फैशन में लगातार बदलाव होता रहता है और सबसे ज़्यादा महिलाओं के फैशन ट्रेंड्स बदलते हैं। हर मौसम के लिए एक अलग ही ड्रेस-अप होता है। पार्टी के लिए कुछ अलग वेयर या शादी के लिए अलग लुक और घूमने के लिए एक अलग स्टाइलिश लुक होता है। इसलिए ज्यादातर महिलाएं अपने लुक्स और फैशनेबल थिंग्स को लेकर थोड़ी फिक्रमंद होती हैं कि फैशन इंडस्ट्री में कोई भी नया ट्रेंड आए तो वह सबसे पहले उस चीज को अपनाएं ! लेकिन कुछ चीज़ों को फैशन इंडस्ट्री में ज़्यादा महत्व दिया जाता है इसलिए उन चीज़ों को हमारी अलमारी में होना ही चाहिए लेकिन वह चीज़ें क्या हैं ?

तो लेडीज़, आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ बेसिक गो-टू आउटफिट्स और ऐक्सेसरीज़ जिन्हें आप हर मौसम में पहन सकती हैं। इसके साथ ही यह आउटफिट आपको मोर स्टाइलिश लुक देंगे। हालांकि यह चीज़े बहुत सिंपल हैं लेकिन उनकी यही सादगी, आपको एक बेहतर लुक दे सकती है जिन्हें आप घूमने, पार्टी में आसानी से पहन सकती हैं तो चलिए जानते हैं... 

वॉच की अलग-अलग वैरायटी

inside  watch

वॉच पहनना किसे पसंद नहीं होता लगभग हर महिला यह पहनती ही है। साथ ही वॉच का ट्रेंड और क्रेज़ कभी खत्म ही नहीं होता है। अगर हम फैशन इंडस्ट्री पर गौर करें तो पहले भी वॉच इतनी ही पसंद की जाती थी जितनी आज की जाती हैं। हालांकि वॉच के डिज़ाइन बदलते रहते हैं जिसे आप ट्रेंड के हिसाब से खरीद सकती हैं। यह हर किसी की अलमारी में होनी ही चाहिए। इसे आप शादी, पार्टी, नॉर्मल ड्रेस या आउटफिट पर भी वियर कर सकती हैं। यकीन मानिए यह आपके लुक को और स्टाइलिश बना देगी। 

सफेद स्नीकर्स (जूते)

inside  white shoes

यह एक बेसिक चीज़ है जो हमारे पास ज़रूर होनी चाहिए। व्हाइट शूज़ पहनने का अपना अलग ही मज़ा है, जो लगभग हर किसी पर सूट करते हैं। साथ ही हमेशा इसका ट्रेंड बना रहता है। इन स्नीकर्स को आप ड्रेस और शॉर्ट्स के साथ भी पहन सकती हैं। साथ ही, आप इसे आउटफिट के कलर के साथ मैचिंग करके और स्टाइलिश बना सकती हैं। मेरे पास भी स्नीकर्स की कई वैरायटी हैं जिसे मैं अलग-अलग तरह से पहनती हूं और व्हाइट शूज़ का तो अलग क्रेज़ है।

सनग्लासेस हों ज़रूर 

inside  sunglasses

सनग्लास हर किसी के पास होना ही चाहिए, यह आपके चेहरे को और ब्यूटीफुल बनाने के साथ आपको स्टाइलिश लुक भी देता है। अगर आप चाहती हैं कि आपकी ओर सभी आकर्षित हों तो सनग्लासेस ज़रूर पहनकर निकलें। इसकी कई वैरायटी मार्केट में मौजूद हैं जैसे एविएटर्स, कैट-आई, ओवर-साइज़ या वेफरर्स आदि को आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि इसका ट्रेड हमेशा रहेगा। साथ ही,आपको फैशन ओल्ड होने का डर भी नहीं सताएगा।

इसे ज़रूर पढ़ें-इस तरह करें साड़ी को ड्रेप और बनाएं परफेक्ट प्‍लेट्स

व्हाइट शर्ट का रहता है हमेशा ट्रेंड 

inside  white shirt

किसी को भी व्हाइट कलर एक फॉर्मल लुक देता है जिसे पहनने के बाद इंसान अलग ही दिखता है। तो यह फैशन आउटफिट की सबसे ज़रूरी चीज़ है जिसे सबके पास होना ही चाहिए। इसका ट्रेंड लगातार बना रहता है, बहुत से लोग ऑल व्हाइट वियर करते हैं। आप भी अपने फैशन आउटफिट में इसे शामिल कर सकती हैं। 

Recommended Video

ब्लैक ड्रेस को करें शामिल 

inside  black dress

फैशन इंडस्ट्री हो या फिर किसी की पसंद ब्लैक कलर परमानेंट थिंग है। चाहे वह ठंड हो या गर्मी हर समय ब्लैक ड्रेस ट्रेंड में ही रहती हैं तो लेडिज, अगर आपके पास ब्लैक ड्रेस नहीं है तो उसे ज़रूर खरीद लें क्योंकि इसे पहनकर एक अलग ही लुक आता है। आप फॉर्मल मीटिंग्स में किसी अन्य रंग के साथ मिलाकर यह पहन सकती हैं या डेली वियर में जीन्स के साथ पहन सकती हैं। लिटिल ब्लैक ड्रेस तो हमेशा से ही ट्रेंड में रहती है। तो यह आपको अलमारी में ज़रूर होनी चाहिए। 

इसे ज़रूर पढ़ें-सीक्वेंस आउटफिट में दिखना है खास तो नोरा फतेही के इन लुक्स से लें आईडियाज

अन्य टिप्स 

1-  इन सभी चीज़ों के साथ आप फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस भी अपनी अलमारी में रख सकती हैं। 

2- लोफ़र्स को वियर कर सकती हैं जो लगभग हर ड्रेस पर चल जाते हैं। 

3- कोई भी स्टाइलिश बैग का ऑप्शन आप अपना सकती हैं। 

4- टी-शर्ट को लगभग सभी के लिए एक परमानेंट आउटफिट है जिसे आप कभी भी और कहीं भी पहन सकती हैं। 

तो लेडीज़ , यह थी कुछ ज़रूरी चीज़ें जिसे आप अपने फैशन लुक्स में शामिल कर सकती हैं। लेख पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक ज़रूर करें, साथ ही ऐसी अन्य जानकारी पाने के लिए जुड़े रहें हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit-Freepik And Instagram