कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। अपनी पहली ही फिल्म गैंगस्टर से कंगना सुर्खियों में आ गई थीं। इसके बाद तनु वेड्स मनु, क्वीन, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, लाइफ इन ए मेट्रो जैसी फिल्में में अपने दमदार किरदारों से कंगना ने साबित कर दिया कि वह कितनी ज्यादा टैलेंटेड हैं। जल्द ही रिलीज होने वाली उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। लेकिन अपने एक्टिंग टैलेंट के साथ-साथ कंगना कुकिंग के मामले में भी माहिर हैं। 

बहन रंगोली को खिलाया गाजर का हलवा

कंगना रनौत जब एक्टिंग नहीं कर रही होतीं, तो वह अपने पसंदीदा काम यानी कुकिंग में टाइम देना पसंद करती हैं। कंगना ने हाल ही में अपनी बहन रंगोली चंदेल के लिए टेस्टी गाजर का हलवा बनाया। रंगोली को यह हलवा इतना स्वाद लगा कि उन्होंने इसका स्वाद चखने के साथ बहन की हलवा बनाने की तस्वीर अपनी ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की। गाजर का हलवा सर्दियों में सबसे ज्यादा डिमांड में रहता है। रंगोली ने भी अपनी बहन से यह टेस्टी हलवा बनाने की फरमाइश की और कंगना ने अपनी प्यारी बहन की यह मुराद झट से पूरी कर दी। वैसे कंगना जितनी काम के लिए डेडिकेटेड हैं, परिवार का खयाल भी उतना ही ज्यादा रखती हैं। 

Read more : अगर चाहती हैं कि सब की निगाहें आप टिकें तो इस फेस्टिव सीजन में ट्राय करें कंगना का साड़ी लुक

masterchef kangana showed her cooking skills made tasty gajar ka halwa in her kitchen inside

कंगना पहले भी दिखा चुकी हैं अपना कुकिंग टैलेंट

फिल्म 'क्वीन' की शूटिंग के लिए कंगना अपनी पूरी टीम के साथ पेरिस में थी। इस दौरान उन्हें हर रोज खाने में पिज्जा या पास्ता ही खाने को मिलता था। कंगना इससे बोर हो गईं। खुद बहुत अच्छा खाना बना लेने वाली इस टैलेंटेड एक्ट्रेस को यह बात रास नहीं आई कि वह रोज-रोज फास्ट फूड या इतालवी डिशेस से काम चलाएं। सो उन्होंने खुद अपने लिए ही नहीं, बल्कि पूरी इंडियन टीम के लिए खाना बनाने की ठान ली और एक दिन के लिए रसोइया बन गई। तब कंगना ने सभी लोगों के लिए भिंडी मसाला और दाल तड़का बनाईं। इस खाने की पूरी टीम ने तारीफ की थी।

masterchef kangana showed her cooking skills made tasty gajar ka halwa in her kitchen inside

विकाल बहल रहे हैं कंगना की कुकिंग के फैन

'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल ने जब पैरिस में कंगना के हाथ का बना खाना खाया तो वह दंग रह गए। इतना टेस्टी खाना उन्हें इतने दिनों बाद जो नसीब हुआ था। उन्होंने इस दौरान कंगना की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, 'कंगना बेहतरीन खाना बनाती हैं। पेरिस में हम सभी इंडियन फूड खाने को तरस गए थे। एक दिन कंगना ने सारी चीजें इकट्ठा कीं और हम सभी के लिए खाना बनाया। वाकई वह शानदार अभिनेत्री होने के साथ ही एक अच्छी कुक भी हैं।'