अपने लहंगे के रंग और वर्क के हिसाब से कस्टमाइज करा सकती हैं। 

sara ali khan latest footwear fashion

इन जूतियों में आपको लगभग सारे रंग मिल जाएंगे। गर्मियों के मौसम में अगर आप कुछ हल्का फुल्का पहनना चाहती हैं तो आप यह प्रिंटेड जूतियां पहन कर अपने आउटफिट को ग्रेसफुल बना सकती हैं।

बेस्ट बात तो यह है कि यह जूतियां बेहद कम्फर्टेब भी हैं और इन्हें आप किसी भी ओकेशन पर पहन सकती हैं। वैसे सारा अली खान की जूतियां ही नहीं उनके आउटफिट्स भी युवा महिलाओं को काफी पसंद आते हैं अगर, आप उनके फैशन को फॉलो करना चाहती हैं तो आपको यहां क्लिक करना चाहिए।