• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

कन्याकुमारी से लेकर रामेश्वरम, यात्रियों के लिए IRCTC का 6N/7D का बेहतरीन तोहफा

अगर आप भी सस्ते में दक्षिण भारतीय मंदिरों का दर्शन करना चाहते हैं तो IRCTC द्वारा अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।
author-profile
Published -02 Sep 2022, 12:59 ISTUpdated -02 Sep 2022, 14:00 IST
Next
Article
irctc south indian temple tour package

Irctc Tour Packages: IRCTC समय-समय पर अपने यात्रियों के लिए प्राचीन और फेमस धार्मिक स्थलों पर घूमने के लिए तोहफा लेकर आती रहती है। उज्जैन, ऋषिकेश, हरिद्वार, वाराणसी और शिरडी आदि पवित्र जगहों पर घूमने के लिए IRCTC बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आती रहती है।

इस बार भी भक्तों के लिए IRCTC एक बेहतरीन तोहफा लेकर आई है। जी हां, अगर आप दक्षिण भारत में स्थित पवित्र और फेमस मंदिरों का दर्शन करना चाहते हैं तो इस बेहतरीन टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं। आइए इस टूर पैकेज में बारे में जानते हैं।

क्या है टूर पैकेज का नाम?

south indian temple tour package

इस बेहतरीन टूर पैकेज का नाम 'साउथ इंडिया टेम्पल ट्रेल एक्स कोलकाता' है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'देखो अपना देश' के तहत इस बेहतरीन टूर पैकेज को भक्तों के लिए स्टार्ट किया गया है।

इसे भी पढ़ें: पिंड दान पर जाने वाले यात्रियों के लिए IRCTC का 6N/7D का शानदार तोहफा, जानें

टूर पैकेज में कौन से मंदिर है शामिल?

south indian temple tour package irctc details

साउथ इंडिया टेम्पल ट्रेल एक्स कोलकाता टूर पैकेज में दक्षिण भारत के लगभग सभी प्रसिद्ध मंदिर शामिल है। इस यात्रा में आपको कन्याकुमारी मंदिर दर्शन के साथ रामेश्वरम मंदिर भी घूमने का मौका मिलेगा।

इन दो मंदिरों के अलावा त्रिवेंद्रम और तिरुपति के साथ-साथ पुदुचेरी जैसी जगहों पर मौजूद पवित्र और फेमस धार्मिक स्थलों पर भी घूमने का भरपूर मौका मिलेगा।

Recommended Video

किस जगह से और टूर में क्या-क्या है सुविधा?

irctc south  temples tour package

आपको बता दें कि इस टूर पैकेज की शुरुआत कोलकाता से है। कोलकाता से 21.12.2022 को फ्लाइट है। वही वापस कोलकाता आने के लिए 27.12.2022 को फ्लाइट है। (साउथ में घूमने की जगह)

अगर बात करें कि इस टूर पैकेज में यात्रियों के लिए क्या-क्या सुविधाएं हैं तो आपको बता दें कि टूर पैकेज में ठहरने और खाने-पीने के साथ-साथ घूमने के लिए बस भी प्रोवाइड की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र की इन जगहों पर गणेशोत्सव पर दिखती है खास रौनक, आप भी पहुंचें

क्या है टूर पैकेज का कॉस्ट?

 

आपको बता दें कि साउथ इंडिया टेम्पल ट्रेल एक्स कोलकाता के लिए एक व्यक्ति का 59500 रुपया लगेगा और दो व्यक्ति घूमने के लिए जाते हैं तो उन्हें 47300 रुपये देने होंगे। इसके अलावा अगर तीन व्यक्ति एक साथ घूमने के लिए जाते हैं तो 45800 रूपया लगने वाला है।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।