सोनम कपूर और आनंद आहूजा ग्लैमर की दुनिया के सबसे ज्यादा पॉपुलर कपल्स में शुमार हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने बहुत ग्रैंड तरीके से शादी की थी और उसके बाद से अब तक जिस तरह से इस कपल की कैमिस्ट्री देखने को मिली है, उसे देखकर हर कपल इंस्पिरेशन ले सकता है। सोनम कपूर मुंबई रहती हैं और आनंद अमेरिका, लेकिन दोनों अक्सर अपने बिजी शिड्यूल से वक्त निकालकर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं और शायद यही इनकी खुशियों का राज है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की बॉन्डिंग देखकर उनके पिता अनिल कपूर और मां सुनीता कपूर भी काफी खुश होते हैं। शादी के बाद से यह कपल अब तक कई बार वैकेशन पर जा चुका है, जिसके बारे में इनके सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी मिलती है। हाल ही में यह कपल रोमांटिक वैकेशन के लिए मालदीव्स गया और यहां भी इन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। 

दोस्तों के साथ जमकर मनाया जश्न

sonam kapoor anand ahuja

इस ट्रिप पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा के साथ रिया कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी और उनके कुछ नजदीकी दोस्त भी थे। दरअसल यह मौका था करण बूलानी के एक दोस्त के बर्थडे का और मालदीव वैकेशन पर इन्होंने जमकर सेलिब्रेट किया। सोनम, रिया और आनंद आहूजा, सभी ने इस वैकेशन की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं।  

इसे जरूर पढ़ें: गोवा में देशभर से अलग अंदाज में मनाई जाती है दिवाली, श्रीराम नहीं श्रीकृष्ण हैं यहां के नायक

सोनम कपूर ने इस वैकेशन पर कितना एंजॉय किया, इसका अंदाजा उनकी पोस्ट से लगाया जा सकता है। उन्होंने लिखा है, 'मालदीव मैजिकल है। अपने फेवरेट लोगों के साथ बीच पर मस्ती करना मेरे लिए अनमोल है।'

 

बीच पर मस्ती करने के साथ समंदर की सैर करने तक सोनम कपूर, उनके पति आनंद आहूजा और हॉलीडे कर रहे सभी लोगों की एंजॉय करते हुए की तस्वीरों को देखा जा सकता है। आनंद आहूजा एक वीडियो में पूल में छलांग लगाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं एक और वीडियो में वह स्लाइड से पानी में कूदते नजर आ रहे हैं। इन वीडियोज में रिया कपूर भी स्लाइड से पानी में जंप करती नजर आ रही हैं।  

sonam kapoor rhea kapoor

मालदीव में करिए ढेर सारी मस्ती

अगर सोनम कपूर, आनंद आहूजा और इनके दोस्तों से इंस्पिरेशन लेकर आप भी मालदीव की सैर पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यहां कुछ मजेदार एक्टिविटीज का मजा लेना ना भूलें। यहां लग्जरी bungalows, दूर-दूर तक समंदर किनारे फैली रेत और खूबसूरत नजारे आपको पूरी तरह से तरोताजा कर देंगे। 

एडवेंचर एक्टिविटीज एंजॉय कीजिए 

पानी के ऊपर बने लग्जरी bungalows और आगे दिखता अथाह समुद्र का नजारा ऐसा है कि आप इसे हमेशा के लिए अपनी यादों में कैद कर लेना चाहेंगे। अगर आपको एडवेंचर एक्टिविटीज में मजा आता है तो आप यहां आकर स्कूबा डाइविंग का मजा ले सकती हैं और समुद्र में सुंदर कोरल रीफ को करीब से देख सकती हैं। अगर आपको वॉटर सर्फिंग रोमांचित करती है तो इसका भी आप यहां जमकर मजा उठा सकती हैं। मालदीव को वर्ल्ड क्लास सर्फिंग डेस्टिनेशन माना जाता है। अगर आपने नया-नया सर्फिंग करना शुरू किया है तो यहां के द्वीपों में सर्फिंग में खुद को बेहतर बनाने की प्रैक्टिस कर सकती हैं। अगर आपको सर्फिंग के बजाय पैडल बोर्डिंग अच्छी लगती है तो इसका ऑप्शन भी उपलब्ध है। पानी की सतह पर खड़े होकर पानी के बहाव के साथ आगे जाना भी एक दिलचस्प अनुभव है, जिसका मजा उठाया जा सकता है। आपको यहां डरने की जरूरत नहीं क्योंकि यहां कई द्वीपों पर पानी गहरा नहीं है और पानी के नीचे का हिस्सा भी क्रिस्टल क्लियर नजर आता है।  

व्हाइट शार्क और डॉल्फिन्स को करीब से देखिए

यह इलाका स्टिंग रेज (एक तरह की जहरीली मछली), समुद्री कछुओं और व्हाइट शार्क के लिए जाना जाता है। यहां डॉल्फिन को भी आप समंदर में छलांग लगाते देख सकती हैं। डॉलफिन्स इंसानों से दोस्ती करने में माहिर होती हैं और अक्सर समुद्र में उछल-कूद करते देखी जा सकती हैं। 

इसके अलावा आप यहां के स्थानीय निवासियों से भी घुल-मिल सकती हैं। यहां मुस्लिम कल्चर फॉलो किया जाता है, इसीलिए अगर आप यहां घूमने जाती हैं तो लंबी स्कर्ट्स और ढंके हुए कपड़े पहन कर जाएं।